hema malini in mathura with amit shah and jayant choudhary
hema malini in mathura with amit shah and jayant choudhary

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं. हेमा मालिनी मथुरा में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रही थी. इस मौके पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और लोकदल के नेता जयंत चौधरी भी साथ रहे. वहीं मथुरा लोकसभा के नंदगांव क्षेत्र में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि 26 अप्रैल को जनता जनार्दन अपने मत की शक्ति से मथुरा में कमल खिलाएगी और तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाकर विकसित राष्ट्र का निर्माण करेगी.

इस मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी उपस्थित रहे. उन्होंने मथुरा और ब्रज की धरती का गुणगान करते हुए कहा कि हमारी परंपरा में कहते हैं कि ब्रज की धरती पर पांव रख दिया तो सात जन्म के पाप धुल गए.

मैने 10 सालों से ब्रज की सेवा की

भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और लोकदल प्रमुख जयंत चौधरी की जमकर तारीफ की. हेमा ने कहा कि अमित शाह हम सबके लिए राष्ट्र सेवा की प्रेरणा हैं. अमित शाह देश को ताकत को बढ़ाने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं. तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को मुक्ति दिलाई है. अमित शाह जो कहते हैं, वो करते हैं, लेकिन को नहीं कहते हैं वो जरूर करते हैं. जयंत चौधरी के साथ आने से हमारी ताकत कई गुणा बढ़ी है.

यह भी पढ़ें: कोटा में दो दोस्तों की जंग: ओम बिरला के खिलाफ प्रहलाद गुंजल का दावा कितना ​अहम?

हेमा ने आगे कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में मैने 10 सालों से ब्रज की सेवा की है. अगले 5 सालों में मैं पूरे ब्रज क्षेत्र में और ज्यादा काम करूंगी. मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं. हेमा ने आव्हान करते हुए कहा कि विकसित मथुरा, विकसित यूपी एवं विकसित भारत के लिए आप सबको वोट करना है. हेमा की मथुरा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है.

चौधरी चरण सिंह को ‘भारत रत्न’ पर आभार जताया

मथुरा जनरैली में जयंत चौधरी भी मौजूद रहे. चौधरी ने सबसे पहले ‘भारत रत्न’ का मुद्दा उठाते हुए चौधरी चरण सिंह को ‘भारत रत्न देने के लिए केंद्र सरकार का आभार जताया. उन्होंने कहा कि ये जनता का आशीर्वाद है कि भारत सरकार ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का फैसला किया है. बीजेपी की सरकार रहने के कारण ही पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिल पाया है. उन्होंने कहा कि नल और कमल साथ है तो आपकी समस्याएं खत्म होंगी.

जयंत चौधरी ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने देश को गति दी है. पहले घोषणाएं होती थीं, लेकिन जमीन पर काम नहीं होता था. आज पीएम मोदी की अगुवाई में देश तेजी से विकास कर रहा है. यहां करोड़ों लोग आज मथुरा वृंदावन में घूमने आते हैं. इनमें देशी और विदेशी सैलानी भी होते हैं. इसका श्रेय बीजेपी की यूपी एवं केंद्र सरकार को जाता है.

यह भी पढ़ें: बीकानेर में लगातार 5वीं बार ‘कमल’ खिलेगा या जीत दिलाएगा मेघवाल का ‘पंजा’!

गौरतलब है कि हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से पहले दो बार की सांसद हैं. हेमा को जीत की हैट्रिक जमाने का मौका दिया गया है. यूपी में गठबंधन के तहत यह सीट कांग्रेस के हिस्से में आयी है. कांग्रेस के मुकेश डागर यहां से हेमा मालिनी को चुनौती पेश कर रहे हैं. बसपा की ओर से सुरेश सिंह भी मैदान में हैं. 2009 के आम चुनाव में आरएलडी के जयंत चौधरी यहां से सांसद रहे थे. 2014 में हेमा मालिनी ने बीजेपी के टिकट पर जयंत चौधरी को हराया. उसके बाद 2019 में हेमा ने आरएलडी के कुंवर नरेंद्र सिंह को करीब तीन लाख वोटों के अंतर से हराया. इस बार भी हेमा मालिनी का दावा काफी मजबूत लग रहा है.

Leave a Reply