हैदराबाद कांड में आरोपियों के एनकाउंटर पर बॉलीवुड ने कहा ‘जय हो’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. हैदराबाद में 27 नवंबर को हुए महिला डॉक्टर से गैंगरेप के चार आरोपियों को शुक्रवार सुबह पुलिस ने एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) में ढेर कर दिया. तेलंगाना पुलिस के इस कारनामों को देशभर की जनता ही नहीं राजनीतिज्ञों और बॉलीवुड सेलेब्स की तरफ से भी जमकर तारीफ मिल रही है. इन सभी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पोस्ट करते हुए पुलिस की ओर से की गई इस कार्यवाही को इस तरह के भयावह अपराधों पर लगाम लगाने का इशारा किया है. बॉलीवुड के अनुसार, आज की घटना से अपराधियों में कानून को लेकर भय बनेगा. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋष‍ि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद देते हुए ‘जय हो’ कहा है. (Hyderabad Encounter)

यह भी पढ़ें: आज देश की हर महिला दे रही होगी असली सिंघम को आशीर्वाद, काश देश के हर थाने में हो एक सज्जनार

एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट पोस्ट करते हुए कहा, ‘जितने भी लोगों ने ऐसा घिनोना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो जय हो’.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को बधाई दी है.

वहीं एक्टर्स रकुल प्रीत ने ट्वीट करते हुए कहा कि रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे’.

आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘चारों आरोपी अगर पुलिस गिरफ़्त से भागने की कोशिश कर रहे थे तो उस वक़्त पुलिस के पास इसके अलावा और कोई चारा ही नही था’. (Hyderabad Encounter)

साउथ एक्टर्स नागार्जुन और जूनिसर एनटीआर ने भी इस घटनाक्रम पर अपनी राय साझा की. नागार्जुन ने लिखा, ‘इस सुबह में उठा और न्याय दिया जा चुका था’.

Leave a Reply