राजस्थान में सरकार की नाकामी के चलते बिगड़ती कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराधों के विरोध में शुक्रवार को प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, विभिन्न मोर्चे एवं प्रमुख नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे. इससे पहले गुरुवार बीजेपी से राज्यसभा सांसद डॉ किरोडी लाल मीना ने भी पिछले दिनों राजधानी में कावड़ियों पर हुए हमले के खिलाफ अपने समर्थकों के साथ जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से मुलाकात कर आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की.

शुक्रवार को राजधानी जयपुर में कलेक्टरेट सर्किल पर भाजपा नेताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सतीश पुनिया, विधायक मोहनलाल गुप्ता, कालीचरण सर्राफ सहित अन्य भाजपा नेताओं की उपस्थिति रही और प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौपा गया.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने बताया फ्लॉप शो

भाजपा नेताओं द्वारा दिये गए प्रदेशव्यापी धरने को राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने फ्लॉप शो बताते हुए कहा- ‘भाजपा के धरने-प्रदर्शन में नहीं जुटी भीड़, प्रदेश की जनता का नहीं मिला साथ. प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘दंगा कराने वाले खुद ही धरना प्रदर्शन देकर कर रहे हैं नाटक‘.

राजधानी के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर शुक्रवार को प्रदेश में बढ़ते हुए अपराधों के विरोध में धरना-प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, विभिन्न मोर्चे एवं प्रमुख नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

इससे पहले गुरुवार को प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सतीश पुनिया ने प्रेस को बताया कि प्रदेश में महिला एवं बच्चियों के अत्याचारों में वृद्धि, दलित अत्याचारों में बढ़ोतरी, बेरोकटोक गुण्डागर्दी एवं कानून की मौजूद स्थिति को देखते हुए गहलोत सरकार फेल साबित हो रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 में बलात्कार की घटनाओं में वृद्धि हुई है. इसलिए सम्पूर्ण राजस्थान में जिला मुख्यालयों पर शुक्रवार को धरना-प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया जायेगा.

आपको बता दें कि इसी महीने 13 अगस्त को भाजपा विधायकों ने नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के नेतृत्व में राज्यपाल कल्याण सिंह से मुलाकात कर प्रदेश में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर ज्ञापन दिया था.

Leave a Reply