kc venugopal
kc venugopal

Kc Venugopal Big Statement: दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय पर आज राजस्थान कांग्रेस को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई. इस बैठक में खरगे, राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल और सचिन पायलट सहित राजस्थान के 30 वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. करीब 4 घंटे चली इस बैठक में गहलोत – पायलट सहित आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई. बैठक के बाद सभी नेताओं ने कहा की आगामी विधानसभा चुनाव हम एकजुटता से लड़ेंगे.

बैठक के बाद कांग्रेस संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा की सचिन पायलट आज की बैठक में यूनिटी को लेकर बहुत अच्छा बोले. सचिन पायलट ने विश्वास जताया है कि हम दोबारा राजस्थान में सरकार बनाएंगे. राजस्थान में पेपरलीक और युवाओं के जो मुद्दे थे, उस पर विधानसभा में बहुत ही मजबूत कानून लाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  नारी शक्ति का यह आंदोलन कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने में मील का पत्थर साबित होगा- सीपी जोशी

वेणुगोपाल ने आगे कहा की राजस्थान के सभी मुद्दों का समाधान हो गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पैर में चोट के कारण बैठक में नहीं आ सके, लेकिन वीसी के माध्यम से पूरे 4 घंटे बैठक में जुड़े रहे. अब दोनों नेताओं के बीच कोई मुद्दा नहीं हैं. सभी मुद्दे हो सॉल्व हो चुके हैं.

वेणुगोपाल ने कहा की पार्टी में अनुशासन को सभी नेता गंभीरता से फॉलो करेंगे. बाहर किसी भी मुद्दे पर कोई भी नेता आपसी बयानबाजी नहीं करेगा. किसी भी नेता को जो कुछ भी कहना है, वो पार्टी प्लेटफार्म पर कहेंगे. जिसने भी बाहर गैर जरूरी बयान बाजी की, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

वेणुगोपाल ने कहा की बैठक में हमने सर्वसम्मति से चुनाव लड़ने का फैसला किया है. हम राजस्थान में फिर से जीतेंगे. हम सभी एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरेंगे. कांग्रेस के सभी नेता एकजुट हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से राजस्थान में अच्छा माहौल बना है. बैठक में सभी नेताओं ने कहा की यात्रा से कांग्रेस को फायदा हुआ है.

वेणुगोपाल ने कहा की राजस्थान सरकार की सभी योजनाएं शानदार है. यह तय है कि राजस्थान में कांग्रेस जीतेगी. मंत्री और नेता घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार करेंगे. उम्मीदवारों के चयन को लेकर भी बैठक में फैसला हुआ है. हम केवल जिताऊ उम्मीदवारों को मैदान में उतारेंगे. यही टिकट का मापदंड होगा.

Leave a Reply