क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं किया सुसाइड! सुब्रमण्यम स्वामी ने गिनाई दी बड़ी वजहें

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पीएम को लिखा पत्र, ईडी, सीबीआई और एआईए से भी जांच कराने की मांग, 26 कारणों का जिक्र कर मर्डर होने का ठोका दावा, नीतीश कुमार से भी की चर्चा

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

Politalks.news. एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड को एक महीने से ज्यादा बीत चुका है लेकिन अभी तक मामला शांत नहीं हुआ है. लगातार उनके सुसाइड की सीबीआई से जांच कराने की मांग उठ रही है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री को कई पत्र लिखे जा चुके हैं, जबकि एक जनहित याचिका सुप्रीम कोर्ट में भी दायर की जा चुकी है जिसे अदालत ने रद्द भी कर दिया है. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड पर भी शिकंजा कस चुका है. इसी बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत की मौत को सुसाइड न बताते हुए मर्डर बताया है. साथ ही इसके 26 वजह बताते हुए सीबीआई जांच की मांग की है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया एक बयान देते हुए 26 वजह गिनाते हुए लिखा कि इसलिए मैं सोचता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक मर्डर बताया है. स्वामी के मुताबिक सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स जो मिले हैं, वो हो सकता है किसी ने वहां प्लांट कर दिए हो. उन्होंने फंदा बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़े पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं.

यह भी पढ़ें: दिग्गी राजा ने राफेल की कीमतों को लेकर साधा पीएम मोदी पर निशाना तो नरोत्तम मिश्रा ने किया जोरदार पलटवार

स्वामी के मुताबिक सुशांत की गर्दन पर मिले निशान बेल्ट जैसी चीज से लगे हैं. कहा तो ऐसा भी गया है कि सुशांत 14 जून को सुबह के वक्त वीडियो गेम खेल रहे थे. स्वामी को लगता है कि कोई शख्स जो डिप्रेस्ड हो वो ऐसे वीडियो गेम नहीं खेल सकता. कोई सुसाइड नोट का ना मिलना भी सुब्रमण्यम स्वामी को खटक रहा है. उन्होंने और भी कई तरह के दावे पेश किए हैं. अब ये कितने सच्चे कितने झूठे हैं, ये जांच का विषय है.

स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर प्रवर्तन निदेशालय को निर्देश देने का भी अनुरोध किया है और एनआईए को सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत के लिए परिस्थितियों की जांच करने के लिए कहा है. स्वामी ने कहा कि हम सीबीआई सहित इन दो राष्ट्रीय एजेंसियों से मिलकर मामले की सच्चाई को सामने ला सकते हैं.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर अपने बयानों से सनसनी पैदा की हो. लेकिन सुशांत सिंह के मुद्दे को वे जमकर उठा रहे हैं. अपने ताजा ट्वीट में स्वामी ने महाराष्ट्र की उद्धव सरकार को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि उद्धव कैबिनेट केस को सीबीआई को ट्रांसफर करने को नहीं सोच रही जबकि 80 फीसदी महाराष्ट्र पुलिस चाहती है कि हाई प्रोफाइल केस होने के चलते केस को सीबीआई जांच के लिए भेजा जाए.

सुशांत के मामले में सुब्रमण्यम स्वामी ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस सिलसिले में बात की है. स्वामी ने बिहार के उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वे इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने बिहार पुलिस की भी तारीफ की है कि उन्होंने इस मामले में एक सक्रिय भूमिका निभाने का साहस दिखाया है. स्वामी के मुताबिक नीतीश कुमार ने भी यही इच्छा जाहिर की है एक्टर को न्याय और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

 

Leave a Reply