नागौर सांसद और RLP चीफ हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने खींवसर (Khivnsar) में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जमकर गहलोत सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राजस्थान के खींवसर और मंडावा में होने वाले उपचुनाव असल में एक सेमीफाइनल मैच है. अगर कांग्रेस इन दोनों विधानसभा सीटों पर चुनाव हारती है तो गहलोत की विदाई ठीक वैसी ही होगी, जैसी जोधपुर से हुई थी. उन्होंने कहा कि गहलोत अपने सुपुत्र वैभव को लोकसभा चुनाव के सहारे सदन में पहुुंचाना चाहते थे लेकिन गजेंद्र सिंह शेखावत ने उनकी इस मंशा को खत्म कर दिया. अब खींवसर-मंडावा में जीत के साथ गहलोत के दांत खट्टे करने हैं. हनुमान अपने भाई नारायण बेनीवाल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. नारायण बेनीवाल उपचुनाव में खींवसर विधानसभा सीट से RLP के उम्मीदवार हैं.

उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि हनुमान के अलावा एक और किसान का बेटा बीजेपी का अध्यक्ष बना है. खींवसर और मंडावा में जीत की गूंज न केवल सतीश पूनिया का कद दिल्ली में और बढ़ाएंगी बल्कि प्रधानमंत्री मोदीजी तक भी पहुंचेगी. बेनीवाल ने कहा कि आपका भाई हनुमान चाहे सांसद बन गया है लेकिन आपको हकों की लड़ाई हमेशा लड़ता रहेगा.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि खींवसर की जनता पर मुझे पूरा भरोसा है. पहले विधानसभा और फिर लोकसभा चुनावों में मैंने यहां दो या चार सभाएं ही की थी लेकिन आपने मुझे ​जिताया. इस बार मुझे मंडावा भी जाना है और गहलोत के दांत खट्टे करने हैं.

बड़ी खबर: मंडावा विधानसभा से बीजेपी ने सुशीला सिंगड़ा को प्रत्याशी बना सबको चौंकाया

उन्होंने जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह का यहां आने पर धन्यवाद करते हुए कहा कि अंग्रेजों के समय से ही नागौर और जोधपुर की धरती अकालग्रस्त का दंश छेल रही है लेकिन वो दिन दूर नहीं जब आपका भाई हनुमान मंत्रीजी और प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर मारवाड़ की धरती पर सिंचाई का पानी लाकर देगा.

सांसद बेनीवाल ने कहा कि मोदीजी ने जिस तरह धारा 370 हटाई, विकास के कार्यों को गति दी, उसे देखते हुए हनुमान खींवसर-मंडावा तो क्या, जरूरत पड़ी तो हरियाणा और महाराष्ट्र भी बीजेपी के प्रचार के लिए जाएगा. नागौर सांसद ने खींवसर की जनता का धन्यवाद देते हुए कहा कि शरीर में जब तक खून का आखिरी कतरा रहने तक हनुमान अपने छोटे भाईयों के लिए जयपुर और दिल्ली की सड़कों पर हूंकार भरता रहेगा.

इस मौके पर नारायण बेनीवाल, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, अरूण चतुर्वेदी, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, गजेंद्र सिंह खींवसर, राम नारायण डूडी, जसवंत सिंह विश्नोई, विधायक मोहन, विधायक रूपाराम, इंद्रा बावरी और पुखराज गर्ग सहित कई नेता और गणमान्य लोग मौजूद रहे.

Leave a Reply