PoliTalks news

देश में लोकसभा चुनाव का रोमांच चरम पर है. अब तक चार चरण संपन्न हो चुके हैं और आगामी तीन चरणों का मतदान शेष है. किसी भी राजनीतिक पार्टी के नेता अपने चुनाव प्रचार मेें कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. कोई रैलियों के तो कोई सोशल मीडिया के जरिए विपक्ष पर नुकीले प्रहार कर रहे हैं. वैसे कहा जाए तो इस बार का चुनाव पूरी तरह से सोशल मीडिया पर ही हो रहा है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर हमला बोला है.

स्मृति ने ट्वीट में वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया है, ‘प्रधानमंत्री को कितना कुछ सहना पड़ता है. क्या इससे लुटियंस में गुस्सा दिखाई दिया?’ इस वीडियो में प्रियंका गांधी के सामने कुछ बच्चे ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगा रहे हैं. इन्हीं के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा यह सब देखकर हंसती हुई दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो अभिजीत मजूमदार ने पोस्ट किया है जिसे अपने ट्वीटर हैंडल से फिर से स्मृति ईरानी ने अपलोड कर दिया है.

ध्यान देने वाली बात यह है कि यह वीडियो अधूरा है. 11 सैंकेड के इस वीडियो के आखिर में बच्चों को नारा लगवाते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी कराया जा रहा है. वीडियो के आखिर में प्रियंका यह भाषा सुन अपना मुंह पकड़ हंस रही है. पूरे वीडियो में प्रियंका गांधी इन बच्चों को रेाकती है और कहती है कि अच्छे बनो. इसके बाद बच्चे राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते हैं.

Patanjali ads

बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रचार की कमान संभाल रखी है. बीजेपी ने इस सीट से स्मृति ईरानी को दूसरी बार उम्मीदवार बनाया है. पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को करीब सवा लाख वोटों से मात दी थी.

Leave a Reply