BJP नेता तेजिंदर बग्गा को दिल्ली से गिरफ्तार कर ले गई पंजाब पुलिस, भड़के भाजपा नेताओं ने बोला हमला

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश की, बग्गा के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पहले दो पुलिसवाले आए, फिर अचानक पंजाब पुलिस के 10-15 पुलिसवाले आ गए, मुझे पंच मारा और बेटे (बग्गा) को ले गए

img 20220506 115733
img 20220506 115733

Politalks.News/Delhi. आप मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ टिप्प्णी करना बीजेपी नेता को भारी पड़ गया. तेजिंदर बग्गा (Tajinder Bagga) को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था, इसी मामले में अब गिरफ्तारी हुई है. तेजिंदर सिंह बग्गा को मोहाली जिला अदालत में आज दोपहर 1 बजे पंजाब पुलिस द्वारा पेश किया जाएगा. बग्गा की गिरफ्तारी के बाद सियासत गरमा गई है और बीजेपी नेता अरविंद केजरीवाल और पंजाब की भगवंत मान सरकार भड़क गए हैं.

तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आज सुबह 5 बजे ही उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने आज सुबह ट्वीट कर दावा किया कि, ‘तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए. तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चा सरदार है, उसे ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता. एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?’ बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश की. बता दें बग्गा के खिलाफ अपराधिक मामला आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर सनी सिंह की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद पंजाब पुलिस तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की तलाश में थी. पंजाब पुलिस बग्गा की तलाश में पहले भी दिल्ली आई थी, लेकिन तब जवानों को बैरंग लौटना पड़ा था.

यह भी पढ़ें: BJP में अंदरूनी कलह वाले राज्यों के दौरे पर निकले शाह पहुंचे बंगाल, CAA के जिन्न को निकाला बाहर

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के पिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि पहले दो पुलिसवाले आए. फिर अचानक पंजाब पुलिस के 10-15 पुलिसवाले आ गए. फिर मुझे पंच मारा और बेटे (बग्गा) को ले गए. उन्होंने बताया कि वहां दिल्ली पुलिस नहीं आई थी. वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है. दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तेजेन्द्र पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है.

बीजेपी नेताओं के बयानों पर पलटवार करते हुए आम आदमी पार्टी से विधायक नरेश बालियान ने बीजेपी को लुच्चे-लफंगो की पार्टी कहा है. बालियान ने कहा कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया. बालियान ने दावा किया कि बग्गा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘जीने नही देंगे’ की धमकी दी थी. आपको बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ‘द कश्मीर फाइल्स ‘ फिल्म पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी के बाद उन पर निशाना साधा था. बग्गा ने सीएम केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी बताया था. इसके बाद बग्गा के खिलाफ पंजाब में FIR दर्ज कर की गई थी.

यह भी पढ़े: मिशन बिहार पर निकले PK ने बताई मन की बात- राहुल गांधी बड़े आदमी और मैं साधारण परिवार का बेटा…

आपको बता दें कि एफआईआर दर्ज होने के बाद तजिंदर पाल ने ट्वीट कर कहा था, ‘एक नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बोलेगा तो मैं बोलूंगा, अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूंगा. चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं. मैं केजरीवाल को छोड़ने नहीं वाला, नाक में नकेल डाल के रहूंगा उसके.’

Leave a Reply