विधायक बलजीत यादव की सांसद बालकनाथ को खुली धमकी- थप्पड़ मार-मार कर कर देंगे लाल, दुबारा…

बीजेपी सांसद बालकनाथ ने बहरोड़ थाने के डीएसपी को खुली धमकी देते हुए कहा था- तु पुलिस वर्दी में सबसे बड़ा गुंडा है, मेरा नाम याद रखना.. 8 महीने की सरकार है, इस पर पलटवार करते हुए विधायक बलजीत यादव ने कहा- हम सिर्फ कानून के दायरे में रहते हैं, वरना आपका इलाज उस दिन ही जनता कर देती, मैं चैलेंज करता हूं कि दुबारा से नौटंकी करना, कानून हाथ में लेना और फिर देखना

img 20230110 wa0251
img 20230110 wa0251

MLA Baljeet Yadav on MP Balaknath. हाल ही में बहरोड़ (अलवर) में हुई एक गैंगवार मामले में पुलिस ने बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं को क्या हिरासत में क्या लिया, अलवर से बीजेपी सांसद महंत बालकनाथ ने रविवार को बहरोड़ थाने के डीएसपी आनंद राव को खुलेआम धमका दिया. बीजेपी सांसद बालकनाथ ने डीएसपी को खुली धमकी देते हुए कहा कि तु पुलिस वर्दी में सबसे बड़ा गुंडा है. यही नहीं बालकनाथ ने धमकाते हुए यह भी कहा कि मेरा नाम याद रखना.. 8 महीने की सरकार है, फिर भाजपा आ रही है. मैं तुम तीन लोगों को कभी नहीं भूलूंगा, एक यहां के विधायक को, दूसरा पुराने SHO को और आज सबसे पहले मेरी लिस्ट में तू आ गया है, तेरे बच्चे भी ये तरस करेंगे कि तुम उनके बाप थे. अब इस मामले में सांसद बालकनाथ पर ज़ोरदार पलटवार करते हुए बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने कहा कि सांसद साधु के वेश में भेड़िया है. यही नहीं विधायक यादव ने भी उसी अंदाज में धमकी देते हुए कहा कि सांसद ने अगर दोबारा आकर वैसा ही किया तो उसे थप्पड़ मार-मारकर लाल कर दिया जाएगा.

आपको बता दें विधायक बलजीत यादव मंगलवार को अलवर सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान सांसद बालकनाथ द्वारा बीते रविवार को डीएसपी को धमकाने वाले मामले पर पूछे गए सवाल पर विधायक यादव ने सांसद बालकनाथ को खुली धमकी देते हुए कहा कि बहरोड़ आकर सांसद ने गैंग में शामिल गुर्गों को बचाने के लिए पुलिस अफसरों से बदसलूकी की, उनको धमकाया. पुलिस अधिकारी से कहा कि 9 महीने बाद नहीं छोडूंगा. मैं कहता हूं 9 महीने नहीं, जब तक सांसद तुम जिंदा हो, जिस दिन लगे कि पावर में आ गए हो, उस दिन आ जाना. एक अधिकारी के बच्चे को ही नहीं, किसी भी शरीफ आदमी के बच्चे को बुरी नजरों से देखने की कोशिश की तो आपका मुंह थप्पड़ मार-मार कर लाल कर देंगे. हम सिर्फ कानून के दायरे में रहते हैं. वरना आपका इलाज उस दिन ही जनता कर देती. मैं चैलेंज करता हूं कि दुबारा से नौटंकी करना, कानून हाथ में लेना और फिर देखना.

यह भी पढ़ें: किसान सम्मेलन व गहलोत के बजट से पहले पायलट का यात्रा के बहाने राहुल से मुलाकात के सियासी मायने

विधायक बलजीत यादव ने आगे सांसद बालकनाथ को लेकर कहा कि मैं पहले भी कहता रहा हूं कि ये (सांसद) साधु नहीं है. बहरोड़ घटना के बाद सबको पता भी चल गया है. तभी तो ऐसा कहा कि पुलिस अफसर के साथ उसके बच्चों को भी लपेटे में ले लिया. सांसद ने हिंदू धर्म को कलंकित किया है. ऐसे संत का बहिष्कार किया जाना चाहिए. यही नहीं विधायक बलजीत यादव ने आगे सांसद बालकनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि लादेन पर फायरिंग होना और उससे पहले दिन बहरोड़ कॉलेज में गैंगस्टर से जुड़े लोगों को शामिल होना. पुलिस की जांच में सामने आ रहा है कि गैंगस्टर के लोगों को सांसद की ओर से एक पैकेट भिजवाया गया, उसमें नोट हो सकते हैं. ऐसा गैंगस्टर लादेन पर फायरिंग करने वाले बदमाशों से पुलिस की पूछताछ में सामने आया है.

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने कहा कि प्रथम दृष्टया सांसद धारा 120बी के दोषी हैं. पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए. यह सब फोन कॉल के जरिए भी सामने आ जाएगा. जब 4 जनवरी को बहरोड़ कॉलेज में कार्यक्रम चल रहा था तब राजाराम सहित कुछ लोग गैंग में शामिल लोगों से मिले रहे थे. उनको मंच पर भी बुलाया गया था. पुलिस ने रोमी नाम के आरोपी से पूछताछ की तो उसने भी राजाराम सहित कई लोगों का नाम लिया है. पुलिस गिरफ्त से फरार हुए शूटर निशांत व राजाराम के घर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने खोला टीशर्ट का राज, बताया कब पहनेंगे स्वेटर, BJP-RSS को बताया 21वीं सदी का कौरव

विधायक बलजीत यादव ने यह भी कहा कि हरियाणा के कोर्ट में उनके खिलाफ सांसद की ओर से चल रहे मानहानि के मामले में कोर्ट बुलाएगा तो जाऊंगा. कोर्ट तो बड़े से बड़े लोगों को बुला सकती है. कोर्ट में गलत शिकायत होने पर उल्टी शिकायतकर्ता को भी सजा मिल जाती है. विधायक बलजीत यादव ने कहा कि आप (सांसद बालकनाथ) अपनी योग्यता पर मठाधीश नहीं बने हो. बुआ की मेहरबानी से गद्दी मिली है. इसलिए मैं सांसद के व्यवहार की निंदा करता हूं.

Leave a Reply