माराडोना के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने जताया दुख

सोशल मीडिया हलचल

Rip Maradona
Rip Maradona

Politalks.News/DiegoMaradona. फुटबॉल के सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में गिने जाने वाले अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना (60)  का निधन हो गया. वह सिर में ब्लड क्लॉट की सर्जरी के बाद दो हफ्ते पहले ही अस्पताल से लौटे थे. स्पोर्ट्स प्रेमियों के साथ साथ माराडोना के देहांत पर बॉलीवुड जगत में भी शोक की लहर है. शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रितेश देशमुख, मधुर भंडाकर, करीना कपूर, अभिषेक बच्चन और सिद्धार्थ शुक्ला सहित तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है और सदी के महान फुटबॉलर को श्रद्धांजलि दी है.

शाहरुख खान ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- डिएगो माराडोना… आपने फुटबॉल को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाया था.. आप हमेशा याद आएंगे और जैसा आपने इस दुनिया को एंटरटेन किया, वैसे ही हेवन में भी करेंगे. RIP

टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने डिएगो के निधन पर सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट किया- आपकी वजह से फुटबॉल गेम को जाना.. बचपन में माराडोना बनना चाहता था.. लेकिन आपके जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता है. आपका खेल याद आएगा.

अजय देवगन ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है- कई साल तक मैराडोना के खेल और जिंदगी को फॉलो किया है. मैदान (अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म) इस खेल के करीब लेकर आई. वे फुटबॉल के दिग्गज और पैशनेट स्पोर्ट्समैन थे. उन्हें जाते देख दुखी हूं. आत्मा को शांति मिले डिएगो मैराडोना.

अभिषेक बच्चन ने भी डिएगो को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी है.

रितेश देशमुख ने डिएगो की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ये फोटो सब कुछ कहती है.

प्रोड्यूसर बोनी कपूर लिखते हैं- दिग्गज कभी नहीं मरते, उनकी विरासत हमेशा रहती है.

Leave a Reply