गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने और BJP सरकार बनाने का लें संकल्प, बाबोसा के जनशताब्दी कार्यक्रम में बोले शेखावत

सीकर के खाचरियावास में पूर्व उप राष्ट्रपति और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय भैरोंसिंह शेखावत की जन्म शताब्दी वर्ष पर विशाल स्मृति सभा का हुआ आयोजन, इस दौरान गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा- बाबोसा ने अपने पुरुषार्थ से, व्यक्तित्व के ओज से और अपने चरित्र से ऐसा कालजयी व्यक्तित्व बनाया, जिसे सदियां सदियां बीत जाने के बाद भी दुनिया याद रखेगी, वही गज्जू बना ने गहलोत सरकार पर भी जोरदार हमला बोला

gajendra singh shekhawat
gajendra singh shekhawat

Gajendra Singh Shekhawat’s attack on Gehlot: सोमवार को सीकर के खाचरियावास में पूर्व उप राष्ट्रपति और भाजपा के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय भैरोंसिंह शेखावत की जन्म शताब्दी वर्ष पर खाचरियावास गांव में सोमवार को विशाल स्मृति सभा का आयोजन हुआ. बाबोसा के जन्म शताब्दी समारोह में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि बाबोसा ने अपने पुरुषार्थ से, व्यक्तित्व के ओज से और अपने चरित्र से ऐसा कालजयी व्यक्तित्व बनाया, जिसे सदियां सदियां बीत जाने के बाद भी दुनिया याद रखेगी. केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने और आगामी चुनाव में भाजपा सरकार बनाने का जनता से आह्वान किया.

सभा में केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि राजस्थान की इस धरती पर अनेक लोगों ने जन्म लिया और काल के प्रवाह में समाहित हो गए, लेकिन इस धरती पर भैरोंसिंह जी जैसे लोग भी हुए, जिन्होंने अपने पुरुषार्थ से, व्यक्तित्व के ओज से और अपने चरित्र से ऐसा कालजयी व्यक्तित्व बनाया, जिसे सदियां सदियां बीत जाने के बाद भी दुनिया याद रखेगी. उनका जब भी स्मरण करते हैं तो हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  गहलोत साहब बोलते है मार दिया जाए या छोड़ दिया जाए, बोल तेरे साथ क्या सलूक किया जाये- राजेंद्र गुढ़ा

गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा कि ऐसे व्यक्तित्व की श्रृंखला में भगवान राम से लेकर अब तक अनेक अनेक लोग हुए है, जिसमें भैरोंसिंह शेखावत भी हैं. शेखावत ने कहा कि आज इस स्मृति सभा में सुदूर पूर्व राजस्थान से लेकर पश्चिमी राजस्थान तक और श्रीगंगानगर से लेकर प्रदेश के कोने-कोने से लोग बिना आग्रह और निमंत्रण के आए हैं. वे अपने प्रिय नेता को श्रद्धा सुमन अर्पित करने यहां एकत्र हुए हैं.उन्होंने कहा कि ये विशाल भीड इस बात का प्रमाण है कि स्वर्गीय भैरोंसिंह जी ने सामान्य व्यक्ति के जीवन को कहीं ना कहीं प्रभावित किया है.

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अपने बयान में कहा कि भैरोंसिंह जी ने अनेक लोगों को राजनीति का क, ख, ग सिखाया और राजस्थान की राजनीति में अविस्मरणीय अध्याय लिखे. उनका मंत्र था कि राजनीति में रहकर समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के जीवन में परिवर्तन लाने के लिए काम करना चाहिए. उनके इसी मंत्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने आत्मसात करके सामान्य मानवीय के जीवन में परिवर्तन लाने के लिए कई काम किए हैं.

इसके साथ ही शेखावत ने आह्वान किया कि वर्ष 2023 के चुनाव में गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने और भाजपा सरकार बनाने के लिए कृत संकल्पित होकर काम करना है. यह संकल्प इस जन शताब्दी समारोह में लेकर जाना है.

बता दें बाबोसा के जन्म शताब्दी समारोह में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी,सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सांसद घनश्याम तिवाड़ी, राजसमंद सांसद दीया कुमारी, सांसद रंजीता कोली, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक झाबर सिंह खर्रा, भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रशेखर, भजनलाल, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा, प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी पहुंचे थे

Leave a Reply