पार्टी है या तमाशा! गहलोत-पायलट सहित कांग्रेस नेताओं के बीच के चल रही तनातनी पर कटारिया का तंज

सरदारशहर से झुंझुनू जाते समय फतेहपुर में पार्टी नेता के घर रुके नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, कांग्रेस को बताया अनुशासनहीन पार्टी, कहा- मीडिया का सहारा लेकर अंदरुनी फूट को जगजाहिर कर रहे हैं कांग्रेसी, गहलोत-पायलट खींचतान पर कसा तंज

gulabchand kataria camment on ashok gehlot and sachin pilot
gulabchand kataria camment on ashok gehlot and sachin pilot

Gulab Chand Kataria on Rajasthan Congress Politics. राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया ने तंज कसते हुए प्रदेश कांग्रेस को तमाशा बताया है. कटारिया ने कहा कि जिस तरह सरकार के मंत्री एक दूसरे से लड़ रहे हैं, पार्टी में अनुशासन कहां हैं. ऐसा लगता है कि पार्टी नहीं बल्कि तमाशा चल रहा है. वहीं उदयपुर नगर विधायक कटारिया ने गहलोत-पायलट के बीच चल रही खींचतान की ओर इशारा करते हुए कहा कि कांग्रेसी मीडिया का सहारा लेकर अंदरुनी फूट को जगजाहिर कर रहे हैं. कटारिया ने आगामी राजस्थान विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत का दावा भी किया.

दरअसल, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने रविवार को सरदारशहर से झुंझुनू जाते समय कुछ देर के लिए फतेहपुर पूर्व पालिका अध्यक्ष एवं पार्टी नेता मधुसूदन भिंडा के निवास स्थान पर रुके थे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कटारिया का माल्यार्पण कर स्वागत किया.

यह भी पढ़ें: OBC आरक्षण के मुद्दे पर लगे आरोपों पर बोले खाचरियावास- मैं मुख्यमंत्री से ज्यादा पावरफुल हूं क्या?

इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने बातों ही बातों में कांग्रेस के अन्य विधायकों एवं मंत्रियों पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा. कटारिया ने कहा कि जिस तरह से मंत्री एक-दूसरे से लड़ रहे हैं, यही कांग्रेस का काम लगता है. आगे नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ‘आए दिन यह बाते सामने आती हैं कि मुख्यमंत्री बदला जा रहा है और वो अपने आप को टिकाए रखने के लिए वो सब को छूट दे रहा है, लूटो, जी आए वो करो लेकिन मुझे बनाए रखो’.

पार्टी के नाते कांग्रेस कमजोर, अनुशासन नहीं
कांग्रेस की अंतर्कलह पर तंज कसते हुए भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि पार्टी के नाते कांग्रेस इस समय बहुत कमजोर है. यह कांग्रेस पार्टी है या तमाशा. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच चल रही उहापोह की स्थिति पर कटारिया ने कहा कि उनको जो भी कहना चाहिए, वो घर में बैठकर कहना चाहिए. मीडिया का सहारा लेकर पार्टी की फूट को जगजाहिर करते हो, इससे पार्टी में एक तरह से अनुशासन दिखता नहीं है.

यह भी पढ़े: क्या मोदी नहीं हैं देश के प्रधानमंत्री या तेलंगाना नहीं इसका हिस्सा?- KCR पर जमकर भड़की भाजपा

कार्यकर्ताओं का कमिटमेंट, हम 101 टका जीते हुए हैं
मीडिया से बातचीत में राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी की जीत का दावा ठोका. कटारिया ने कहा, ‘मुझे लगता है कि जो कार्यकर्ताओं का उत्साह और कमिटमेंट है, पार्टी को जीताने के प्रति, नरेंद्र मोदी को जिताने के प्रति, विचारधारा को जिताने के प्रति, वो शत-प्रतिशत सही है. अगर यही कमिटमेंट और उत्साह को सही सलामत उतार दिया, तो 101 टका हम जीते हुए हैं.

Leave a Reply