dudi on pilot
dudi on pilot

Rameshwar Dudi big statement about the pilot: राजस्थान में बीते दिनों किसान सम्मेलन आयोजित करवाकर अचानक सुर्खियों में आए राजस्थान कृषि उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष और पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार के भ्रष्टाचार पर कार्रवाई नहीं होने को लेकर सचिन पायलट के आरोपों पर सवाल उठाए हैं. इसके साथ ही रामेश्वर डूडी ने कहा की 2018 के विधानसभा चुनाव में अकेले सचिन पायलट के दम पर सरकार नहीं बनी थी.

रामेश्वर डूडी ने आज पंत कृषि भवन में सोमवार को पायलट द्वारा बीते दिनों उठाए गए भ्रष्टाचार के पत्रकारों के सवाल कहा की बीजेपी के करप्शन पर कार्रवाई हो रही है. आप यह नहीं कह सकते कार्रवाई नहीं हो रही है. कई मामलों में जांच पूरी हो चुकी है. इसमें भ्रष्टाचार के राज भी खुले हैं. बीजेपी राज के भ्रष्टाचार पर कार्रवाई हुई है.

यह भी पढ़ेंः  कर्नाटक चुनाव में ‘राजस्थान मॉडल’ की एंट्री! BJP के घोषणा पत्र में दिखाई दी झलक, खेला ये बड़ा दांव

रामेश्वर डूडी ने पायलट के अनशन और पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार पर कोई कार्रवाई नहीं होने के आरोपों पर कहा की पायलट के साथ बैठकर गहलोत साहब और वरिष्ठ नेताओं को बात करनी चाहिए. पायलट के मन में जो शंका है, उसे उनके साथ बैठकर दूर करना चाहिए. हमारे मुखिया और संगठन की जिम्मेदारी है कि वह शंका को दूर करें. आपस में मन का फर्क है, विचारों का फर्क है, लेकिन दिल से एक है. विचारों का फर्क हो सकता है. उस फर्क का हम आपस में एक टेबल पर बैठकर समाधान कर सकते हैं.

रामेश्वर डूडी ने पायलट व पायलट गुट द्वारा अक्सर किए जाने वाले दावे की उनकी मेहनत से 2018 में कांग्रेस सरकार बनी इस सवाल पर कहा की सचिन पायलट और हम दोनों ने मेहनत की थी. अशोक गहलोत उस समय संगठन महासचिव थे. हम सभी ने मिलकर राजस्थान में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम किया था. बीजेपी सरकार की कमियों को उजागर किया था. बीजेपी की सरकार ने प्रदेश की जनता पर कुठाराघात किया था. उनकी विफलताओं को गांव ढाणी तक लेकर गए थे, हम सब ने मेहनत की थी. तब सरकार बनी थी.

बता दें, सचिन पायलट अक्सर कहते रहे है कि पीसीसी चीफ रहते हुए उन्होंने सत्ता लाने के लिए मेहनत की थी, जिसकी बदौलत ही वसुंधरा सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया. पायलट कैंप के विधायक जीत का श्रेय सचिन पायलट को देते रहे हैं. रामेश्वर डूडी के बयान को पायलट कैंप को जवाब के तौर पर देखा जा रहा है.

Leave a Reply