राजस्थान में मुख्यमंत्री एक फ्लॉप फीचर फिल्म, अब नहीं बचा इंटरेस्ट- शेखावत के निशाने पर गहलोत

झुंझुनूं जाते समय सीकर रुके गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जमकर गहलोत सरकार पर निकाली भड़ास, राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने के मुद्दे को एक फ्लॉप फीचर फिल्म बताते हुए कहा अब किसी का भी इस फिल्म में नहीं रहा इंटरेस्ट, मंत्रियों की बयानबाजी से प्रदेश में बढ़ा अनाचार, केवल कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं कांग्रेसी, गहलोत सरकार को बताया माफियाराज और भ्रष्टाचारी

ashok gehlot vs gajendra singh shekhawat
ashok gehlot vs gajendra singh shekhawat

Gajendra Singh Shekhawat on CM Ashok Gehlot. राजस्थान कांग्रेस में जारी अंदरूनी खींचतान किसी से छिपी नहीं है. चुनावी साल में प्रवेश करने जा रही प्रदेश की कांग्रेस सरकार में आए दिन नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चलने वाली अटकलों को लेकर खुद पार्टी नेताओं के अलावा अब विपक्ष ने भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. इस कड़ी में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. मंत्री शेखावत ने कांग्रेस की गहलोत सरकार को माफियाराज और भ्रष्टाचारी सरकार बताया तो बताया ही साथ ही प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन के बीच चल रहे झगड़े और सीएम बदलने के मुद्दे को शेखावत ने एक फ्लॉप फीचर फिल्म बताते हुए कहा कि अब किसी का भी इस फिल्म में इंटरेस्ट नहीं रहा है. बता दें, सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत बीकानेर से झुंझुनू जाते समय सीकर के फतेहपुर में कार्यकर्ताओं के पास रुके थे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया.

मंत्रियों की बयानबाजी से प्रदेश में बढ़ा अनाचार
केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने गहलोत सरकार में मंत्रियों की आपसी बयानबाजी पर भी जमकर निशाना साधा. राजस्थान में मंत्रियों की बयानबाजी के सवाल पर शेखावत ने कहा कि पिछले 4 साल में यह जो विषय राजस्थान में चल रहा है, उससे अनाचार की स्थिति पैदा हुई है. कांग्रेस पार्टी में पहले मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का झगड़ा था, पार्टी के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के बीच मतभेद था और अब जिस तरह की बयानबाजी राजस्थान की सरकार के मंत्री लोग करने लगे हैं. रूलिंग पार्टी के विधायक जिस तरह से बयानबाजी करने लगे हैं कि कोई फॉर्च्यूनर में बैठकर जाने की बात करता है, कोई इनोवा में बैठकर सम्मिलित होने की बात करते हैं, कोई ब्यूरोक्रेसी पर दोष देता है, कोई नेतृत्व को आंखें दिखाता है, कहीं मंत्री बोल रहें हैं, कहीं पूर्व मंत्री बोल रहें हैं, इन सब का खामियाजा कोई उठा रहा है तो वह राजस्थान की जनता है.

यह भी पढ़ें: हमारी मांगे पूरी करो, वरना राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकालकर दिखा देना- बैंसला की धमकी

केवल कुर्सी बचाने में लगे हुए हैं कांग्रेसी
मंत्री शेखावत ने राजस्थान की वर्तमान स्थितियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछले साढे़ 4 साल में अनाचारी व्यवस्था के कारण, जिस तरह से कुर्सी बचाने में लगी सरकार की वजह से प्रदेश में माफिया राज व भ्रष्टाचार पनपा है, राजस्थान की बहू बेटियों की इज्जत जिस तरह से खतरे में आई है, राजस्थान में जिस तरह से पोस्टिंग से लेकर सब विषयों में भ्रष्टाचार फैला है, उससे राजस्थान की जनता त्रस्त और पिसी जा रही है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जनता अंगुलियों पर दिन गिनकर दिन काट रही है. मौका आने दीजिए, राजस्थान की जनता उन सभी सवालों का जवाब देगी जिसकी कल्पना भी शायद किसी ने नहीं की होगी.

यह भी पढ़ें: राहुल की यात्रा से पहले हो नेतृत्व परिवर्तन, पायलट को बनाया जाए मुख्यमंत्री- अब हाडौती से उठी मांग

राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब यह एक फ्लॉप फीचर फिल्म के बराबर हो गया है. किसी का भी इंटरेस्ट उस फिल्म में अब बचा नहीं है, क्योंकि कोई भी मुख्यमंत्री रहे या न रहे, राजस्थान में जिस तरह की प्रतिक्रिया बन गई है और जनता की जिस तरह का आक्रोश है, उसको शायद बदलना नहीं जा सकेगा.

बजट को बताया लोक लुभावनी घोषणा
हाल ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राजस्थान में अगला बजट युवाओं को समर्पित करने की घोषणा करते हुए आमजन से सुझाव मांगे थे, ऐसे में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगाम बजट पर भी मीडिया से बात की. बीजेपी नेता शेखावत ने कहा कि जहां तक बजट का प्रश्न है लोक लुभावने बजट की घोषणा करना और अपनी पीठ थपथपाने वाला बजट बेसिकली आय व व्यय का एक लेखा-जोखा है. इसमें जो कमिटमेंट किए गए हैं कि हम इस स्कीम में इस तरह से इतना खर्च करेंगे या घोषणाएं की गई हैं, उनमें से कितना प्रतिशत घोषणा धरातल पर उतर कितनी सफल हुई है, उसका आंकलन करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: पार्टी है या तमाशा! गहलोत-पायलट सहित कांग्रेस नेताओं के बीच के चल रही तनातनी पर कटारिया का तंज

भिंडा और कड़वासरा के नेतृत्व में हुआ जोरदार स्वागत
आपको बता दें कि मीडिया से रूबरू होने से पहले केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बीकानेर से झुंझुनूं जाते समय कुछ देर फतेहपुर में रुके. यहां जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप एक निजी होटल के पास पूर्व पालिका अध्यक्ष व भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने साफा पहनाकर व माल्यार्पण कर केंद्रीय मंत्री शेखावत का जोरदार स्वागत किया. वहीं चूरू बाईपास पुलिया के समीप बीजेपी से प्रत्याशी रही सुनीता कड़वासरा के नेतृत्व में भी केंद्रीय जल शक्ति मंत्री का पार्टी कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया.

Leave a Reply