रायपुर अधिवेशन के बाद कभी भी हो सकती है पायलट की मुख्यमंत्री पद पर ताजपोशी- खिलाड़ी लाल बैरवा का बयान

भले ही दोनों को राहुल गांधी ने एसेट बताया हो, लेकिन पायलट कांग्रेस की वर्किंग कैपिटल हैं और गहलोत फिक्स डिपाजिट हैं, ऐसे में अब सचिन पायलट जैसे युवाओं को कमान सौंपना होगा, अगर पायलट को सीएम बनाएंगे तो 100% राजस्थान में सरकार आएगी- खिलाड़ी लाल बैरवा

जल्द होगी पायलट की ताजपोशी
जल्द होगी पायलट की ताजपोशी

Khiladi Lal Bairwa on Ashok Gehlot and Sachin Pilot: बीते रोज बुध एक समाचार एजेंसी को दिए साक्षात्कार में प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने 25 सितंबर की घटना का जिक्र करते हुए विधायक दल की बैठक के समानांतर बैठक बुलाने के जिम्मेदार मंत्री शांति धारीवाल, मंत्री महेश जोशी और आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ पर कार्रवाई नहीं होने की बात कहकर प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है. इसी बीच अब गुरुवार को कांग्रेस विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने सचिन पायलट से मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए बड़ा बयान दिया है. बैरवा ने कहा कि रायपुर अधिवेशन के बाद सचिन पायलट को कभी भी मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.

इसके साथ ही राहुल गांधी के अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों को एसेट बताए जाने के सवाल पर खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि भले ही दोनों को राहुल गांधी ने एसेट बताया हो, लेकिन पायलट कांग्रेस की वर्किंग कैपिटल हैं और गहलोत फिक्स डिपाजिट हैं. ऐसे में अब सचिन पायलट जैसे युवाओं को कमान सौंपना होगा. विधायक बैरवा ने आगे 25 सितंबर की घटना का जिक्र करते कहा कि अब तक तीनों नेताओं पर कार्रवाई नहीं होने से पार्टी को थोड़ा बहुत नुकसान मान सकते हैं. लेकिन आलाकमान जब निर्णय लेगा तो एक दिन में फर्क पड़ जाएगा.

यह भी पढ़ें: 2020 के सियासी संकट को लेकर विधायक जोजावर ने लिखी किताब, किया दावा- जिस दिन होगा विमोचन…

विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा ने आगे कहा कि जब टीम अच्छी होगी तो चुनाव में भी परेशानी नहीं होगी. बैरवा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विधायक दल की बैठक तो जब उचित होगा तब बुला लिया जाएगा, लेकिन अब इंतजार की घड़ियां खत्म होने वाली है. खिलाड़ी ने कहा कि रायपुर अधिवेशन के बाद कभी भी सचिन पायलट की ताजपोशी हो सकती है. पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग उनकी नहीं, बल्कि हर कांग्रेस कार्यकर्ता की है.

वहीं ज्यादातर विधायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ होने के सवाल पर खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला कांग्रेस आलाकमान करता है और हमेशा से यही होता रहा है. इसमें विधायकों की कोई भूमिका नहीं होती है. हालांकि, पहले कभी ऐसी स्थितियां नहीं आई थी. उन्होंने आगे कहा कि अब भी एक झटके में जब निर्णय होगा तो पता नहीं चलेगा कि कौन बन गया कौन हट गया. इधर, बैरवा ने कहा कि 81 विधायकों के इस्तीफे तो दबाव में हुए थे. इसके बारे में हर कोई जानता है. उन्होंने कहा कि अगर पायलट को सीएम बनाएंगे तो 100% राजस्थान में सरकार आएगी. वहीं, बैरवा ने यह भी कहा कि आलाकमान की ओर से राजस्थान में सर्वे करवाए जा रहे हैं और नतीजे सबके सामने जल्द आ जाएंगे.

Leave a Reply