भाजपाई ने दिव्या राहुल की फोटो का मांगा कैप्शन, बोली मदेरणा- शर्म करो तुम्हारे भी होंगी मां-बहन-पत्नी

राहुल गांधी की 75 दिन की भारत जोड़ो यात्रा में नहीं हो रहा कुछ भी नया, भाजपा जो तस्वीरें ट्रोल कर रही है उसमें नहीं है कुछ भी नया या हैरान करने वाला, दरअसल ये लोग अपना खो चुके हैं दिमागी संतुलन- दिव्या मदेरणा

बीजेपी नेता को दिव्या का करारा जवाब
बीजेपी नेता को दिव्या का करारा जवाब

Divya Maderna on BJP Leader. कन्याकुमारी से कश्मीर के लिए शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश पहुंच चुकी है. इससे पहले महाराष्ट्र में यात्रा को अपार समर्थन भी मिला. लेकिन महाराष्ट्र में राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल हुई राजस्थान कांग्रेस की तेज तर्रार नेता एवं ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा द्वारा सोशल मीडिया पर एक फोटो डालना भाजपा नेता को रास नहीं आया. बुधवार को दिव्या मदेरणा ने यात्रा की एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की जिसमें वे राहुल, दिव्या का सिर चूम स्नेह जताते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन दिव्या द्वारा इस फोटो को शेयर करने पर उत्तर प्रदेश के पूर्व भाजपा विधायक अरुण यादव ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन मांगा था. बीजेपी नेता के ट्वीट पर अपने चिर परिचित अंदाज में दिव्या मदेरणा ने कैप्शन की छड़ी लगा दी. दिव्या ने लिखा कि, ‘दान में जब कोई शस्त्र नहीं बचे तो वार करने के लिए तब व्यक्तिगत और अनर्गल निजी आरोप के तीरों से प्रहार करो. इससे नीचतम स्तर राजनीति का हो ही नहीं सकता.‘ वहीं दिव्या ने आज कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की है.

राजस्थान के ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के राहुल गांधी के साथ फोटो ट्वीटर पर शेयर करने से बवाल मचा हुआ है. एक दिन पहले दिव्या ने सुबह हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की थी. इस फोटो के साथ लिखे कैप्शन में दिव्या ने भाजपा पर भी हमला किया था. दिव्या ने लिखा कि, ‘इंक़लाब-ए-सुब्ह की कुछ कम नहीं ये भी दलील, पत्थरों को दे रहे हैं आइने खुल कर जवाब. “नफरत छोड़ो भारत जोड़ो” के नारो के साथ यह जनसैलाब देश में भाजपा की विभाजनकारी नीति के खिलाफ राहुल जी के नेतृत्व में एक जन आंदोलन का रूप ले चुका है.’ अपने इस ट्वीट के साथ दिव्या ने एक फोटो भी ट्वीट की जिसमें राहुल गांधी उन्हें सिर पर चूमते नज़र आ रहे थे. अब इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है.

यह भी पढ़े: मदेरणा की फ़ोटो पर मचा बवाल, बेनीवाल ने कसे जोरदार तंज, गहलोत से की राहुल की शादी कराने की अपील

उत्तरप्रदेश के पूर्व भाजपा विधायक अरुण यादव ने इस फोटो को शेयर करते हुए फोटाे को शेयर करते हुए कैप्शन पूछा गया. बीजेपी नेता के इसी ट्वीट पर विधायक दिव्या मदेरणा भड़क उठी. उन्होंने ट्वीटर पर ही भड़ास निकालते हुए फोटो के एक के बाद एक 7 कैप्शन लिख डाले. यही नहीं उन्होंने यहां तक भी कह डाला कि शर्म करो तुम्हारे भी मां-बहन-पत्नी होगी.

Patanjali ads

दिव्या मदेरणा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैदान में जब कोई शस्त्र नहीं बचे हो वार करने के लिए तब व्यक्तिगत और अनर्गल निजी आरोप के तीरों से प्रहार करो. इससे नीचतम स्तर राजनीति का हो ही नहीं सकता. एक दल के शीर्षतम नेता का अपने लोगों को इतनी करुणा भाव से अहसास करना कांग्रेस परिवार का अमूल्य हिस्सा है. यह दर्शाता है कि वह कांग्रेस के कट्टर समर्थकों के प्रति कितने संवेदनशील और भावनात्मक रूप से जुड़े हैं और ये मानवीय गुण आप जैसे नेताओं में विलुप्त हैं.’

यह भी पढ़े: यात्रा का विरोध करे रहे बैंसला आए पायलट खेमे के निशाने पर, सचिन के खिलाफ चल रही है साजिश

दिव्या मदेरणा ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा कि, राहुल जी की 75 दिन की भारत जोड़ो यात्रा में कुछ भी नया नहीं हो रहा. राहुल जी वरिष्ठ नागरिकों, बच्चियों, युवाओं, आम इंसान, एमपी एमएलए से बड़े प्यार से मिल रहे हैं. भाजपा जो तस्वीरें ट्रोल कर रहा है उसमें कुछ भी नया या हैरान करने वाला नहीं है. दरअसल ये लोग अपना संतुलन (दिमागी) खो चुके हैं.

यह भी पढ़े: पायलट ने दिया धोखा, एक गद्दार को कैसे बना दोगे CM?- गहलोत का आलाकमान को दो टूक संदेश

दिव्या ने ट्वीट्स से पहले अरुण यादव की इच्छा भी पूरी की. उन्होंने अपनी ओर से फोटो के सात कैप्शन दिए. दिव्या मदेरणा ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘अभिभावक, संरक्षक, बड़ा भाई, करुण भावों से परिपूर्ण नेता, राहुल जी अजेय अपराजेय, ऐतिहासिक भारत जोड़ो यात्रा एक जन आंदोलन, भाजपा की असुरक्षा साफ झलक रही है, आपको शर्म आनी चाहिए, आपकी भी मां, पत्नी और बेटी होगी. पितृहीन शिशु का संरक्षक. चरित्र पर हमला मत करो. लक्ष्य आधारित राजनीति के लिए दूसरे रास्ते ढूंढो जैसे कैप्शन दिए हैं.

उल्लेखनीय है कि गत दिनों ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा महाराष्ट्र में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई थीं. उस दौरान उनके और राहुल गांधी के फोटो और वीडियो भी सामने आए थे. जिनमें राहुल गांधी ने दिव्या मदेरणा को अपनी छोटी बहन की तरह स्नेह दिया था.

Leave a Reply