सामने आऊंगा तो बलजीत का हो जाएगा हार्ट फेल, राहुल की यात्रा का डीजल भरवा रही गहलोत सरकार दे इस्तीफा

कमजोर दिल का आदमी है बलजीत यादव, वह दुखी और परेशान है कि आखिर में क्या करूं इन बाबाजी का, उसे रात में मेरा भूत दिखता है, 10 पीढ़ियां हो जाएंगी, उनके वंश का कोई विधायक नहीं बन पाएगा, DSP राजस्थान पुलिस पर धब्बा है, वसूली और गुंडागर्दी करता है, सरकार के लोग राजस्थान को लूटकर राहुल गांधी की भर रहे हैं तिजोरियां, उसकी यात्रा का डीजल भरवा रही है राजस्थान की कांग्रेस सरकार

img 20230111 095318
img 20230111 095318

Mahant Balaknath hit back at Baljeet Yadav. बहरोड़ से गहलोत सरकार को समर्थित निर्दलीय विधायक बलजीत यादव और अलवर से बीजेपी सांसद महंत बालकनाथ के बीच सियासी घमासान अब अपने चरम पर पहुंच गया है. दोनों दिग्गजों के बीच बीते रोज मंगलवार को एक बार फिर जबरदस्त तीखी बयानबाजी हुई. विधायक बलजीत यादव द्वारा सांसद बालकनाथ के थप्पड़ मारकर गाल लाल कर देने के बयान पर अब बालकनाथ ने पलटवार किया है. मंगलवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में सांसद बालक नाथ ने कहा कि, ‘बलजीत यादव हर दिन मुझे मार कर सोता है, उसे रात को नींद नहीं आती, उसको सिर्फ मेरी चिंता है. वह दुखी और परेशान है कि आखिर में क्या करूं इन बाबाजी का. उसे रात में मेरा भूत दिखता है, वह रात को उठकर देखता है, बाबा जी आ गए. कमजोर दिल का आदमी है, मुझे डर है कि कभी उसके सामने आ जाऊं और उसका हार्ट फेल हो जाए, तो मुझ पर दोष ना आ जाए.’ बलजीत यादव को जानने वालों का मानना है कि अब बालकनाथ के इस बयान पर विधायक का फिर करारा वार होगा.

दरअसल, हाल ही में बहरोड़ (अलवर) में हुई एक गैंगवार मामले में पुलिस ने बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं को क्या हिरासत में क्या लिया, अलवर से बीजेपी सांसद महंत बालकनाथ ने बीते रविवार को बहरोड़ थाने के डीएसपी आनंद राव को खुलेआम धमका दिया. बीजेपी सांसद बालकनाथ ने डीएसपी को खुली धमकी देते हुए कहा कि तु पुलिस वर्दी में सबसे बड़ा गुंडा है. यही नहीं बालकनाथ ने धमकाते हुए यह भी कहा कि मेरा नाम याद रखना.. 8 महीने की सरकार है, फिर भाजपा आ रही है. मैं तुम तीन लोगों को कभी नहीं भूलूंगा, एक यहां के विधायक को, दूसरा पुराने SHO को और आज सबसे पहले मेरी लिस्ट में तू आ गया है, तेरे बच्चे भी ये तरस करेंगे कि तुम उनके बाप थे. अब इस मामले में सांसद बालकनाथ पर ज़ोरदार पलटवार करते हुए बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने कहा कि सांसद साधु के वेश में भेड़िया है. यही नहीं विधायक यादव ने भी उसी अंदाज में धमकी देते हुए कहा कि सांसद ने अगर दोबारा आकर वैसा ही किया तो उसे थप्पड़ मार-मारकर लाल कर दिया जाएगा. बलजीत यादव ने बहरोड में फायरिंग की घटना में अलवर सांसद बालक नाथ का हाथ होने का आरोप लगाते हुए सांसद को गिरफ्तार करने की मांग के साथ मामले की जांच एडीजी विजिलेंस लेवल के पुलिस अफसर से कराने और दोषी के खिलाफ सीएम को तुरंत एक्शन लेने की मांग रखी है.

यह भी पढ़ें: विधायक बलजीत यादव की सांसद बालकनाथ को खुली धमकी- थप्पड़ मार-मार कर कर देंगे लाल, दुबारा…

वहीं विधायक बलजीत यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए सांसद बालकनाथ ने कहा कि ऐसे लोग कुछ भी बोलते रहेंगे, हमें फर्क नहीं पड़ता. संत समाज सब देख रहा है और मुझसे संत समाज पूछता है कि हम कुछ करे, लेकिन उनका इलाज अपने आप हो जाएगा. बीजेपी सांसद ने कहा कि 10 पीढ़ियां हो जाएंगी, उनके वंश का कोई विधायक नहीं बन पाएगा. बालकनाथ ने कहा विधायक बलजीत यादव ने अभद्र भाषा ही सीखी है, 4 साल से वो मेरे लिए अशोभनीय टिप्पणियां और बातें करते आ रहे हैं. राजस्थान की राजनीति में ऐसा अधर्मी व्यक्ति किसी ने कभी नहीं देखा, ये जनता जानती है.

इसके साथ ही सांसद बालकनाथ ने DSP आनंद राव की ओर से उन पर लगाए गए आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए कहा कि DSP की मेरे पर आरोप लगाने की क्या हिम्मत है. वह खुद दलाल है और राजस्थान पुलिस पर धब्बा है. वह वसूली और गुंडागर्दी करता है. ऐसे DSP की तुरंत जांच हो और उसकी कुंडली की भी जांच हो, ताकि पता चले उसने कितनी सम्पत्तियां बना रखी हैं. सांसद बालकनाथ ने आगे कहा कि सिर्फ थाली बजने से बच्चे पैदा नहीं होते है. DSP आनंद राव की कॉल डिटेल निकालनी चाहिए कि घटना के दिन उन्हें कितने ही फोन IG और SP ने किए, लेकिन DSP ने उनके फोन तक नहीं उठाए. वह लगातार कान में ब्लूटूथ लगाकर विधायक बलजीत यादव के सम्पर्क में था. जिन लोगों को पकड़ा, उन्हें लॉकअप में भी डाल दिया. DSP ने जो अधर्म और अन्याय किया है. उसका पश्चाताप उसे पूरे जीवन भर भुगतना पड़ेगा. अगर उसे लगता है कोई आरोपी है, तो न्यायिक जांच करे और प्रमाणित करे, कोई आरोपी होगा, तो कोर्ट के सामने पेश करे, कोर्ट उसका फैसला तय करेगा.

यह भी पढ़ें: किसान सम्मेलन व गहलोत के बजट से पहले पायलट का यात्रा के बहाने राहुल से मुलाकात के सियासी मायने

सांसद बालकनाथ ने आगे कहा कि एक हॉस्पिटल में अपराधी आकर गैंगवार कर गए। निर्दोष लोगों को पैर में गोली लगी. अगर कहीं और को गोली लग जाती तो राजस्थान सरकार जनता को क्या जवाब देती? इतनी बड़ी घटना में तार किसी पर जुड़ते हैं, तो क्या पुलिस उसे छोड़ देगी. फिर अपराधियों के बहाने निर्दोष पार्टी कार्यकर्ताओं को पकड़ना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा.

इसके साथ ही गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए सांसद बालकनाथ ने कहा कि राजस्थान सरकार द्वारा जल जीवन मिशन में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है. इस योजना में लो क्वालिटी का पाइप लगाया जा रहा है. उस पाइप से जहरीला पानी आएगा. प्लास्टिक की पॉलिथीन और कैमिकल ड्रम को गलाकर उन पाइपों को बनाया जा रहा है. जब उन पाइपों से पानी के साथ मिलकर कैमिकल जनता के गले और पेट में जाएगा, तो कितना बड़ा नुकसान होगा. बोरिंग, पाइपलाइन और टंकी बनाने में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है. जब इसकी जांच होगी, तो ये सरकार कटघरे में खड़ी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: मैं लोकसभा जाऊंगा या नहीं, ये बताने वाले डोटासरा कौन- गज्जू बना के निशाने पर रहे CM गहलोत भी

यही नहीं सांसद बालकनाथ ने आगे कहा कि पूरी कांग्रेस सरकार को ही इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि इस सरकार ने राजस्थान जैसे शांतिपूर्ण प्रदेश को बर्बाद कर दिया. प्रदेश को अपमानित और बदनाम करने का काम किया है. अपराध, गोलीकांड, महिला अपराध, रेप की घटनाएं हो रही हैं. सरकार ने राजस्थान को लूट लिया है. भगवान करे इस कांग्रेस सरकार से राजस्थान को मुक्ति मिले. ऐसी मुक्ति मिले, सदा के लिए गंगा में इसका विसर्जन हो जाए. बालकनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार युवाओं और किसानों को धोखा देकर सरकार सत्ता में बैठी है. निर्दलीय विधायकों के चक्कर में सरकार ने पूरे राजस्थान को बेच दिया है. पुलिस का काम भूमाफियाओं को अवैध कब्जा करवाने का रह गया है. कांग्रेस सरकार के लोग राजस्थान को लूटकर राहुल गांधी की तिजोरियां भर रहे हैं, उसकी यात्रा का डीजल राजस्थान की कांग्रेस सरकार भरवा रही है.

Leave a Reply