PoliTalks news

बॉलीवुड में माचोमैन और धांसू अभिनेता सनी देओल आज बीजेपी में शामिल हो गए. उनके पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि इस बारे में ​फिलहाल कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई है. इस मौके पर दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण और पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद रहे.

पीयूष गोयल ने सनी के पॉपुलर डायलॉग को दोहराते हुए कहा कि अब सनी पाजी अपना ढाई किलो का हाथ उठाकर मीडिया को संबोधित करेंगे. बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद खबरों ने जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. इस दौरान सनी देओल ने कहा, ‘जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार (बीजेपी) के साथ जुड़े थे. उन्होंने अटलजी के साथ काम किया. आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदीजी से जुड़ने आया हूं. आज मोदी जी ने जिस तरह से पांच सालों में काम किया है, मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदीजी ही पीएम रहें क्योंकि हम विकास चाहते हैं. मैं इस परिवार की सेवा करूंगा.

बता दें कि सनी का पूरा परिवार सिनेमा जगत के साथ राजनीति से जुड़ा हुआ है. हेमा मालिनी बीजेपी की नेता हैं और मथुरा से एक बार फिर चुनाव लड़ रही हैं. उनके पापा धर्मेंद्र 2004 में बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़े थे और उन्होंने जीत हासिल की थी. उसके बाद उनका राजनीति से मोहभंग हो गया. हालांकि हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार में धर्मेंद अभी भी सक्रिय हैं.

कौन हैं सनी देओल
सनी देओल का पूरा नाम अजय सिंह देओल है, सिनेमा जगत में सनी देओल के नाम से जाने-पहचाने जाते हैं. इनका जन्म 19 अक्टूबर, 1956 को हुआ. सनी एक फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं. स्वभाव में बेहद शर्मिले सनी अपने ​करियर में कई राष्ट्रीय और फिल्म फेयर पुरस्कार जीत चुके हैं. सनी ने अपने फिल्मी करियर में गदर: एक प्रेम कथा, घायल, बेताब, बॉर्डर सरीकी कई एक्शन फिल्में ​की है. फिलहाल सनी अपने सुपुत्र करण देओल के बॉलीवुड डेब्यू ‘पल पल दिल के पास’ की तैयारी कर रहे हैं.

Leave a Reply