…कांग्रेस के मंत्री-विधायकों को पटक-पटक कर कुत्तों की तरह मारेंगे- पूनियां मामले में दिलावर के बिगड़े बोल

पूनियां के काफिले को रोके जाने पर भड़की भाजपा, कोटा में रेंज आईजी के घर के बाहर धरना दूसरे दिन भी जारी, BJP विधायक मदन दिलावर की पुलिस को धमकी, कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को पटक-पटक कर मारने की धमकी, दूसरी तरफ पूनियां ने खुद को बताया किसान का बेटा, शेखावत बोले- 'घबरा गई है कांग्रेस, पुलिस के संरक्षण हो रही है गुंडागर्दी' सियासी जानकार बोले- पंजाब में पीएम मोदी के काफिले को रोके जाने की घटना से जोड़ा जा रहा पूनियां मामले को, भाजपा को मिल गई है संजीवनी!

पूनियां मामले में दिलावर के बिगड़े बोल
पूनियां मामले में दिलावर के बिगड़े बोल

Politalks.News/Rajasthan. कोरोना का असर थोड़ा कम होते ही मरुधरा की राजनीति (Marudhra Politics) में एक बार फिर उबाल आ गया है. बीते रोज रविवार को कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां (Satish Poonia) को काले झंडे दिखाने और नारेबाजी करने के में मामले में सियासत गरमा गई है. घटना को लेकर भाजपा और पार्टी की यूथ विंग काफी आक्रोशित हैं. जगह-जगह प्रदर्शन किए गए, खासकर कोटा में यहां रेज आईजी के घर के बाहर भाजपा नेताओं का धरना पूरी रात जारी रहा. ये सभी तालेड़ा थाने में दर्ज मुकदमे में त्वरित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें, कोटा में बीजेपी विधायकों और नेताओं ने सड़क पर ही रात गुजारी है. वहीं घटना की रात पूनियां ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि, ‘वह किसान का बेटा है और कांग्रेस के गुंडों से डरने वाले नहीं हैं और REET, अलवर विमंदित एवं किसान कर्ज माफी आदि मुद्दों पर और मजबूती के साथ लड़ा जाएगा‘. सियासी जानकारों का कहना है कि प्रदेश भाजपा इस मुद्दे को भुनाने की पूरी तैयारी कर ली है. पंजाब में पीएम मोदी के काफिले को रोके जाने की तर्ज इस मामले को पेश किया जा रहा है.

धरना दूसरे दिन भी जारी, दिलावर बोले- कुत्तों की तरह मारेंगे
बात करें कोटा रेंज आईजी के घर के बाहर जारी धरने की तो यहां भाजपा विधायक और कार्यकर्ता दूसरे दिन भी डटे हुए हैं. इससे पहले कल बीजेपी प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर ने पुलिस को खुली धमकी दी है. कोटा रेंज से बात करते हुए दिलावर ने कहा कि, ‘यदि मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो एक भी कांग्रेसी को रोड़ पर निकलने नहीं देंगे. मंत्री हो या एमएलए हो सालों को पटक पटक कर कुत्तों की तरह मारेंगे‘ दिलावर बीजेपी विधायकों के साथ आईजी से मामले में FIR दर्ज करने की बोल रहे थे. दिलावर ने कहा कि, ‘आपने एक्सकोर्ट दी थी, FIR वो कराएगी, आपने पायलट सुरक्षा दी वो कराएंगी, आप लिख के दे देना हमारी पुलिस फेल हो गई है. आप सब फेल हो जाते है तो हम तो कराएंगे.’

यह भी पढ़ें- पूनियां के काफिले पर हमले के प्रयास पर भड़के दिग्गज, गहलोत के इस्तीफे की मांग सहित पढ़िए बड़े बयान

गुंडों को ठीक करना आता है हमें- दिलावर

बीजेपी नेता मदन दिलावर यहीं नहीं रुके और कहा कि, ‘हम सब तरह की भाषाओं से इन गुंडों को निपटना जानते हैं. किसी भी कीमत पर निपटना जानते हैं, ये पुलिस गलतफहमी में नहीं रहे. हमको आप फांसी दिला देना. यह कोई दंड तो नहीं है ना, लेकिन गुंडो को ठीक करना आता है. एक भी कांग्रेसी को इस रोड़ पर निकल जाने दें तो भाजपा का मत कहना, मंत्री हो या एमएलए हो सालों को पटक पटककर मारेंगे, कुत्तों की तरह मारेंगे, कार्रवाई नहीं की तो. यदि कार्रवाई नहीं की तो पटक पटककर मारेंगे.’ दिलावर आगे बोले ‘कि आप को जिस भाषा मे बताना था वो बता दिया, नमस्कार.’

आईजी के घर के बाहर भाजपाईयों का धरना

आपको बता दें कि, बीजेपी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर बूंदी के तालेड़ा में सतीश पूनियां के काफिले पर पत्थर फेंकने का आरोप लगाया है और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए है. पिछले 3 घंटे से बीजेपी विधायक संदीप शर्मा, चंद्रकांता मेघवाल, जिला प्रमुख, कोटा शहर अध्यक्ष रामबाबू सोनी, देहात अध्यक्ष मुकुट नागर समर्थकों के साथ कोटा रेंज आईजी के घर के बाहर धरने पर बैठे है’.

यह भी पढ़ें- सदन में फिर गरजे बेनीवाल, REET पेपर लीक धांधली मामले और आरक्षण के मुद्दे पर की ये बड़ी मांग

..सच्चाई सामने आने से घबरा गई कांग्रेस- शेखावत

बूंदी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के काफिले को रोके जाने के मामले पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, ‘प्रदेश भाजपा लाखों रीट अभ्यर्थियों की आवाज बनी हुई है और कांग्रेस सरकार सच्चाई के सामने आने से घबराई हुई है. गहलोत सरकार के गुंडे, जिन्होंने बूंदी में भाजपा राजस्थान के अध्यक्ष सतीश पूनियां की गाड़ी रोक कर पथराव किया. उन्हें घायल करने की कोशिश की, दस मिनट से भी अधिक समय तक ये गुंडागर्दी चलती रही, पुलिस संरक्षण के बिना जो संभव नहीं’.केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि, ‘गहलोत जी का भ्रष्टाचार अब सबके सामने है. गुंडागर्दी से गुंडे ही घबराते हैं, गहलोत जी की घबराहट इसका सुबूत है, कांग्रेस को जवाब मिलेगा’.

Leave a Reply