पायलट समर्थक हेमाराम ने की पीएम मोदी की तारीफ, तो चर्चित CD की याद ताजा कर मचाई सियासी खलबली

28 को राजस्थान दौरे पर आ रहे पीएम मोदी की सभा में कुछ बड़ा होने के सियासी कयासों के बीच गहलोत सरकार में मंत्री हेमराम चौधरी ने न सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की खुलकर तारीफ की बल्कि बाड़मेर में चली रही सेक्स सीडी कांड की याद ताजा कर सियासी माहौल को गरमा दिया, बोले- अगर हमारी तरह बोलने लगे तो सीडी बाहर आ जाएगी, उसे भी तो दबाना होता है

राजस्थान की सियासत में कुछ होने वाला है बड़ा!
राजस्थान की सियासत में कुछ होने वाला है बड़ा!

Hemaram Chowdhary Praised PM Modi. प्रदेश कांग्रेस में बीते कुछ दिनों से जारी सियासी तनातनी के बीच अब कट्टर सचिन पायलट पायलट सनर्थक और गहलोत सरकार में वन मंत्री हेमराम चौधरी के बयान ने राजस्थान की सियासत में नई खलबली मचा दी है. हेमराम चौधरी ने अपने भाषण में न सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की बल्कि बाड़मेर में चली रही सेक्स सीडी कांड की याद ताजा कर सियासी माहौल को गरमा दिया है. कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने बाड़मेर में सामाजिक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जिस तरीके से मोदी ने गुजरात में रातों-रात मुख्यमंत्री से लेकर सब कुछ बदल दिया, जिसका फायदा उन्हें मिला लेकिन राजस्थान में कांग्रेस फैसला देने में बड़ी देरी कर रही है जिससे चुनाव में नुकसान होगा. यही नहीं हेमराम चौधरी ने कहा कि लोग बोलने से डरते है. अगर हमारी तरह बोलने लगे तो सीडी बाहर आ जाएगी, उसे भी तो दबाना होता है.

आपको बता दें कि इसी महीने की 28 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुर्जर बाहुल्य इलाके भीलवाड़ा के आसींद में एक कार्यक्रम में भाग लेने राजस्थान आ रहे हैं. वहीं सियासी गलियारों में जबरदस्त कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस के कुछ मंत्री से लेकर कई विधायक बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. ऐसे में हेमाराम चौधरी के इस बयान ने कांग्रेस में नई खलबली मचा दी है. हेमराम चौधरी ने कहा कि जैसे मोदी ने गुजरात में पूरी की पूरी कैबिनेट बदल दी, उनकी पार्टी फैसले लेने में विश्वास रखती है. हमारी पार्टी फैसले नहीं ले पाती है इसलिए ऐसे हालात हो रहे है. हेमाराम ने यहां पीएम मोदी की तुलना इंदिरा गांधी से करते हुए कहा कि मैनें तो दो ही नेता देखे जो फैसले लेने की ताकत रखते है. पहले इंदिरा गांधी और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

यह भी पढ़ें:  सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बता दिग्गी ने मोदी सरकार से पूछे 3 सवाल, BJP का पलटवार, कांग्रेस ने झाड़ा पल्ला

मंत्री हेमराम चौधरी ने कहा कि एक समय था जब इंदिरा गांधी इसी तरीके के फैसले लेती थी, उसी के कारण कांग्रेस मजबूत थी, लेकिन अब जिस तरीके से कांग्रेस के अंदर फैसला लेने में देरी हो रही है. यह कारण कांग्रेस को कमजोर कर रहा है. वहीं पीएम मोदी के गुजरात के अंदर किस तरीके से मुख्यमंत्री बदल दिया जाता है, लेकिन राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने में कांग्रेस देरी कर रही है, जो कि आने वाले समय में कांग्रेस के लिए नुकसानदायक होगी, जिस तरीके से हमने कामकाज किया है, ऐसे में जनता हमें शायद ही वापस चुनकर भेजें.

Patanjali ads

आपको बता दें, गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी बाड़मेर के गोदवाणियों की ढ़ाणी में जसनाथ जी महाराज के नवनिर्मित मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव कार्यक्रम में बोल रहे थे. इस कार्यक्रम में बायतू विधायक हरीश चौधरी, जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी और बाड़मेर जैसलमेर के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी भी मौजूद थे. इस दौरान पीएम मोदी की तारीफ के साथ ही हेमाराम ने यहां पश्चिमी राजस्थान के चर्चित सेक्स सीडी कांड की याद दिलाकर माहौल को गरमा दिया. चौधरी ने कहा कि लोग बोलने से डरते है. अगर हमारी तरह बोलने लगे तो सीडी बाहर आ जाएगी, उसे भी तो दबाना होता है.

यह भी पढ़ें: गजेंद्र सिंह की मौजूदगी में जमकर चले लात-घूंसे, निर्मल चौधरी को जाजड़ा ने जड़ा थप्पड़, जानें पूरा घटनाक्रम

इस दौरान मंत्री हेमाराम चौधरी ने बिना किसी नेता का नाम लिए कहा कि अगर बोलेंगे तो सीडी बाहर आ जाएगी. हमें अगर सीडी दबानी है तो चुप रहना पड़ेगा. पहले भी जिन लोगों की सीडियां बाहर आईं, उनका क्या हाल हुआ. वो हाल हमारा भी हो सकता है, इसलिए बोलने से डरते है. यही नहीं हेमाराम ने कहा कि ऐसी बहुत सारी बातें हैं, लेकिन सब बातें यहां मंच से कहने लायक नहीं हैं, नहीं बोलें वही ठीक है. कौन क्या करता हैं उससे हमें नहीं मतलब.

पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट के कट्टर समर्थक माने जाने वाले हेमाराम चौधरी इस साल की शुरुआत से ही लगातार पायलट के साथ रैली में इशारो ही इशारों में CM अशोक गहलोत को अपने निशाने पर ले रहे हैं. लगातार सरकार की योजनाओं को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं अब जिस तरीके से हेमाराम चौधरी ने बाड़मेर में एक कांग्रेस नेता के सीडी कांड की चर्चा छेड़कर और साथ ही मोदी के फैसले लेने की तारीफ की है, इसी बात ने कांग्रेस में जयपुर से लेकर दिल्ली तक खलबली मचा दी है.

Leave a Reply