यात्रा में ऐसी शिकायतें आ रही हैं सामने जिन्हें गठरी बनाकर रखा जाएगा गहलोत सरकार के सिर पर- पूनियां

जनाक्रोश यात्रा को सफल बनाने और यात्रा के लक्ष्य को जन-जन तक पहुंचाने में जुटे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ जोधपुर में भरी हुंकार, एक-एक कार्यकर्ता-पदाधिकारी से अलग-अलग संवाद कर लिया फीडबैक, भूंगरा गैस ब्लास्ट हादसे के घटनास्थल का लिया जायजा और अस्पताल पहुंचकर मृतकों और घायलों के परिजनों से की मुलाकात

img 20221217 wa0137
img 20221217 wa0137

Satish Poonia on Gehlot Govt. गहलोत सरकार के चार साल पूरे होने पर जहां कांग्रेस सफलता के 4 साल का जश्न मना रही है तो वहीं प्रदेश भाजपा राजस्थान की पूरी 200 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा गहलोत सरकार की जन विरोधी नीतियों, कानून व्यवस्था और बेरोजगारी सहित कई मुद्दों को लेकर जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है. वहीं लगातार प्रदेश के अलग अलग हिस्सों में पहुंचकर जनाक्रोश यात्रा को सफल बनाने और यात्रा के लक्ष्य को जन-जन तक पहुंचाने में जुटे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां बीते रोज शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ जोधपुर प्रवास पर रहे. जहां पूनिया के जोधपुर के सर्किट हाउस पहुंचने पर सैंकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. तो वहीं पूनियां ने समस्त भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से एक-एक कर मुलाकात की और उनसे आगामी चुनावों को लेकर फीडबैक लिया. इसके साथ ही सतीश पूनियां ने शेरगढ़ के भूंगरा गांव में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हादसे के घटनास्थल का जायजा लिया और अस्पताल पहुंचकर मृतकों और घायलों के परिजनों से मुलाकात भी की.

वहीं इससे पहले जोधपुर सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. पूनियां ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सरकार तो सवाल उठाए ही, वहीं 4 साल के गहलोत सरकार के कार्यकाल को लेकर भी जमकर निशाना साधा. वहीं भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर चलाई जा रही जन आक्रोश यात्रा को लेकर बोलते हुए पूनियां ने कहा कि जनाक्रोश यात्रा को प्रदेश की जनता का भारी समर्थन मिल रहा है. पूनियां ने बताया कि जनाक्रोश यात्रा दौरान जगह-जगह पर आमजन द्वारा शिकायतें और सुझाव भी दिए जा रहे हैं. पूनियां ने कहा कि आरोप प्रत्यारोप एक पार्ट है और हमें इससे परहेज भी नहीं किया है. जिसने जैसी जिसके प्रति शिकायत भी लिखी है चाहे वह किसी के आचरण बयानबाजी पर हो संगठन नेता इस पर योग्य बात चर्चा करेंगे.

यह भी पढ़ें: ‘आपसी झगड़ों से जिसे फुर्सत नहीं वो किस बात पर मनाएंगे 4 साल का जश्न, राहुल निकाल रहे वादा तोड़ो यात्रा’

इसके साथ ही सतीश पूनियां ने यह भी बताया कि बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा के दौरान जो सुझाव और शिकायतें आई है जिनमें से कई ऐसी शिकायतें और सुझाव हैं जो चुनावी एजेंडे में शामिल करने योग्य है उन्हें भाजपा अपने एजेंडे में शामिल करेगी. पूनियां ने कहा कि कुछ ऐसी चीजें हैं जो सदन में चर्चा करने के योग्य भी है उन पर सदन में भी चर्चा की जाएगी. यही नहीं पूनियां ने यह भी बताया कि कुछ ऐसी बातें भी यात्रा के दौरान जनता ने रखी है, जिन्हें गठरी बनाकर अशोक गहलोत के सिर पर भी रखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: राहुल ने बताए यात्रा के लक्ष्य तो गहलोत-पायलट गुटबाजी पर रखी अपनी बात, BJP-RSS को लिया आड़े हाथ

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान की जनता इस सरकार के 4 सालों में से त्रस्त होकर ऐसी बातें और ऐसी शिकायतें भी यात्रा के दौरान रखी हैं जो इस सरकार के कुशासन की पूरी पोल खोलती हैं. इसके साथ ही पूनियां ने जोधपुर जिले के शेरगढ़ थाना इलाके के भूंगरा गांव में शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट हादसे पर भी बोलते हुए कहा कि मारवाड़ में अब तक का सबसे बड़ा हादसा है. इस हादसे में कई जानें जा चुकी हैं. कई लोग अस्पताल में जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे है. राज्य सरकार को इन परिवारों को विशेष पैकेज देना चाहिए और सरकार को आगे आकर इसमें विशेष पैकेज की जल्द घोषणा करनी चाहिए.

Leave a Reply