राक्षसी गुण वाली भाजपा को जब तक केंद्र की सत्ता से नहीं हटा देती, तब तक नहीं लूंगी चैन- ममता बनर्जी

भवानीपुर में होने वाले विधानसभा चुनाव में मेरा जीतना हर हाल में है जरुरी, क्योंकि अगर मैं जीतूंगी तब ही CAA NRC और भाजपा की दमनकारी नीतियों के खिलाफ अपनी लड़ाई रख सकुंगी जारी, हम भाजपा की हर विभाजनकारी और अनीतियुक्त राजनीति को रोकने का करेंगे हरसंभव प्रयास- ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने साधा भाजपा पर जबरदस्त निशाना
ममता बनर्जी ने साधा भाजपा पर जबरदस्त निशाना

Politalks.News/WestBengal. पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनाव में अब महज 7 दिन का ही समय शेष है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए ये विधानसभा उपचुनाव अहम है. भवानीपुर सीट से ममता बनर्जी के सामने बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को उतारा है. भवानीपुर ममता बनर्जी की परंपरागत सीट है और यहाँ से उनका जीतना करीब करीब तय है. 30 सितम्बर को होने वाले उपचुनाव से पहले राजनीतिक दलों में जुबानी जंग तेज हो चुकी है. भवानीपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा 30 सितम्बर को होने वाले उपचुनावों में बाहरी उम्मीदवारों को लाकर अव्यवस्था पैदा करना चाहती है.

भवानीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा पर जबरदस्त निशाना साधा. ममता बनर्जी ने कहा कि भवानीपुर से चुनाव लड़ना मेरा सौभाग्य है. भवानीपुर में होने वाले विधानसभा चुनाव में मेरा जीतना हर हाल है में जरुरी है, क्योंकि अगर मैं जीतूंगी तब ही CAA NRC और भाजपा की दमनकारी नीतियों के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रख सकुंगी. यही नहीं ममता बनर्जी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वह राक्षसी गुण वाली भाजपा के खिलाफ तब तक लड़ती रहेगी जब तक कि केंद्र की सत्ता से भाजपा को पूरी तरह हटा नहीं दे.

यह भी पढ़े: झूठ का डबल इंजन दौड़ाने वाले योगी अब कहां छिपाएंगे मुंह?- RBI की रिपोर्ट पर विपक्ष का हमला

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि जब 2014 में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई थी तभी से में इस पार्टी की अनीतियों के खिलाफ लड़ रही हूं. आज भारतीय जनता पार्टी इस देश को तो सही ढंग से नहीं चला पा रही और दूसरे राज्यों से लोगों को लाकर उपचुनाव में बाधा डालने की कोशिश कर रही है. ममता बनर्जी ने कहा कि हम भाजपा की हर विभाजनकारी और अनीतियुक्त राजनीति को रोकने का हरसंभव प्रयास करेंगे.

वहीं देश भर में बढ़ती महंगाई, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों, एवं रसोई गैस के दामों में हो रही वृद्धि को लेकर भी ममता बनर्जी ने निशाना साधा. बंगाल में बीजेपी का प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय पेट्रोलियम एंड नेचुरल गैस मंत्री हरदीप सिंह पूरी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि एक ऐसा मंत्री जो पेट्रोल डीजल की कीमतों पर लगाम लगाने में असफल हो गया, वो यहां पर प्रचार करने आ रहा है. जबकि उन्हें तो पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतों को कम करने के लिए काम करना चाहिए, और उसके बाद ही चुनाव प्रचार में आना चाहिए था.

यह भी पढ़े: शिवसेना का BJP पर हमला- गैर भाजपा शासित राज्यों के राज्यपाल ‘दुष्ट हाथी’ जिनके महावत दिल्ली में

ममता बनर्जी ने भाजपा पर तानाशाही का आरोप लगाते हुए कहा कि आज जिन जिन राज्यों में भाजपा सत्ता में हैं वहां पर तानाशाही अपने चरम पर है. उन राज्यों में विपक्षी दलों को राजनीतिक कार्यक्रम तक करने की छूट नहीं दी जाती. भाजपा को अगर सबक सीखना है तो भवानीपुर की जनता को मुझे हर हाल में जीताना होगा.

Leave a Reply