सांसद हनुमान बेनीवाल ने की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात, नागौर जिले के लिए की ये विशेष मांग

बीकानेर रेलवे क्रॉसिंग के पास मोड़ से बीकानेर की तरफ 6.2 किलोमीटर फोरलेन सड़क मय डिवाइडर बनाने के लिए सांसद बेनीवाल ने की केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात, गडकरी ने सांसद को सभी कार्यों की जल्द स्वीकृति निकालने का दिया आश्वासन

बेनीवाल ने की गडकरी से मुलाकात
बेनीवाल ने की गडकरी से मुलाकात

olitalks.News/HanumanBeniwal. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन एव राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की. सांसद ने नागौर शहर में बीकानेर सड़क की तरफ रेलवे क्रॉसिंग के आगे से राजकीय जिला अस्पताल तक  6.2 किलोमीटर फोरलेन सड़क के लिए वितीय स्वीकृती को जल्द से जल्द जारी करने की मांग की,गौरतलब है की सांसद की मांग पर उक्त घोषणा केंद्रीय मंत्री गडकरी ने की थी.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि, ‘इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर वीभिन्न सरकारी कार्यालयों, जिला अस्पताल, हवाई पट्टी व ओद्योगिक क्षेत्र आदि को देखते हुए 6.2 किलोमीटर फॉर लेन सड़क मय डिवाइडर व रोड़ लाइट आदि के कार्यो की वितीय स्वीकृति जल्द से जल्द जारी करना अत्यंत जरूरी है.

यह भी पढ़े: REET धांधली मामले को लेकर BJP का धरना-प्रदर्शन जारी, पूनियां बोले- लाठियां चलेंगी तो होगा संघर्ष

बीकानेर रेलवे क्रॉसिंग के पास मोड़ से बीकानेर की तरफ 6.2 किलोमीटर फोरलेन सड़क मय डिवाइडर बनाने के लिए सांसद के निर्देश के बाद विभाग ने 18 करोड़ से अधिक राशि का तकमीना बनाकर दिया जिस पर सांसद ने तकमिने के साथ मंत्री गडकरी को प्रस्ताव भेजा जिस पर राजस्थान से जुड़ी वीभिन्न परियोजनाओं के लोकापर्ण के दौरान केंद्रीय सड़क,परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सांसद का नाम लेते हुए उनकी मांग के क्रम में स्वीकृती करने की घोषणा की थी.

केंद्रीय मंत्री गडकरी से मुलाकात के दौरान हनुमान बेनीवाल ने नागौर से जोधपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित खींवसर कस्बे में पदमसर चौराहे पर आए दिन हो रही सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए फ्लाईओवर बनाने की मांग की. साथ ही नागौर शहर में विजय वल्लभ चौक से मुंडवा तिराहा होते हुए मानासर तक फोर लेन सड़क मय डिवाइडर, रोड़ लाइट की स्वीकृति जारी करने तथा नागौर शहर में मानासर तथा बीकानेर रेलवे क्रॉसिंग पर वर्षो से लंबित ओवर ब्रिज के कार्यो को जल्द से जल्द पूर्ण करने की भी मांग की.

यह भी पढ़े: भाजपा ने देवभूमि में सिर्फ सीएम बदलने का किया काम, रोजगार की क्यों नहीं करते बात?- प्रियंका

इस मुलाकात के दौरान सांसद ने मंत्री को अवगत कराया कि इन दोनों पुलों के लंबित कार्यो के कारण जनता को परेशानी हो रही है. सांसद बेनीवाल के कार्यालय से जारी प्रेस बयान के अनुसार केंद्रीय मंत्री गडकरी ने सांसद को सभी कार्यों की जल्द स्वीकृति निकालने का आश्वासन दिया साथ ही तत्काल मंत्रालय के अधिकारियो को दूरभाष पर निर्देश दिए.

Leave a Reply