जिसने नहीं दिया वोट, वो ना आए मदद मांगने, 2024 में मोदी सरकार बनवाओ फिर आना- BJP विधायक के बिगड़े बोल

उत्तरप्रदेश के हैदरगढ़ से BJP विधायक दिनेश रावत के बिगड़े बोल का वीडियो वायरल, रावत बोले- 'जिन लोगों ने हमको नहीं दिया है वोट, वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आएं, क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें दिया है वोट, हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा', कांग्रेस, सपा और बसपा ने भाजपा के 'सबका साथ सबका विकास' पर उठाए सवाल

BJP विधायक के बिगड़े बोल
BJP विधायक के बिगड़े बोल

Politalks.News/Uttrapradesh. उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में बीजेपी ने अपनी प्रचंड जीत दर्ज की है. जीत के बाद विधायकों के सख्त लहजे वाले वीडियो और ऑडियो भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो बाराबंकी जिले से सामने आया है. यहां जिले की हैदरगढ़ विधानसभा (Haidergarh Assembly seat) सीट से पहली बार विधायक बने दिनेश रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. होली मिलन समारोह के मौके पर पहुंचे भाजपा के हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत (Dinesh Rawat) ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है. वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आएं. क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा’. नेताजी के ऐसे बेतुके बयान के बाद वायरल हुआ यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

‘हमने विपक्ष और विरोधियों का सम्मान करना नहीं सीखा’
यूपी की हैदरगढ़ सीट से बीजेपी विधायक दिनेश रावत ने ये भी कहा कि, ‘जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है. वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए ना आएं. क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है. 2024 में जब लोकसभा चुनाव में मोदीजी की सरकार बनवाएंगे तब वह हमारे साथ आएंगे, तभी हम उनकी मदद कर पाएंगे, क्योंकि हमने विपक्ष और विरोधियों का कभी सम्मान करना नहीं सीखा है, जो इस चुनाव में साथ नहीं आए वो 2024 के लोकसभा चुनाव में साथ दें, फिर हमारे साथ आएं’.विधायक ने काफी तीखे तेवर दिखाते हुए ये भी कहा कि, ‘किसी भी दबंग अपराधी की मनमानी नहीं चलेगी. कार्यकर्ताओं का सम्मान सुरक्षित रखना मेरा पहला काम होगा. राजनीति से मैं पूरी तरह वाकिफ हूं’.

यह भी पढ़े: केवल 2 घंटे ही सोते हैं PM मोदी, 22 घंटे करते हैं काम, प्रयोग कर रहे ताकि सोने की न पड़े जरूरत- पाटिल

कांग्रेस, सपा और बसपा ने भाजपा के ‘सबका साथ सबका विकास’ पर उठाए सवाल
विधायक के भाषण के बाद मंच पर बैठे कुछ नेताओं ने समर्थन में तालियां बजाना शुरू कर दिया. विधायक के बिगडे़ बोले का वीडियो बनकर तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लेकर क्षेत्र में चर्चाएं जोरों पर हैं. वही सपा ,बसपा व कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के नारे सबका साथ सबका विकास को लेकर तंज कसना शुरू कर दिया है.

Patanjali ads

यह भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट से टूटी आस तो अभिषेक बनर्जी हुए ED के सामने पेश, बोले- नहीं झुकेंगे भाजपा के सामने

पहली बार विधायक बने हैं दिनेश रावत
हालही में संपन्न हुए यूपी के चुनाव में हैदरगढ़ से भाजपा प्रत्याशी द‍िनेश रावत ने सपा के राम मगन को 25691 वोटों से हरा द‍िया. द‍िनेश रावत को जहां 117113 वोट मिले, वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्‍याशी को 91422 वोट मिले. आपको बता दें कि बाराबंकी जिले में 6 सीट में 3 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की है. बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक का टिकट काटकर बीजेपी ने नया प्रत्याशी दिनेश रावत को उतारा था. बीजेपी लहर में पहली बार में ही दिनेश रावत विधायक बने. सियासी जानकारों का कहना है कि नई नई विधायकी रावत के सर चढ़ बोल रही है. जीत के जोश के बाद रावत ने बेतुका बयान दे डाला.

Leave a Reply