ममता के जुबानी बाण- मैं बड़ी गधा हूँ और शुभेंदु है गद्दार, BJP राक्षसों की पार्टी, नहीं देखा ऐसा निर्मम PM

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा, ममता ने खुद को गधा बताते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी शुभेंदु अधिकारी को गद्दार बताया, कहा- जब वह सहकारी बैंकों और राज्य सरकार के विभिन्न शीर्ष पदों पर बैठे थे, तब उन्‍होंने 5 हजार करोड़ का गबन किया

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जुबानी बाण
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जुबानी बाण

Politalks.News/WestBengalElection. पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव का मुख्य मुकाबला ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच ही माना जा रहा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं वैसे वैसे ही दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच जुबानी जंग तिखी होती जा रही है. इसकी एक बानगी रविवार को बंगाल में हुई इन नेताओं की रैली में देखने को मिली. बात करते हैं टीएमसी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रविवार को ममता बनर्जी ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला और उसे राक्षसों की पार्टी बताया, तो वहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा. यही नहीं ममता ने खुद को गधा बताते हुए अपने प्रतिद्वंद्वी शुभेंदु अधिकारी को गद्दार बताया और आरोप लगाया कि जब वह सहकारी बैंकों और राज्य सरकार के विभिन्न शीर्ष पदों पर बैठे थे, तब उन्‍होंने 5 हजार करोड़ का गबन किया था.

‘मैं बहुत बड़ी गधा हूँ और शुभेंदु गद्दार’
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर के दक्षिण कोंटाई में एक रैली को संबोधित करते हुए बंगाली में कहा कि, “गद्दार डेर आनेक पोएसा, आमी ओनेक बोरो गधा, आमी नेजे के गधा बोल्ची, तारा एतो तका कोरोचे, कीओ आमी बोलछिलो 5000 करोड़ तका कोरेचे. (गद्दार ने बहुत पैसा कमाया, मैं बहुत बड़ी गधा हूं, मैं खुद को गधा इसलिए कह रही हूं क्योंकि मुझे ये पता ही नहीं चल सका कि उन्होंने कई करोड़ों कमाए, मुझे किसी ने बताया है कि उन्‍होंने लगभग 5000 करोड़ रुपये कमाए हैं).” ममता बनर्जी ने कहा कि अब समय आ गया है कि मेदिनीपुर को शुभेंदु अधिकारी के कुशासन से मुक्त कर दिया जाए. मैंने मेदिनीपुर के लोगों के लिए बहुत मेहनत की है लेकिन गद्दार ने सारा श्रेय ले लिया. उन्होंने दीघा गेट से मेरा नाम हटाकर अपना नाम लिख लिया. इस विधानसभा चुनाव में इस गद्दार को सही जवाब दिया जाना चाहिए, जिसने मिदनापुर के लोगों को धोखा दिया है.

यह भी पढ़ें: बंगाल में फिर गरजे PM मोदी, कहा- BJP स्कीम पर और TMC स्कैम पर चलती है, दो मई समझो दीदी गई

गद्दार के गुंडे आपको परेशान कर सकते हैं लेकिन डरना नहीं
यही नहीं रैली में आगव अपने सम्बोधन में सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे के बल पर उस गद्दार ने गुंडे पाल रखे हैं. बनर्जी ने कहा कि ये गुंडे आप सभी को मतदान वाले दिन परेशान कर सकते हैं. ममता ने कहा कि इन गुंडों से डरने की जरूरत नहीं है, आप सभी बेखौफ होकर टीएमसी को वोट दें. ममता बनर्जी ने कहा कि समय आ गया है किगद्दार को बाहर का रास्‍ता दिखाया जाए और मिदनापुर से हटाया जाए.

Patanjali ads

नरेंद्र मोदी जैसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा
इसके बाद पश्चिम बंगाल के नंदकुमार इलाके में एक जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी की मुखिया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला. ममता ने भाजपा को अशांत और आतंकी पार्टी करार दिया और साथ ही कहा कि अपने राजनीतिक जीवन में उन्होंने नरेंद्र मोदी जैसा निर्मम और कठोर प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा.

यह भी पढ़ें: रोमांच, सस्पेंस, थ्रिलर, मर्डर, वसूली व सियासी ड्रामे के बीच एंटीलिया केस की आंच पहुंची MVA सरकार तक

बीजेपी मतलब भारतीय जोगोनो पार्टी- ममता
ममता बनर्जी ने आगे कहा कि भाजपा का मतलब है भारतीय जोगोनो पार्टी. बता दें कि बंगाली में बेहद खराब चीज को जोगोनो कहा जाता है. सीएम बनर्जी ने कहा कि मैं सात बार सांसद रही और कई प्रधानमंत्रियों को देखा. लेकिन मैंने कभी भी ऐसा कठोर और निर्मम प्रधानमंत्री नहीं देखा. भाजपा राक्षसों, दानवों, रावण, दुर्योधन, दुशासन, अशांत और आतंकी लोगों की पार्टी है.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होंगे. पश्चिम बंगाल की सभी 294 सीटों पर 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच विधानसभा चुनाव आठ चरणों में होना है. पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च, एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होंगे, जबकि मतों की गिनती दो मई को होगी.

Leave a Reply