फ्लाइट में साध्वी प्रज्ञा से उलझा एक शख्स, प्रज्ञा को कहा- ‘आपको शर्म आनी चाहिए’, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली से भोपाल जाने वाली स्पाइजेट फ्लाइट में हुई घटना, विमान में ही धरने पर बैठी साध्वी, यात्रियों ने क्रू मेंबर्स को लगाई जमकर लताड़

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. यूं तो भोपाल से बीजेपी की लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) का विवादों से पुराना नाता रहा है. ऐसे में कोई भी नया विवाद उनके लिए नया नहीं है. लेकिन इस बार वे एक सामान्य व्यक्ति से उलझ पड़ी. साध्वी प्रज्ञा के साथ फ्लाइट में सफर कर रहे उस व्यक्ति ने बीजेपी को सांसद को ‘आपको शर्म आनी चाहिए कि आप एक लीडर हो’ तक कह दिया. इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हुआ कुछ यूं कि दिल्ली से भोपाल की स्पाइजेट फ्लाइट में सफर कर रही प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya) की मनपसंद सीट को लेकर क्रू मेंबर से बहस हो गई. यही नहीं, स्पाइजेट की फ्लाइट को लोकसभा का सदन समझ साध्वी प्रज्ञा वहीं पर धरने पर बैठ गईं. बस फिर क्या था, यात्रियों ने विमान में साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनके व्यवहार की निंदा की. पहले एक महिला इस तरह के व्यवहार पर चुप्पी साधने पर क्रू मेंबर्स पर बरस पड़ी. इसके बाद एक व्यक्ति ने जमकर साध्वी की क्लास लेते हुए उन्हें फटकार लगाई.

दरअसल, साध्वी विमान की सबसे आगे की यानी आपातकालीन सीट चाहती थीं. चूंकि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर व्हील चेयर पर एयरपोर्ट पहुंची थीं तो उन्हें आपातकालीन सीट नहीं मिल सकती थी. क्रू मेंबर्स ने उन्हें इस बात के लिए समझाया भी लेकिन बीजेपी सांसद सीट को लेकर जिद करने लगी. विवाद बढ़ने लगा तो साध्वी विमान की क्रू मेंबर्स पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी.

यह भी पढ़ें: मोदी का पुतला जलाओ लेकिन देश की संपत्ति नहीं: पीएम मोदी

इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सबसे पहले एक महिला क्रू मेंबर्स पर बरसते हुए कह रही है, ‘आप फैसला लीजिए..आपका मैनेजमेंट कौन है? यहां की प्रोफेशनलिज्म नहीं है…’

इस पर जवाब देते हुए साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) कह रही हैं, ‘मैंने सुबह ही बोल दिया मुझे अपनी रूलबुक दिखा दो. मुझे बनेगा बैठूंगी..नहीं बनेगा तो मैं चली जाऊंगी’.

इसी बीच एक व्यक्ति बीच में आता है और साध्वी प्रज्ञा पर भड़क जाता है. उसने साध्वी से कहा, ‘आप तो लीडर हैं और आप जनता को ही परेशानी दे रही हैं. आपको इस बात की शर्म नहीं है कि 50 लोगों को आपकी वजह से परेशानी हुई’. जब साध्वी ने उस व्यक्ति को जवाब संभालकर बात करने को कहा तो उन्हें उखड़ते हुए कहा, ‘बिल्कुल, शर्म बहुत अच्छा शब्द है’.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते हुए यूजर्स साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को ट्रोल करने लगे. कुछ यूजर्स ने उस अज्ञात व्यक्ति की आवाज उठाने के लिए जमकर सराहा तो कुछ ने बीजेपी द्वारा साध्वी प्रज्ञा को सांसद का टिकट देने पर एक बार फिर से सवाल उठाया.

Leave a Reply