गहलोत और पायलट के बीच की भ्रांति को कर दिया गया है दूर, अब नहीं कोई विवाद- बोले डोटासरा

भाजपा गलत भ्रम फैला रही है, बीजेपी की यात्रा के पोस्टर्स में दो बार मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे की फोटो नहीं लगाने तक के आदेश दिए गए थे, लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है, सभी समान हैं और सभी को बोलने का अधिकार है, गहलोत सरकार की योजनाओं को अन्य राज्य कर रहे हैं फॉलो- गोविंद सिंह डोटासरा

img 20221202 100517
img 20221202 100517

Govind Singh Dotasara on BJP. राजस्थान में कांग्रेस की सत्ता और संगठन का इस समय सारा ध्यान इस सप्ताह राजस्थान में प्रवेश करने जा रही अपने नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों पर केंद्रित है. इसी कड़ी में अलवर के मालाखेड़ा में राहुल गांधी की होने वाली सभा स्थल को देखने के लिए बीते रोज गुरुवार को अलवर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच अब कोई विवाद नहीं है, जो भ्रांति थी वो दूर कर दी गई है. भाजपा गलत भ्रम फैला रही है. भाजपा में दो बार मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे की फोटो नहीं लगाने तक के आदेश दिए गए थे, लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है. सभी समान हैं और सभी को बोलने का अधिकार है.

आपको बता दें कि कन्याकुमारी से शुरू हुई राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के इस माह राजस्थान से गुजरने के दौरान अलवर के मालाखेड़ा में कांग्रेस की बड़ी सभा होनी है. राहुल गांधी की सभा में कई जिलों के कांग्रेसी कार्यकर्ता व नेता शामिल होंगे. कांग्रेस की तरफ से इस सभा की तैयारी शुरू कर दी गई है. इसी सिलसिले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा गुरुवार को मालाखेड़ा में होने वाली इस सभा के स्थल को देखने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेसी नेताओं से बातचीत की. डोटासरा के दौरान मंत्री टीकाराम जूली, जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित कई अधिकारी व नेता भी मौके पर मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: होड़ पोस्टर में दिखने की नहीं, पब्लिक में दिखने की करें- राजे की विरोधियों को नसीहत, नड्डा ने भी साधा निशाना

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने सभी वादे पूरे किए हैं. कोविड हो या फिर प्रदेश में सूखे के हालात, सभी स्थितियों में गहलोत सरकार ने बेहतर काम किया है. वैक्सीनेशन भी देश में सबसे बेहतर राजस्थान में हुआ है. बेरोजगारों को रोजगार देने का काम सरकार ने किया है. भाजपा केवल भ्रम फैलाने का काम कर रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनाव के समय किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी. सरकार बनते ही सभी किसानों के कर्ज माफ किए गए. उनकी जानकारी भी सरकार की तरफ से ऑनलाइन डाली गई है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कर्ज माफ करने की बात कही थी, लेकिन किसानों के कोई कर्ज माफ नहीं किए. मोदी सरकार केवल लोगों को आपस में लड़ाने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें: सरदारशहर उपचुनाव के रण में फिर गरजे बेनीवाल, हेलीकॉप्टर से की 8 जन सभाएं, उमड़ी अप्रत्याशित भीड़

गहलोत सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रदेश सरकार की योजनाओं को देश के अन्य राज्यों की सरकारें फॉलो कर रही हैं. मुख्यमंत्री नि:शुल्क इलाज योजना, दवा योजना, जांच योजना के अलावा भी अन्य योजनाओं को लोग पसंद कर रहे हैं. इस दौरान ही एक सवाल के जवाब में डोटासरा ने कहा कि सचिन पायलट व अशोक गहलोत के बीच अब को विवाद नहीं है, जो भ्रांति थी वो दूर कर दी गई है. भाजपा केवल लोगों को गुमराह कर रही है.

हाल ही में भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के पोस्टर्स में फ़ोटो को लेकर शुरू हुई सियासत को लेकर डोटासरा ने निशाना साधते हुए डोटासरा ने कहा कि भाजपा से तीन बार मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे की फोटो नहीं लगाने के भी आदेश जारी किए, लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है. सभी को बोलने का अपनी बात रखने का अधिकार है. पार्टी के नेता मंत्री विधायक सभी हर मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं व विचार रखते हैं, लेकिन किसी में भी अभी कोई मतभेद नहीं है पूरी पार्टी एक है. वहीं राहुल गांधी की सभा स्थल के आसपास क्षेत्र में टूटी हुई सड़कों को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि आने वाले कुछ दिनों में सभा स्थल की ओर आने वाली सभी सड़कों को ठीक कर दिया जाएगा. खुद मंत्री आकर सड़कें बनवाने के आदेश जारी करेंगे. सभी सड़कों को बेहतर किया जाएगा.

Leave a Reply