politalks.news

लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद बीजेपी खासी उत्साहित नजर आ रही है. पार्टी नेता व कार्यकर्ता लगातार खुशियां मनाने में लगे हैं. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐसी सुनामी आई की विपक्ष व अन्य दल कहीं नहीं टिके.  अकेले बीजेपी को देश में 303 सीटों पर कामयाबी मिली है. साथ ही एनडीए 350 का आंकड़ा पार कर चुका है और कांग्रेस सिर्फ 50 तक सिमट कर रह गई. बड़ी जीत के बाद आज पीएम नरेंद्र मोदी व अमित शाह बड़ों का आशीर्वाद लेने पहुंचे. बीजेपी मार्गदर्शक मंडल सदस्य व पार्टी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी से उन्होंने मुलााकात कर पैर छुए.

बड़ी जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने देश की जनता का आभार जताया है. वहीं पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत की तारिफ करते हुए इस देश की जीत बताया है. बीजेपी इस जीत को सेलीब्रेट करने में लगी है. इसी बीच पार्टी अध्यक्ष व पीएम नरेंद्र मोदी आज दिग्गज बीजेपी नेता व बीजेपी मार्गदर्शक मंडल सदस्य लालकृष्ण आडवाणी से मिलने पहुंचे. जहां वे उन्होंने आडवाणी के आवास पर पहुंचकर उनके पैर छुए और आशीर्वाद लिया. इस दौरान आडवाणी से उन्होंने पार्टी की बड़ी जीत पर चर्चा भी की. आडवाणी ने भी उनके नेतृत्व की तारिफ की और बधाई उन्हें बधाई दी.

 

आडवाणी से मुलाकात कर जीत का आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी व शाह दिग्गज बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी के घर पहुंचे. जहां उन्होंने जोशी से मुलाकात की और आशीर्वाद लिया. पीएम ने उनके साथ पार्टी की बड़ी जीत पर बधाई देेते हुए चर्चा की. मुरली मनोहर जोशी ने भी उनके नेतृत्व की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी और उनके आगामी कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी.

बता दें कि लालकृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी दोनों ही दिग्गज बीजेपी नेता मार्गदर्शक मंडल के सदस्य हैं. पीएम नरेंद्र मोदी व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की दोनों नेताओं से ये मुलाकात काफी अहम है. बीजेपी साल 2014 में भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही थी और इस बार इसे बढ़त के साथ दोहराया है.

Leave a Reply