बंगाल में योगी की हुंकार- 2 मई के बाद TMC के गुंडे मांगेंगे जान की भीख, तख्ती लटकाकर मांगेंगे माफ़ी

कभी उत्तर प्रदेश में एक सरकार थी जो अयोध्या में राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थी, उस सरकार का हश्र तो आपने देखा ही होगा कि क्या हो गया है और अब इस बार बंगाल में TMC सरकार की बारी है- योगी आदित्यनाथ

इस बार बंगाल में TMC सरकार की बारी है- योगी आदित्यनाथ
इस बार बंगाल में TMC सरकार की बारी है- योगी आदित्यनाथ

Politalks.News/WestBengal. पश्चिम बंगाल में चुनावी तारीखों के एलान के साथ ही सियासी रणभेरी बज चुकी है और तमाम राजनीतिक दल अपने पुरे दम-खम के साथ बंगाल फ़तेह करने की हूंकार भर रहें हैं. अगर देखा जाए तो इस बार बंगाल चुनाव मुख्य रूप से सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच ही लड़ा जा रहा है. बीजेपी जहां ममता सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कह रही है तो वहीं ममता बनर्जी भी अपनी दहाड़ से बीजेपी को मुहतोड़ जवाब दे रही है. चुनावों को मद्देनजर रखते हुए बंगाल में बीजेपी के दिग्गज नेताओं की रैली को देखकर ये कहा जा सकता है कि बीजेपी के लिए बंगाल दौरा कितना महत्वपूर्ण है. इसी कड़ी में चुनाव प्रचार के लिए बंगाल पहुंचे बीजेपी के फायरब्रांड नेता उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मालदा से हूंकार भरी और अपने चिर-परिचित अंदाज में कानून व्यवस्था को लेकर ममता सरकार पर प्रहार करते हुए चेतावनी देते हुए कहा कि 2 मई को ममता बनर्जी के सत्ता से बाहर जाने के बाद ये TMC के गुंडे जान की भीख मांगेंगे और गली-गली तख्ती लटकाकर जनता से माफ़ी मांगेंगे.

यह भी पढ़ें: असम में छा गईं प्रियंका गांधी, सुनने उमड़ा जनसैलाब, कहा- हमारी सरकार बनी तो रद्द कर देंगे CAA कानून

पश्चिमी बंगाल के मालदा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद न केवल यहां की सुरक्षा के सामने संकट खड़ा कर रहा है बल्कि देश की सुरक्षा को भी चुनौती देता दिखाई देता है. जहां शक्ति की पूजा होती है आज उस बंगाल में दुर्गापूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है और ईद में जबर्दस्ती गौ हत्याएं प्रारंभ कराई जाती हैं.

यह भी पढ़ें:- बंगाल में बीजेपी को रोकने के लिए ममता दीदी के साथ आए तेजस्वी भाई, कहा- लालू ने लिया यह निर्णय

बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने भगवान बश्रीराम का जिक्र करते हुए कहा कि मैं ममता दीदी से कहना चाहता हूं कि कभी उत्तर प्रदेश में एक सरकार थी जो अयोध्या में राम भक्तों पर गोलियां चलवाती थी, उस सरकार का हश्र तो आपने देखा ही होगा कि क्या हो गया है और अब इस बार बंगाल में TMC सरकार की बारी है. जो राम द्रोही हैं उनका भारत और बांगाल में कोई काम नहीं है.

योगी आदित्यनाथ ने बंगाल में बढ़ते अपराध को लेकर ममता बनर्जी को आड़े हाथ लिया और कहा कि भारत का नेतृत्व करने वाला बंगाल आज बदहाल है. बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद देश की सुरक्षा को कड़ी चुनौती दे रहा है. बंगाल में एक बुजुर्ग महिला को तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने बुरी तरह पीटा लेकिन, सरकार ने कोई एक्शन नहीं लिया. लेकिन 2 मई को ममता बनर्जी के सत्ता से बाहर जाने के बाद ये TMC के गुंडे जान की भीख मांगेंगे और गली-गली तख्ती लटकाकर जनता से माफ़ी मांगेंगे.

यह भी पढ़ें:- PM मोदी की अपील पर बीजेपी नेताओं में मची टीका लगवाने की होड़, विपक्ष के वार पर भाजपा का पलटवार

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि आज जब बंगाल में अराजकता और बदहाली दिखाई देती हैं तो पूरे देश को पीड़ा होती है.आज बंगाल में गरीबी और बदहाली है. बंगाल में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं होने दिया जाता है. बिना नाम लिए योगी आदित्यनाथ ने CAA और NRC को लेकर भी ममता सरकार को घेरा. योगी ने कहा कि जब पीड़ित और प्रताड़ित मानवता को शरण देने की बात होती है तो यहां की सरकार विरोध करती है. जब घुसपैठियों को बाहर करने की बात होती है तो यहां की सरकार तिलमिला जाती है. यहां की सरकार घुसपैठियों के साथ है उसे बंगाल की की जनता के साथ कुछ लेना देना नहीं है.

आखिरी में योगी आदित्यनाथ ने ममता बनर्जी से सवाल पूछते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के पीड़ित प्रताड़ित हिंदुओं, सिखों, बौद्धों, जैनियों और ईसाईयों संरक्षण और सुरक्षित ठिकाना देने के लिए कानून बनाते हैं और उसे भारत में लागू करते हैं तो बंगाल में हिंसा क्यों होती है? ये हिंसा सत्ता प्रायोजित क्यों है?

यह भी पढ़ें:- चुनाव आयोग के साथ बीजेपी पर ममता का बड़ा आरोप, ‘एजेंसियों के जरिए पैसे भिजवा रही है बीजेपी’

गौरतलब है कि पश्चिमी बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होने है और मालदा में दो चरणों में चुनाव संपन्न होंगे. मालदा मुख्य रूप मुस्लिम बाहुल्य इलाका है जिसके कारण ही बीजेपी ने अपने फायरब्रांड नेता को यहां उतारा है, ताकि TMC के इस गढ़ में सेंधमारी कर सके.

Leave a Reply