जैसे श्री कृष्ण ने दानवों का नाश किया था, उसी तरह से कांग्रेस सरकार को प्रदेश से करेंगे समाप्त- शेखावत

गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा गजेन्द्र सिंह शेखावत को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए डोटासरा को झूठा करार दिया तो वहीं फोन टैपिंग, प्रदेश में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात, ईआरसीपी जैसे तमाम मुद्दों पर को लेकर कांग्रेस और गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया, बीजेपी के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर जानें क्या बोले शेखावत?

गजेंद्र के निशाने पर डोटासरा
गजेंद्र के निशाने पर डोटासरा

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ राजधानी में होने वाले बीजेपी के हल्ला बोल के एक दिन पहले कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर दिल्ली से सड़क मार्ग के जरिए अलवर पहुंचे जल संसाधन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि जिस तरह से भगवान श्री कृष्ण ने दानवों का नाश किया था उसी तरह से हम लोगों को कांग्रेस सरकार को प्रदेश से समाप्त करना है. वहीं हाल ही में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा शेखावत को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए डोटासरा को झूठा करार दिया है. यही नहीं मीडिया से बातचीत में शेखावत ने फोन टैपिंग, प्रदेश में कानून व्यवस्था के बिगड़ते हालात, ईआरसीपी जैसे तमाम मुद्दों पर को लेकर कांग्रेस और गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया.

पिछले दिनों पहले विश्वेन्द्र सिंह और फिर महेश जोशी द्वारा उठाए गए वॉइस सैंपल के मुद्दे पर जोधपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री गज्जू बना ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री फोन टैपिंग में वॉइस सैंपल लेने की बात कहते हैं लेकिन आज तक उन्होंने सैंपल नहीं लिया. मुख्यमंत्री न्यायालय में गए, लेकिन उनकी याचिका खारिज हो गई, उसके बाद उन्होंने फिर से अपील नहीं की. अगर मुख्यमंत्री बार बार उनका नाम लेंगे तो वो मानहानि का दावा करेंगे. शेखावत ने आगे कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने भी 100 गलतियां माफ की थी और वो भी गलतियों की गिनती कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जंगलराज वाले बयान पर गहलोत का पलटवार- जुमले गढ़ना छोड़े भाजपा सत्यता की करें जांच

इसके साथ ही प्रदेश का सबसे बड़ा सियासी मुद्दा बन चुके ERCP के मुद्दे पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार असल में ईआरसीपी को लागू नहीं करना चाहती है. प्रदेश में ये भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं. वसुंधरा सरकार के समय जो प्रस्ताव बनकर गया उस प्रस्ताव में गलती थी. गहलोत सरकार को फिर से सही प्रस्ताव बनाकर भेजना चाहिए. साथ ही मध्य प्रदेश ने अभी तक ERCP के लिए एनओसी नहीं दी है. कांग्रेस सरकार को मध्य प्रदेश से एनओसी लेनी चाहिए.

प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि वो किसी भी जिम्मेदारी के लिए तैयार है. शेखावत ने कहा कि मैं छात्र राजनीति से आया हूं. छात्र राजनीति के बाद लगातार संगठन और पार्टी के लिए काम किया है. पार्टी के लिए छोटी से बड़ी सभी जिम्मेदारी निभाई है. ऐसे में पार्टी जो जिम्मेदारी देगी उसे पूरी करूंगा. इसके साथ ही शेखावत ने यह भी कहा कि हालांकि प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे की कोई आवश्यकता नहीं है क्योंकि भाजपा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी और पार्टी ने ये ही फैसला लिया है. पार्टी का फैसला सर्वोपरि होता है. वैसे भी देश में नरेंद्र मोदी से बड़ा चेहरा कोई नहीं है. ऐसे में प्रदेश में इस मुद्दे पर बात अब नहीं करनी चाहिए.

यह भी पढ़े: गहलोत को सिर्फ अपनी कुर्सी से प्यार, जनसुरक्षा से नहीं कोई सरोकार, 20 को होगा हल्ला बोल- पूनियां

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राहुल गांधी की सरपरस्ती में काम करने वाली बात पर एक बार फिर तंज कसते हुए गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि अगर राहुल गांधी को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो बड़े नेता पार्टी से दूर हो जाएंगे. मेरा मानना है कि अगर राहुल गांधी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया तो वैसे भी पार्टी खत्म हो जाएगी और पार्टी के सभी नेता पार्टी से दूर हो जाएंगे.

इसके साथ ही हाल ही में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा पीसीसी में दिए बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि बीते दिनों कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि वो सीकर के रहने वाले हैं, उन्होंने सीकर का पानी पिया है, तो गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी जोधपुर का पानी पिया है. वो प्रत्येक चुनौती के लिए तैयार हैं. अपने बयान में डोटासरा को झूठा बताते हुए शेखावत ने कहा कि सीकर का पानी इतना झूठा नहीं है, जितनी गोविंद सिंह डोटासरा झूठ बोलते हैं. अगर वो कहते हैं कि मैं झूठा हूं तो मैं जोधपुर का रहने वाला हूं और मैंने जोधपुर का पानी पिया है. मेरी ही विधानसभा क्षेत्र के प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं और उन्होंने भी जोधपुर का ही पानी पिया है. अब गोविंद सिंह डोटासरा ये फैसला कर लें कि कौन झूठा है.

यह भी पढ़े: ये जीजाजी जीजाजी चिलायेंगे, तुम इनके बलात्कारी जीजा की याद दिलाना- राजद नेताओं से बोली रोहिणी

यहां आपको याद दिला दें कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पिछले दिनों राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि शेखावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज है. अगर उसके बाद भी यह बोलना मानहानि है, तो यह मानहानि सहन करने के लिए मैं तैयार हूं. डोटासरा ने कहा कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को राजस्थान की सेवा करने का मौका मिला, लेकिन वो न तो राजस्थान के लोगों की प्यास बुझा पा रहे हैं, न ही महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर अपनी बात रख पा रहे हैं. पता नहीं मेरी उम्र ज्यादा है या गजेंद्र सिंह शेखावत की, लेकिन उनके बालों को देखकर लगता है कि वह मेरे बड़े भाई की तरह हैं. लेकिन सीकर के पानी में तो इतनी झूठ नहीं है. गजेंद्र सिंह ने कहां से इतना झूठ बोलना सीखा, यह मेरी समझ से बाहर है.

Leave a Reply