अब प्रोफेसर जोशी ने गज्जू बना से कहा- आपको भिजवा दूं राजस्थान ACB का पता, भगौड़ा मानसिक…

पता चला कि आप दिल्ली में हैं, आपकी सुविधा के लिए मैंने दिल्ली पुलिस मुख्यालय का पता यहां लिखा है, मीटिंग के बाद इसकी पालना जरूर करें- गजेंद्र सिंह शेखावत, पूरी साजिश के मुख्य किरदार आप ही हैं और आपके दबाव से ही दिल्ली पुलिस ने मुझे वह नोटिस भेजा, आपकी स्वयं की नादानी से ही आपका प्लान चौपट हो गया, भगोड़ा मानसिक संतुलन बेचारा- महेश जोशी

83828458
83828458

Politalks.News/Rajasthan. पिछले साल जून में आए सियासी संकट के समय बीजेपी नेताओं पर सरकार गिराने की साज़िश के तहत सामने आए फोन टैपिंग मामले में प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. इस मुद्दे पर मोदी सरकार में मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और गहलोत सरकार में मुख्य सचेतक महेश जोशी के बीच सियासी अदावत बढ़ती ही जा रही है. दोनों के बीच सियासी शब्दबाण छोड़ने का सिलसिला जारी है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा थमाए गए नोटिस पर गुरुवार को महेश जोशी हाजिर नहीं हुए. लेकिन दूसरे दिन शुक्रवार को जोशी ने दिल्ली जाकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन से मुलाकात की.

बस इस मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने महेश जोशी पर जबरदस्त तंज कसते हुए ट्वीट किया. फोटो में टेबल पर एक कागज भी पड़ा हुआ है. शेखावत ने दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर का पता पोस्ट करते हुए ट्वीट में लिखा- ‘मुख्य सचेतक साहब, पता चला कि आप दिल्ली में हैं. आपकी सुविधा के लिए मैंने दिल्ली पुलिस मुख्यालय का पता यहां लिखा है. टेबल पर पड़े समन पर भी यही पता है, मीटिंग के बाद इसकी पालना जरूर करें.’

यह भी पढ़ें- स्वाभिमानी पायलट को अब जल्द लेना चाहिए ठोस निर्णय- डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दी सचिन को सलाह

इस पर महेश जोशी कहां रुकने वाले थे, जोशी ने गजेंद्र सिंह शेखावत के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि, ‘मेज पर पड़े जिस कागज पर लिखा कुछ भी पढ़ने में नहीं आ रहा है, उसे मेरा नोटिस बताना सिद्ध करता है कि आपको साजिश के पुर्जे-पुर्जे की पहचान और जानकारी है. क्योंकि पूरी साजिश के मुख्य किरदार आप ही हैं और आपके दबाव से ही दिल्ली पुलिस ने मुझे वह नोटिस भेजा था. लेकिन मंत्री महोदय नोटिस सही धारा में भिजवाया होता तो बिना पता पूछे सिर के बल आपकी दिल्ली पुलिस की सेवा में हाजिर होता. आपकी स्वयं की नादानी से ही आपका प्लान चौपट हो गया. भगोड़ा मानसिक संतुलन बेचारा. खैर आपको राजस्थान ACB के पते की जानकारी नहीं तो मैं भेजूं ?’ आपको बता दें, फोन टैपिंग मामले में राजस्थान एसीबी में केंद्रीय मंत्री शेखावत पर जांच विचाराधीन है, जिसमें कांग्रेस उनसे वॉइस सैंपल देने की मांग कर रही है.

यह भी पढ़े- मोदी की लोकप्रियता गिरी तो विपक्ष भी नहीं फला-फूला, शिवसेना ने बताया कैसे करें मोदी का ‘सामना’

आपको बता दें, केंद्रीय मंत्री और मुख्य सचेतक के बीच अभी बयानबाजी का युद्ध छिड़ा हुआ है और मुख्य सचेतक ने केंद्रीय मंत्री शेखावत के लिए भगोड़ा शब्द तक का इस्तेमाल किया. महेश जोशी को दिल्ली पुलिस के फोन टेपिंग मामले में पूछताछ के नोटिस के बाद जोशी पेश तो नहीं हुए, लेकिन पूरे मामले को सियासी बनाने की कोशिश में जयपुर में शुक्रवार को कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. जयपुर की बड़ी चौपड़ पर ये है कांग्रेस कार्यकर्ताओं का फोन टेपिंग मामले में विरोध प्रदर्शन किया है. प्रदर्शन राजस्थान सरकार के मुख्य सचेतक महेश जोशी के समर्थन और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के विरोध में किया गया और महेश जोशी के समर्थन में नारेबाजी की. उन्होंने चेतावनी भी दी कि गजेंद्र सिंह शेखावत को जयपुर नहीं घुसने देंगे और हाथों में ‘भगौड़ा’ लिखी हुई तख्तियां लहराई गईं.

Leave a Reply