RSS का फंड रेजर है लूलू मॉल का मालिक, वही नमाजी लाया और उसी ने खड़ा किया विवाद- आजम खान

यूपी के लखनऊ स्थित लूलू मॉल विवाद पर सपा नेता आजम खान ने मॉल के मालिक पर लगाए गंभीर आरोप, इससे पहले खान ने मॉल के नाम पर भड़कते हुए कहा था कि लूलू लोलो टूलू टोलो, ये भी कोई बात हुई लूलू लूलू और कोई काम नहीं

लूलू मॉल को लेकर आजम खान का बड़ा बयान
लूलू मॉल को लेकर आजम खान का बड़ा बयान

Politalks.News/UttarPradesh/LuluMall. उत्तप्रदेश की सियासी सुर्खियों में जल्द ही छा जाने वाले राजधानी लखनऊ स्थित लूलू मॉल के उद्धघाटन के बाद से शायद ही कोई सप्ताह निकला हो जब इसको लेकर कोई नया विवाद नहीं आया हो. ताजा घटनाक्रम के तहत समाजवादी पार्टी के के दिग्गज नेता और विधायक आजम खान ने लूलू मॉल के खिलाफ एक बार फिर बड़ा बयान देते हुए मॉल के मालिक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. यही नहीं मॉल को लेकर हुए पूरे विवाद के लिए मॉल मालिक को ही जिम्मेदार ठहराया है. इससे भी बढ़कर ये है कि आजम ने अपने बयान में इस मॉल विवाद को लेकर राष्ट्रीय स्वयं संघ (आरएसएस) का भी जिक्र किया है. यहां बता दें हाल ही में कुछ दिन पहले ही आजम खान ने लूलू मॉल विवाद को लेकर पूछे गए सवाल पर चिढ़ते हुए कहा था कि अमा हमने ना लूलू देखा ना लोलू देखा, हम आज तक किसी मॉल गए नहीं. जो लोग जाते हैं उनसे पूछिए. लूलू लोलो टूलू टोलो. ये भी कोई बात हुई लूलू लूलू और कोई काम नहीं है.

ताजा घटनाक्रम के अनुसार सपा नेता आजम खान बड़ा बयान देते हुए कहा कि मॉल का नाम लूलू रखने वाले इसका मालिक आरएसएस (RSS) के फंड रेजर है, वही मॉल में नमाजी लेकर आया और उसी ने विवाद खड़ा किया. आजम ने कहा कि मॉल के मालिक को इसका नाम बदलना चाहिए, लेकिन वो बदलेगा नहीं क्योंकि इस नाम से वो कमा रहा है. आजम ने आगे कहा कि वो अपने गिरेबान में मुंह डाले और जवाब दे, हमसे जवाब ना लिया जाए. आपको बता दें कि लूलू मॉल का उद्घाटन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था. उद्घाटन के दिन से ही यह मॉल चर्चाओं में है. मॉल के अंदर का एक वीडियो वायरल होने के बाद यह विवादों में घिर गया था. इस वीडियो में मॉल के अंदर कुछ लोगों को नमाज पढ़ते देखा गया था, जिस पर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई थी.

यह भी पढ़े: मैं हुआ हूँ षड्यंत्र का शिकार- गिरफ्तारी के बाद पहली बार बोले पार्थ, एक और विधायक को मिला ED का समन

गौरतलब है कि इससे पहले बीती 22 जुलाई को भी एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान लखनऊ के लुलु मॉल को लेकर पूछे गए सावल पर भड़क गए थे. आजम खान ने कहा था कि, हम आज तक किसी मॉल में गए नहीं, जो गए हैं उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टुलु, टोलो. क्‍या… यार बताओ! ये भी कोई बात हुई लुलु, लुलु… और कोई काम ही नहीं है.’ लुलु मॉल पर आजम खान के इस अटपटे गुस्‍से पर उनके पीछे खडे़ उनके समर्थक भी होठों-होठों में ही मुस्‍कुरा दिए. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे हैं और हंस रहे हैं.

यह भी पढ़े: सत्ता में कभी नहीं आने के भय से कांग्रेसी देते हैं ऐसे बयान जो उनके चरित्र को करते हैं उजागर- पूनियां

हिंदू वादी संगठनों ने मॉल को बैन करने की मांग
गौरतलब है कि यूपी के लखनऊ स्थित लुलु मॉल में दो युवकों का नमाज पढ़ते हुए वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया है. लेकिन बीते सोमवार से लुलु मॉल को लेकर जारी विवाद थमता नहीं दिख रहा है. हाल में लोगों के लिए लखनऊ के सबसे बड़े मॉल का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मॉल को लेकर हर रोज कोई न कोई हंगामा हो रहा है और जमकर बवाल हो रहा है, हिंदूवादी संगठनों ने लुलु मॉल पर बैन लगाने तक की मांग कर डाली है.

Leave a Reply