‘चुनाव जीतने के लिए क्या अब हम झूठ भी ना बोले’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. एक कहावत है ‘शिकारी खुद शिकार हो गया’. कुछ ऐसा ही हुआ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ जो गए तो थे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरने लेकिन खुद ऐसे घिरे कि खुद ही ट्रोल हो गए. दरअसल हुआ कुछ यूं कि केजरीवाल को घेरने के लिए अमित शाह ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दिल्ली के सभी सांसद स्कूलों में निरीक्षण करते दिखाई दे रहे हैं.

ये ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को घेरने गए अमित शाह दिल्ली में 8 सांसद बता खुद ही घिर गए और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. दरअसल दिल्ली में केवल सात ही सांसद हैं जबकि यहां अमित शाह ने 8 सांसद बताए हैं. वीडियो में मनोज तिवारी, डॉ.हर्षवर्धन, प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, रमेश बिधुड़ी, मिनाक्षी लेखी, गौतम गंभीर और हंसराज हंस के साथ विजय गोयल भी दिखाई दे रहे हैं जिन्हें दिल्ली सांसद बताया हुआ है, जबकि गोयल असल में राजस्थान से राज्यसभा सांसद हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाई अमित शाह और केजरीवाल की ‘स्कूल पॉलिटिक्स’

Patanjali ads

यहां एक यूजर ने शाह के लिए लिखते हुए कहा कि शाह जी, झूठ तो थोड़ा सोच समझकर बोलिए.

वहीं एक यूजर ने लिखा कि झूठ की हद्द ही हो गयी भाई…खुद गृहमंत्री को यह तक नहीं मालूम कि दिल्ली मे आठ नहीं सात ही सांसद है और ये देश चलाने की बात करते है.

वहीं एक महिला यूजर ने कहा कि स्कूल भ्रमण भी कर डाला तुम लोगों ने. मुझे नहीं पता था लोग मुझे इतना सीरियस लेते हो. चुनाव जीतने के लिए क्या अब हम झूठ भी ना बोले.

एक यूजर ने अमित शाह के ज्ञान को निशाना बनाते हुए लिखा कि जिसको यह तक पता नहीं कि दिल्ली में कितने सांसद है, वो आज दिल्ली चुनाव जीतने निकला है.

वहीं एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली में 7 संसदीय क्षेत्र हैं लेकिन आप तो 8 ले आए. ओवरडोज नशे का यही परिणाम होता है.

वहीं एक यूजर ने कहा कि अमित शाह एक आद सांसद एक्सट्रा लेकर चलते हैं. यदि कोई पार्टी छोड़कर चला जाए तो उसे फिट किया जा सके.

एक अन्य यूजर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को साथ ले जाते तो जनता को विश्वास भी हो जाता. अब अकेले अकेले एमसीडी स्कूल देखकर आ गए. एमसीडी तो बीजेपी के नियंत्रण में आती है तो ये स्कूल भी तो बीजेपी के ही हुए.

वहीं एक ने कहा कि दिल्ली में तो सात ही सांसद हो सकते हैं और तीन राज्यसभा के हैं जो पहले से ही आप पार्टी के हैं.

Leave a Reply