अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ दिवाली से पहले हुई फुस्स, भड़के ट्विटरबाजों ने किया बायकॉट

सोशल मीडिया वायरल

Laxmmi Bomb
Laxmmi Bomb

Politalks.News/SocialMedia_Viral. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म में कुछ न कुछ नया करने का जोखिम उठाते हैं और सफल भी होते हैं. लेकिन शायद इस बार उनका ये दांव उलटा पड़ गया. अक्षय कुमार अगले महीने अपनी नई फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) लेकर आ रहे हैं. ये हॉरर कॉमेडी 2011 में बनी तमिल फिल्म कंचना का हिंदी वर्जन है. लेकिन अक्षय की ये लक्ष्मी बॉम्ब दिवाली से पहले ही फुस्स होती दिख रही है. रिलीज से पहले ही इतने विवादों में घिरती जा रही है. ट्वीटर पर इसे बायकॉट किया जा रहा है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म को लव जिहाद से भी जोड़ रहे हैं.

https://twitter.com/akshaykumar/status/1314460590606295041?s=20

लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिस पर रुहानी साया आता है तो वो लड़की की तरह बर्ताव करने लगता है. फिल्म के ट्रेलर को लेकर आमिर खान ने अक्षय कुमार की तारीफ की है. इस फिल्म में अक्षय का नाम आसिफ और उनकी पार्टनर का रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम प्रिया है. तमिल फिल्म कंचना में हीरो का नाम राघव था. फिल्म का विरोध करने वाले लोग इसके टाइटल में लक्ष्मी शब्द इस्तेमाल किए जाने पर भी आपत्ति जता रहे हैं. उनका कहना है कि दीपावली पर रिलीज होने वाली फिल्म माता लक्ष्मी के नाम का गलत इस्तेमाल कर रही है.

Patanjali ads

फिल्म को लव जिहाद से जोड़ते हुए राकेश मलिक नाम के यूजर ने लिखा है कि हिंदी रिमेक में राघव को आसिफ क्यों बना दिया गया. ये लव जिहाद नहीं तो और क्या है. लोगों का कहना है कि ऐसा कर के लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है.

अवि वैष्णव भी यही आरोप लगा रहे है कि बॉलीवुड में लव जिहाद को हमेशा से बढ़ावा दिया गया है. फिल्म में अक्षय का नाम राघव की बजाए आसिफ रखे जाने से गुस्सा हैं और लगातार फिल्म को बायकॉट (#BoycottLaxmmiBomb) करने की मांग कर रहे हैं.

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार का नाम आसिफ रखा गया है और लड़की का नाम पूजा है जिसकी हम इजाजत नहीं देते. फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब देकर आप क्या संदेश देना चाहते हैं? तुम हमारे धर्म का मजाक बनाते रहोगे और हम तुम्हें माफ कर देंगे?’ ऐसे ही कई यूजर्स ने फिल्म का बायकॉट करने की बात कही है.

01

एक तरफ जहां #ShameOnUAkshayKumar ट्रेंड कर रहा है तो जवाब में काफी तेजी से हैश टैग #WeLoveUAkshayKumar भी ट्रेंड करने लगा. विंदु दारा सिंह ने इस हैश टैग पर ट्वीट करते हुए लिखा, “कोई शक? जाहिर तौर पर लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखेंगे क्योंकि #WeLoveUAkshayKumar.” इसी हैश टैग पर अक्षय के फैन्स ने भी कई ट्वीट किए हैं जिनमें फिल्म की तारीफ की गई है.

https://twitter.com/Akshay_Brigade/status/1316990852317683713?s=20

लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी ने अक्षय की फिल्म के ट्रेलर को दिवाली धमाका बताया है.

https://twitter.com/ImLaxmiNarayan/status/1314485068933468160?s=20

https://twitter.com/arjunbhatigolf/status/1314528613010612225?s=20

वैसे ये पहला मामला नहीं है जब अक्षय ट्विटर यूजर्स के निशाने पर हों. हाल में ही अक्षय कुमार ने पूरे बॉलीवुड को ड्रग्स मामले में घसीटने पर अपनी आपत्ति जताते हुए एक वीडियो जारी किया था. तब भी ट्विटर पर उनके खिलाफ जमकर ट्वीट हुए थे. उसके बाद जब लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हुआ तब मेकर्स ने यूट्यूब पर लाइक-डिस्लाइक का बटन तक बंद कर दिया क्योंकि डर था कि अक्षय पर भड़के यूजर्स फिल्म के ट्रेलर को डिस्लाइक कर सकते हैं. अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम दिवाली पर धमाका करती है या फिर ये बम फुस्स होता है, थोड़ा सा इंतजार कीजिए.. जल्द ही पता चल जाएगा.

Leave a Reply