BJP पर आरोप लगाने से पहले पायलट अपने गिरेबान में झांक लेते तो ज्यादा अच्छा रहता- पूनियां का बड़ा बयान

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों के बयानों को जनता को बेवकूफ बनाने वाला बताते हुए कहा कि कांग्रेस के इन दोनों नेताओं के बीच 4 साल से राजनीतिक बयानबाजी चल रही है. लेकिन राजस्थान की जनता 4 सालों से यह जानना चाह रही है कि गद्दार कौन है? निकम्मा कौन? जादूगर कौन है? और अब बड़ा कोरोना कौन है?

img 20230121 wa0055
img 20230121 wa0055

Satish Punia on Ashok Gehlot & Sachin Pilot. प्रदेश में एक बार फिर खुलकर सामने आ चुकी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच सियासी खींचतान ने विपक्ष को बैठे बिठाए सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी पर हमलावर होने का एक मौका और दे दिया है. इसी कड़ी में प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने सीएम गहलोत और सचिन पायलट दोनों के बयानों को जनता को बेवकूफ बनाने वाला बताया है. पूनियां ने बड़ा तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के इन दोनों नेताओं के बीच 4 साल से राजनीतिक बयानबाजी चल रही है. लेकिन राजस्थान की जनता 4 सालों से यह जानना चाह रही है कि गद्दार कौन है? निकम्मा कौन? जादूगर कौन है? और अब बड़ा कोरोना कौन है?

दिग्गज बीजेपी नेता सतीश पूनियां ने कहा कि 4 सालों से कांग्रेस के इन दोनों नेताओं की सियासी बयानबाजी से राज्य का किसान परेशान हैं, नौजवान हैरान है और आवाम हलकान है, जो गहलोत और पायलट की राजनीतिक जुबानी जंग से ठगी गई है. सतीश पुनिया ने कहा कि दोनों नेताओं का क्या है, यह बयान देंगे और विदा हो जाएंगे. सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के दो नेता हैं, दोनों के ही बयान विरोधाभासी होते हैं.

इसके साथ ही बीजेपी प्रदेश प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि 4 साल गुजर गए अब अचानक भ्रष्टाचार के मुद्दे क्यों याद आ रहे हैं. पूनियां ने कहा कि आज उनकी (पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार) सरकार में भ्रष्टाचार मुद्दे को लेकर बयान दिया जा रहा है, यह मुद्दे तो पहले भी थे. बहुत सारी चीजें थी जिन पर उनको काम करने की आवश्यकता थी, लेकिन किसी पर काम नहीं हुआ. सचिन पायलट आज किस वजह से बोल रहे हैं उसका सियासी तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: पायलट का गहलोत को करारा जवाब- हमारी रगड़ाई में नहीं थी कोई कमी, जब भी बोलो सोच समझकर बोलो

Patanjali ads

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने पाली के सादड़ी में पूर्ववर्ती भाजपा की वसुंधरा राजे सरकार पर आरोप लगाते हुए अपनी ही गहलोत सरकार पर सवाल उठाया और कहा था कि हमारी सरकार बने हो गए हैं चार साल, वसुंधरा राज के जिन घोटालों पर हमने आरोप लगाए थे और जिनके सबूत भी हैं, उन पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है सरकार? विपक्ष में 5 साल कड़ी मेहनत से हमने सरकार बनाई, उन पांच सालों में वसुंधरा की सरकार थी राजस्थान में, हमने वसुंधरा सरकार को चुनौती दी थी कि आपके भ्रष्टाचार और काले कारनामों को हम एक्सपोज करेंगे और जो पाए जाएंगे दोषी उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे. मैं प्रतिशोध की भावना से काम नहीं करना चाहता, लेकिन जिन लोगों के भ्रष्टाचार को बेनकाब करके हम सत्ता में आए उन लोगों से हिसाब तो लेना पड़ेगा. आप सब जानते हो बीजेपी राज में कितने जमीन और शराब के घोटाले हुए. ऐसे में जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त थे, जिनको बेनकाब करके हमने राजस्थान में सरकार बनाई है, उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो जनता हमारी बात पर विश्वास नहीं करेगी.

यह भी पढ़ें: ‘दिल्ली में बैठी महिला पहलवान 72 इंची सीने वालों को पटखनी देती है, 56 इंची सीने वालों की क्या मजाल’

ऐसे में अब सचिन पायलट के भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर करप्शन का आरोप लगाने पर सतीश पूनियां ने कहा कि बीजेपी पर आरोप लगाने से पहले पायलट अपने गिरेबान में झांक लेते तो ज्यादा अच्छा रहता. यही नहीं सतीश पूनियां ने कहा कि बयानबाजी के जरिए यह दोनों नेता केवल जनता को उलझा ही नहीं रहे, बल्कि वह जनता को बेवकूफ समझते हैं. पूनियां ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब हाथ जोड़ो अभियान चलाने जा रही है, लेकिन राजस्थान की जनता अब कांग्रेस से हाथ जोड़ लेगी.

Leave a Reply