सरदारशहर उपचुनाव के रण में फिर गरजे बेनीवाल, हेलीकॉप्टर से की 8 जन सभाएं, उमड़ी अप्रत्याशित भीड़

सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की फौज की टक्कर में अकेले रालोपा सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल जमकर बहा रहे पसीना, प्रत्याशी लालचंद मूंड के समर्थन में की मतदान की अपील, जहां स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आरएलपी के संघर्ष के कारण यहां तीन बार आना पड़ा तो वहीं भाजपा के ठग भी घूम रहे हैं गली-गली- हनुमान बेनीवाल

img 20221201 201949
img 20221201 201949

Hanuman Beniwal in Sardarshahar. राजस्थान में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के फाइनल मुकाबले से पहले सरदारशहर विधानसभा सीट पर होने जा उपचुनाव के सेमीफाइनल को जीतने के लिए जहां भाजपा और कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की फौज उतार रखी है वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल अकेले ही अपनी पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में जमकर पसीना बहा रहे हैं. गुरुवार को सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे सांसद बेनीवाल ने कांगड़, बंधनाउ, दिखणादा, रुपलीसर, बायला, तौलासर, बीकमसरा और शहर के मदीना कॉलोनी में जन सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान सांसद हनुमान बेनीवाल की जन-सभाओं में उमड़ी अप्रत्याशित भीड़ ने सभी का ध्यान खींचा.

वहीं चुनावी जन सभाओं को संबोधित करते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने चिर परिचित अंदाज में भाजपा व कांग्रेस दोनों को जमकर कोसा और कहा की दोनो पार्टियों ने बारी- बारी से राजस्थान की जनता को ठगा है. जन सभाओं में सांसद बेनीवाल ने कहा कि जहां स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को आरएलपी के संघर्ष के कारण यहां तीन बार आना पड़ा तो वहीं भाजपा के ठग भी यहां गली-गली घूम रहे हैं. इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने लंपी स्कीन बीमारी से काल कवलित हुई गायों के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों को दोषी बताया, तो वहीं कोरोना काल में देश में हुई लाखों मौतों के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार बताया.

यह भी पढ़ें: होड़ पोस्टर में दिखने की नहीं, पब्लिक में दिखने की करें- राजे की विरोधियों को नसीहत, नड्डा ने भी साधा निशाना

इसके साथ ही प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार वेंटिलेटर पर है और नेताओ के आपसी लड़ाई के कारण आम आदमी के काम नही हो रहे हैं और सरदारशहर की बदहाल सड़कें यह बता रही है की यहां के सत्ता पक्ष के नेताओ ने क्षेत्र के विकास कार्यों को करवाने में कोई रुचि नहीं रखी. आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के साथ आरएलपी नेता बलदेव सारण, ओंकार बाली, सीताराम नायक सहित कई नेताओं ने भी सभाओं को संबोधित किया.

यह भी पढ़ें: केसी वेणुगोपाल की चेतावनी पर 24 घंटे के अंदर हरीश चौधरी ने दिया जोरदार जवाब, कसा ये सियासी तंज

सरदारशहर के विकास कार्यों को करवाने में नही रखेंगे कोई कमी: वहीं सरदारशहर सीट से आरएलपी उम्मीदवार लालचंद मूंड ने कहा की सरदारशहर के विकास कार्यों को करवाने में कोई कसर नहीं रखेंगे. इस दौरान यहां आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल व मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने अलग अलग स्थानों पर सभाओं की व्यवस्थाओं को संभाला और सभाओं को संबोधित करके आरएलपी उम्मीदवार लालचंद मूंड के समर्थन में मतदान की अपील की.

Leave a Reply