किंग खान की फोटो पर अरशद वारसी का कमेंट या कॉम्प्लिमेंट!

सोशल मीडिया वायरल

0
Shahrukh Khan (शाहरूख खान)
Shahrukh Khan (शाहरूख खान)

पॉलिटॉक्स न्यूज. बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख खान की पोस्ट की हुई एक फोटो पर कॉमिक एक्टर अरशद वारसी ने एक कमेंट क्या किया, ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कुछ यूजर्स इसे एसआरके के लिए कॉम्प्लिमेंट बता रहे हैं तो कुछ ने अरशद वारसी को ट्रोल करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. शाहरूख खान ने रविवार को ट्वीटर हैंडल पर ये मोनोक्रोम फोटो शेयर की थी. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में शाहरुख सच में कमाल के लग रहे हैं.

शाहरुख की शेयर की गई ये फोटो उनकी पत्नी गौरी खान ने ली है. एक्टर ने इस फोटो को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘पता ही नहीं चला कि कब मेरा पैशन मेरा मकसद बन गया और फिर मेरा प्रोफेशन बन गया. आप सभी का शुक्रिया कि आपने मुझे इतने सालों तक आपको एंटरटेन करने का मौका दिया. मुझे लगता है कि मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा पैशन वो एक अहम फैक्टर बनेगा जिसके चलते आगे आने वाले सालों में भी मैं आपका मनोरंजन करता रहूंगा.’ इस फोटो को एक बार फिर रिशेयर करते हुए शाहरूख खान ने गौरी खान को थैंकयू भी कहा.

यह भी पढ़ें: सलमान के वर्कआउट की तस्वीर पर आखिर क्यूं भड़के फैंस

दरअसल, बॉलीवुड के बादशाह ने बीते दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 28 साल पूरे कर लिए. इस खास मौके पर एसआरके ने अपनी एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की. ऑनस्क्रीन मस्ती मजाक करने वाले अरशद वारसी ने यहां भी अपना यह मजाकिया लहजा नहीं छोड़ा. अरशद ने शाहरुख के ट्वीट पर लिखा, ‘यह फोटो किसी आदमी को भी गे बना दे’. शाहरुख खान की इस तस्वीर पर अरशद का यह कमेंट गलत नहीं है बल्कि शाहरुख के लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लीमेंट है. लेकिन अरशद के इस कमेंट पर कुछ लोगों ने उनके मजाक को समझा तो कुछ ने उन्हें आड़े हाथ भी ले लिया.

एक यूजर लिखता है- ‘सर आप जैसे नामी हस्ती से ऐसी उम्मीद नहीं थी. प्लीज अच्छे शब्दों का चयन करें.’ वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘बिल्कुल सहमत हूं. हॉटनेस ओवरलोडेड’. एक और यूजर ने लिखा- ‘वे लंबे बालों में बहुत ही शानदार लग रहे हैं. आप उन्हें रोक नहीं सकते.’ एक यूजर ने लिखा- ‘शाहरुख तो शाहरुख है…इकलौता स्टार जो दुनिया में भारत का प्रतिनिध‍ित्व करता है.’

यह भी पढ़ें: युवी ने शेयर किया धोनी-कोहली का फीमेल वर्जन, सभी भुवी पर लट्टू

वहीं कंगना रानौत ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए सुशांत सिंह की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ये अच्छा स्टार था’.

12

इसी बीच एक फोटो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो है रामायण के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी की. रामानंद सागर की रामायण फिर से टीवी पर टेलीकास्ट होने के बाद सुनील लहरी की फैन फोलोइंग काफी अच्छी हो गई है. सुनील लहरी के फैन्स ने उन्हें एक नया स्वरुप दे दिया है, जो सुनील को काफी पसंद भी आया है.

सुनील के फैन्स ने उनकी एक पुरानी फोटो को फेसएप की मदद से लड़की में तब्दील कर दिया है. वे काफी क्यूट लग रहे हैं. ये फोटो खुद सुनील ने शेयर की है. वो लिखते हैं ‘धन्यवाद लक्ष्मण जी की सेना मुझे मेरे नए स्वरुप से मिलाने के लिए.’

Leave a Reply