हरियाणा में भाजपा का चुनाव अभियान शुरू करते हुए अमित शाह की ललकार

कहा- 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले देश से एक-एक घुसपैठिए को चुन चुन कर निकालेंगे, जनता से की मोदी के नाम पर वोट देने की अपील

देश के गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) को पूरे देश में लागू किए जाने को लेकर उठ रहे विवादों को दरकिनार करते हुए हरियाणा (Haryana) में कैथल जिले की एक चुनावी सभा में कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले पूरे देश से एक-एक अवैध घुसपैठिए को बाहर निकाल दिया जाएगा. उन्होंने कहा, फिर से हम 2024 में आपके सामने वोट मांगने आएंगे, उससे पहले देश से एक एक घुसपैठिए को चुन चुन के निकालने का काम ये भाजपा सरकार करेगी.

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का साहस ही है जो धारा 370 को हटा दिया गया और तीन तलाक के खिलाफ कानून बना. उन्होंने कहा कि पिछले सत्तर साल से इस देश में अवैध घुसपैठिए आते रहे हैं और राष्ट्रीय सुरक्षा को कमजोर करते रहे हैं. भाजपा की सरकार का, मोदीजी का संकल्प है कि घुसपैठियों को एनआरसी बनाकर हम देश के बाहर निकालेंगे. उन्होंने कांग्रेस से सवाल किया कि वह तीन तलाक के खिलाफ कानून, धारा 370 और 35ए हटाने और अवैध घुसपैठियों के को बाहर निकालने का विरोध क्यों कर रही है? गौरतलब है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पिछले माह कह चुके हैं कि पूरे हरियाणा में एनआरसी लागू किया जाएगा.

अमित शाह ने बुधवार को हरियाणा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरूआत की. उन्होंने कैथल, लोहारू और मेहम में आमसभाओं को संबोधित किया. तीनों आमसभाओं में उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा कि वह भाजपा सरकार के कार्यों का विरोध क्यों कर रही है? उन्होंने गांधी, हुड्डा और चौटाला परिवारों पर आरोप लगाया कि वे स्वार्थ की राजनीति करते हैं. उनके लिए देशहित की बजाय अपने परिवार का हित ज्यादा महत्वपूर्ण है.

कैथल में अमित शाह ने कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के बारे में कहा कि जब भी हम कुछ करते हैं सुरजेवालाजी के पेट में दर्द होने लगता है. सुरजेवाला कैथल में फिर से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. शाह ने हुड्डा और चौटाला के परिवारों के बारे में कहा कि ये लोकतंत्र में दीमक की तरह हैं. मनोहर लाल खट्टर की तारीफ करते हुए शाह (Amit Shah) ने कहा कि मनोहर लाल के कार्यकाल में कर्मचारियों की नियुक्ति और तबादलों का काम पारदर्शी तरीके से हुआ है, जबकि पिछले मुख्यमंत्री सरकारी नौकरी में भ्रष्टाचार के मामले में जेल में हैं. वह नाम लिए बगैर ओम प्रकाश चौटाला का जिक्र कर रहे थे, जो इन दिनों शिक्षक भर्ती घोटाले में जेल काट रहे हैं.

तीनों आम सभाओं में अमित शाह (Amit Shah) ने लोगों से मोदी के नाम पर वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि धारा 370 हटने के बाद यह पहला चुनाव है. आप लोगों के सामने यह चुनाव धारा 370 हटाने के फैसले पर मोदीजी को धन्यवाद देने का अवसर भी है.

Leave a Reply