छठ पूजा की शुभकामनाएं देने में गलती कर बैठे अमिताभ बच्चन, यूजर्स ने लिए मजे

सोशल मीडिया वायरल

Amitabhh Bachchan
Amitabhh Bachchan

Politalks.News/SocialMediaViral. सूर्य उपासना के पावन पर्व छठ पूजा पर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को शुभकामनाएं दीं. जैसा कि वे अमूमन हर त्योहार पर करते हैं लेकिन इस बार ये शुभकामनाएं देना उन पर ही भारी पड़ गया. अंग्रेजी में किया गया उनका विशिंग मैसेज सामान्य गलती की वजह से वायरल होने लगा जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके जमकर मजे लिए. हालांकि गलती सुधारते हुए अमिताभ से उसे ठीक किया लेकिन इस दौरान उन्हें यूजर्स ने जमकर ट्रोल कर दिया. यहां तक की कुछ यूजर्स ने उन्हें लिखना सीखने की नसीयत तक दे दी. अपनी गलती को अमिताभ ने करीब 4 घंटे बाद सुधारा और माफी भी मांगी.

दरअसल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में लिखा- छठ पूजा (प्रतिहार षष्ठी/ सूर्य षष्ठी)…सभी को नमस्कार…से उसके परोपकार के लिए आशीर्वाद मांगते हुए। शुक्रवार, 20 नवंबर। छत (छठ) पूजा की अनेक-अनेक शुभकामनाएं…

https://twitter.com/SrBachchan/status/1329636996361306115?s=20

अब इस ट्वीट में उन्होंने ‘छठ’ को गलती से ‘छत’ लिख दिया. महानायक की इस गलती पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई और उन्हें लिखाई ​सीखने की नसीयत देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी.

यह भी पढ़ें: ‘कहां तक पहुंची चहल और पंत की सवारी’ सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

रमेश रोशन नाम के एक यूजर ने लिखा- बड़े लोग अक्सर छोटे पर ध्यान नहीं देते। प्लीज सुधार करें…छत नहीं छठ.

01

शेखर का कहना है- छत पूजा नहीं होता है चचा, छठ पूजा होता है. कहां आप इन चक्करों में पड़े हैं. अपने ट्वीट काउंट को दुरुस्त करते रहिए बस.

02

वहीं प्रसनजीत नाम के एक शख्स ने कहा- छठ लिखना तो सीख जाओ महा खलनायक जी. बिहारी स्मिता पर तुम्हें बोलने का भी हक नहीं है.

03

दिवाकर सिंह ने ‘छठ पूजा’ को ‘छत पूजा’ कहते हुए उपहास ना करे’ कहते हुए अमिताभ बच्चन का मजाक उड़ाया.

04

बता दें कि दो दिन पहले भी अमिताभ बच्चन ने अपने एक ट्वीट में ऐसी ही गलती की थी. दरअसल, बिग बी ने महात्मा गांधी का एक कोट शेयर किया था, जिसमें सबसे नीचे लिखा था- आपको आता है यह किसने कहा था?.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1328597340744249345?s=20

करीब चार घंटे बाद उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ था और उन्होंने ‘आपको आता है’ की जगह ‘आपको पता है’ किया था. बिग बी ने अपने वाक्य को सही करते हुए यूजर्स से माफी मांगी थी.

 

Leave a Reply