टीम इंडिया का एक फैन ऑस्ट्रेलियन लड़की के सामने हुआ ‘क्लीन बोल्ड’, वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया वायरल

0
A Indian Guy Praposed His Australian Girlfriend During Ind Vs Aus Match At Sydney
A Indian Guy Praposed His Australian Girlfriend During Ind Vs Aus Match At Sydney
Advertisement2

Politalks.News/SocialMediaViral. भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे वनडे के दौरान हालांकि टीम इंडिया के फैंस को मायूस होना पड़ा. इस मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. हालांकि मैच के दौरान कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिस पर न केवल वहां बैठे दर्शकों के साथ कमेंट्री बॉक्स में बैठे कुछ दिग्गज़ क्रिकेटर्स का ध्यान भी गया तो उन्होंने भी इस घटना पर जमकर तालियां पीटी. इतना ही नहीं, बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी जब ये देखा तो ताली बजाकर एक इंडियन फैन का उत्साहवर्धन किया.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच के दौरान एक भारतीय फैंन ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया. भारत की पारी के 21वें ओवर में जब भारत के कप्तान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे थे, उसकी वक्त ये खूबसूरत पल कैमरे में कैद हुआ. भारतीय टीम को सपोर्ट करने आए एक लड़के ने अपने घुटनों पर बैठकर हाथ में अंगूठी देकर एक ऑस्ट्रेलिया हसीना को प्रपोज किया. एक बारगी तो युवती चौंक गई लेकिन बाद में खुशी से उछलते हुए बिना वक्त गंवाया ‘हां’ कर दिया. इसे देकर आस पास बैठे लोगों ने तालियां बजाईं और लड़की ने लड़के को हग किया. देखें वीडियो…

https://twitter.com/cricketcomau/status/1332984750043086848?s=20

कमेंट्री बॉक्स में बैठे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न और एडम गिलक्रिस्ट का भी ध्यान इस घटना पर गया और उन्होंने भी लड़के की तारीफ की. इतना ही नहीं बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी ये देखा और तालियां बजाईं.

यह भी पढ़ें: ‘कहां तक पहुंची चहल और पंत की सवारी’ सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इंडियन लड़के और ऑस्ट्रेलियाई लड़की की फोटो शेयर की गई और कैप्शन में लिखा गया, ’50 रन लोगों का दिल जीतने के लिए और 2 रन पॉटर स्पेक्स के लिए. भारत जीता- एल्बस डंबलडोर’.

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1333027489501773824?s=20

दिल के खेल में तो इंडियन लड़के ने बाजी मार ली और ऑस्ट्रेलियन युवती का दिल जीत लिया लेकिन मैदान में खेले जा रहे मैच में इंडिया ऑस्ट्रेलिया पर पार नहीं पा सका. ऑस्ट्रेलियाई की ओर से 390 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य के नीचे भारतीय टीम दबकर रह गई और 51 रनों से मैच हार गई. भारतीय बल्लेबाजों ने 338 रन बनाए. माना यही जा रहा है कि भारतीय गेंदबाजों के प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम लगातार दो मैच हार सीरीज़ गंवा चुकी है. ऐसे में पूर्व दिग्गज़ क्रिकेटर्स ने भारतीय गेंदबाजों की भूमिका पर सवाल उठाने शुरु कर दिए.

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे गेंदबाजों की क्वालिटी पर सवाल नहीं उठा सकते लेकिन निरंतरता पर जरूर सवाल उठेंगे. ऑस्ट्रेलिया में जल्द सही दिशा को हासिल करना जरूरी है, जो कि अब तक नहीं हो पाया है.’

इधर, ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने तीनों फॉर्मेट की टीम की घोषणा की है. अनफिट रोहित को तीनों टीमों से बाहर रखा गया है. रोहित को चोटिल बताकर टीम से बाहर रखा गया है. इससे थोड़ी देर पहले रोहित शर्मा नेट पर प्रेक्टिस करते दिखे जो जिसके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब फैन्स ने #Hitman से विराट कोहली, कोच रवि शास्त्री और बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया है. आप भी देखें फैंस के इन सवालों को जिनका जवाब किसी के पास नहीं है.

इसका जवाब है बीसीसीआई के पास?

https://twitter.com/Divyansh_4510/status/1321037369298939907?s=20

फैन का बड़ा आरोप

रोहित ने बदला सोशल मीडिया पर बायो, फैन का आरोप- टीम में हो रही राजनीति

https://twitter.com/benadict1131997/status/1321037393986646016?s=20

चोट नहीं तो बाहर क्यों? बोर्ड के पास क्या है वजह

हिटमैन जैसा कोई नहीं

Leave a Reply