जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की टॉपलेस फोटो, यूजर्स बोले ‘कपड़े के पैसे हमसे ले लेतीं’

सोशल मीडिया वायरल

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

Politalks.News/SocialMediaViral. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने नवंबर की कड़कड़ाती हुई ठंड में वैरी वैरी हॉट टॉपलेस फोटो शेयर की है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैकलीन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत बहुत दूर’. जैकलीन के फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और ये फोटो थोड़ी ही देर में वायरल हो गई. जैकलीन की इस मोनोक्रोम फोटो पर फैंस फिदा हो गए हैं. सभी उनकी खूबसूरती और हॉटनेस की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने जैकलीन के जमकर मजे लिए. उनकी टॉपलेस फोटो पर यूजर्स उन्हें कपड़े पहनने की हिदायत दे रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि ‘कपड़े के पैसे हमसे ले लेतीं’..

इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट की गई फोटो में जैकलीन टॉपलेस दिखाई दे रही हैं. उन्होंने एक कपड़े से खुद को ढक रखा है. जैकलीन इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में बेहद खूबसूरत और हॉट अवतार में दिखाई दे रही हैं.

जैकलीन की इस फोटो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जहां एक तरफ उन्हें जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ उन्हें कुछ ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. फोटो देखकर जुबेर का कहना है ‘ये क्या हाल बना रखा है आपने…’

Patanjali ads

11

एक यूजर ने लिखा, ‘ये कौनसी खूबसूरती है..कपड़ों की कमी थी तो मुझसे ले जातीं’

12

कौशल चौधरी का कहना है, ‘बहन, कपड़ों के पैसे मुझसे ले लेना..’

13

काफी सारे यूजर्स ने जैकलीन की फोटो को सराहा और आई लव भी बोला.

14

ऐसा नहीं है कि जैकलीन पहली बार अपनी बोल्ड फोटो को लेकर ट्रोल हो रही है. वो पहली भी ऐसा कर चुकी हैं और ट्रोल होने की परवाह नहीं करती. हाल ही में जैकलीन फर्नांडीस का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने ‘गेंदा फूल’ पर जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को सेलिब्रिटी डांस टीचर संजना मुथरेजा (Sanjana Muthreja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 9 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

जैकलीन फर्नांडीस और संजना मुथरेजा का भले ही यह वीडियो बूमरैंग है, लेकिन इसमें दोनों का बेली डांस और स्टेप कमाल का लग रहा है.

 

Leave a Reply