कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होते ही सुभाष महरिया ने सीएम गहलोत और पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान

चुनाव से कुछ महीने पहले प्रदेश की राजनीति में दल बदलने की हुई शुरुआत, पायलट के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया सहित अनेकों नेताओं ने भाजपा का दामन थामा, इस दौरान सुभाष महारिया ने कहा- प्रदेश में सीएम और डिप्टी सीएम की लडाई, बढती कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार अब खुलेआम हो रहा है, राजस्थान में कांग्रेस की कमजोर सरकार के दिन लद चुके हैं

bjp rajasthan
bjp rajasthan

Subhash Maharia joins BJP: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे. चुनावी वर्ष पाला बदली का खेल ना हो ऐसा संभव नहीं है. चुनावी वर्ष में नेताओं के दल बदलने की शुरुआत राजस्थान में हो चुकी है. आज सचिन पायलट के करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया सहित अनेकों नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया.

प्रदेश में काफी समय से चल रही आपसी फूट अब सुभाष महरिया के भाजपा में शामिल होने से चौडे में आ गई है. कांग्रेस छोडकर भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में सीएम और डिप्टी सीएम की लडाई, बढती कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार अब खुलेआम हो रहा है. कांग्रेस के मंत्री खुले मंचों से सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर चुके हैं.

सुभाष महारिया ने आगे कहा की राजस्थान की जनता ने गहलोत सरकार की नीतियों से तंग आकर देश की सबसे बडी पार्टी भाजपा को मत और बहुमत देने का मन बना लिया हैै. प्रदेश में बिजली कटौैती की बात हो या रीट पेपर लीक सभी मोर्चों पर कांग्रेस सरकार पूरी तरह फेल रही है. महरिया ने पेपर लीक कांड से प्रदेश के हजारों परिवारों को हुए नुकसान का हवाला देते हुए सभी कार्यकर्ताओं से भाजपा की विचारधारा के साथ एकजुटता से खडे रहने का संकल्प दिलाया.

यह भी पढ़ें: MP में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, फ्री बिजली को लेकर कमलनाथ ने किया ये बड़ा ऐलान

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की कमजोर सरकार के दिन लद चुके हैं. कार्यकर्ताओं के जूनून को देखकर स्पष्ट है, कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी लोगों को संगठित होकर पार्टी हित में काम करने के लिए संकल्प दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने भ्रष्टाचार को खुद ही कबूल कर लिया है. कांग्रेस में ना तो नैतिकता बची है ना ही शिष्टाचार.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले सुभाष महरिया, नरसी किराड, पीआर मीणा,गोपाल मीणा और रामदेव सिंह खैरवा का अभिनंदन किया. अपने संबोधन में राठौड ने प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार और नौकरी भर्तियों में घोटालों का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं के जोश के बूते कांग्रेस का सफाया नजदीक बताया.

प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर आज भाजपा की विचारधारा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की सराहना करते हुए तीन बार के सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री, कांग्रेस नेता सुभाष महरिया, एनएसयूआई के राष्ट्रीय समन्वयक डॉ. नरसी किराड, पूर्व डीजीपी गोपाल मीणा, पूर्व आईपीएस रामदेव सिंह खैरवा, पूर्व आईएएस पृथ्वीराज मीणा, पूर्व कमिश्नर भारतीय राजस्व सेवा सीआर मीणा और गंगापुर सिटी के हेमंत शर्मा ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दुपट्टा पहनकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

Leave a Reply