कांग्रेस राज में ही होती हैं इस तरह की घटनाएं, हमारी सरकार में इनको डर होता है कि जूते पड़ेंगे- कटारिया

पीपाड़ सिटी में जैन संतों का आशीर्वाद लेने के बाद गुलाबचंद कटारिया ने लिया बड़ा संकल्प- आज के बाद कभी भी साफा नहीं पहनेंगे और ना ही कभी शाल ओडेंगे, जानिए क्यों? वहीं करौली हिंसा को लेकर कटारिया ने कांग्रेस सरकार और सीएम गहलोत पर बोला बड़ा हमला, कहा- मुख्यमंत्री इतने व्यस्त रहते हैं कि 3 दिन बाद उनको होश आता है, मैंने 10 बार कहा कि एक असिस्टेंट रख लो

img 20220404 wa0318
img 20220404 wa0318

Politalks.News/Rajasthan. बीजेपी के दिग्गज नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) ने आज पीपाड़ सिटी पहुंच कर जैन संत आचार्य हीराचंद और भावी आचार्य महेंद्र मुनि के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान कटारिया ने बड़ा संकल्प लेते हुए कहा कि आज के बाद वे कभी भी साफा नहीं पहनेंगे और ना ही कभी शाल ओडेंगे. इसके साथ ही गुलाबचंद कटारिया ने करौली हिंसा को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress Government) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर जोरदार हमला बोला. कटारिया ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार होती है तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं और जब हमारी सरकार होती है तब भी यही दंगाई होते हैं लेकिन इनमें डर होता है कि इनके जूते पड़ेंगे. कटारिया ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद इतने व्यस्त हैं कि घटना के 3 दिन बाद उनको होश आता है जब जनता सड़क पर आ जाती है, इससे बड़ा दुर्भाग्य और हो नहीं सकता.

सोमवार को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया एक दिवसीय दौरे पर पीपाड़ सिटी पहुंचे. इस दौरान कटारिया ने कांग्रेस सरकार सीएम गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि करौली में जो कुछ हुआ उसके लिए पुलिस की तैयारी नहीं के बराबर थी, जब भी इस प्रकार के कार्यक्रम होते हैं तब पुलिस मंदिर हो या मस्जिद पर उसका पहरा रहता है. इससे यह ध्यान में रहता है कि कोई घटना नहीं हो. करौली में जिस प्रकार से पत्थर चले उससे लगता है कि पुलिस की तैयारी पहले से नहीं थी यह जब कांग्रेस की सरकार आती है तब ऐसे लोगों के ज्यादा पंख निकल आते हैं. जब हमारी सरकार होती है तब लोग तो यही होते हैं मगर इनके मन में यह भय व्याप्त होता है कि इनके जूते पड़ेंगे. कटारिया ने कहा कि यह जो घटनाएं होती हैं चाहे हिंदू हो या मुस्लिम जो इस प्रकार का अपराधी है उसके साथ सरकार को सख्ती से निपटने का मानस यदि होता है तो ऐसी घटनाएं नहीं हो सकती.

यह भी पढ़ें- करौली हिंसा पर बोले CM गहलोत- BJP कर रही ध्रुवीकरण तो पूनियां का पलटवार- तुष्टिकरण कांग्रेस की देन

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को 10 बार कह चुका हूं कि आप एक असिस्टेंट रख लो जो राज्य में कहीं पर भी कोई घटनाएं होती हो तो उसकी प्रॉपर मॉनिटरिंग कर समय पर उसका निस्तारण किया जा सके, लेकिन मुख्यमंत्री खुद इतने व्यस्त रहते हैं कि 3 दिन बाद उनको होश आता है जब जनता सड़क पर आ जाती है. इससे बड़ा दुर्भाग्य और हो नहीं सकता. वहीं प्रदेश में लगातार बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर कटारिया ने कहा कि रेप के मामले में राजस्थान टॉप पर है उत्तर प्रदेश हम से 2 गुना बड़ा है फिर भी रेप की घटनाएं बहुत कम है. रेप की घटना के आरोपियों को पकड़कर बिना देरी किए फैसले कर सजा मिले तभी इस पर कंट्रोल किया जा सकता है.

यह भी पढ़े: लाउडस्पीकर विवाद के बाद ठाकरे-गडकरी मुलाकात पर ‘महासियासत’, राउत बोले- सब BJP द्वारा स्क्रिप्टेड

वहीं पीपाड़ सिटी पहुंचे बीजेपी के दिग्गज नेता गुलाबचंद कटारिया द्वारा संतों के दर्शन के बाद अब कभी साफा नहीं पहनने और शॉल नहीं ओढ़ने के के संकल्प लेने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. हालांकि बताया यही जा रहा है कि इस संकल्प केपीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं होकर यह धार्मिक कारणों से लिया गया संकल्प है. जिस प्रकार गुलाबचंद कटारिया ने आचार्य हीराचंद एवं भावी आचार्य महेंद्र मुनि के दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर संतों के सामने यह संकल्प लिया कि आज के बाद वह कभी भी साफा नहीं पहनेंगे और ना ही कभी शाल ओडेंगे, इससे पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं हो सकता.

Leave a Reply