लूट झूठ की सरकार में चल रहा माफिया का शासन, गले की फांस बनेगा नए जिलों का गठन- राजेंद्र राठौड़

राजेन्द्र राठौड़ ने CM अशोक गहलोत पर साधा निशाना, बोले - इस सरकार में माफिया का शासन है और यह सरकार लूट झूठ की सरकार है, जनआक्रोश का अगला पड़ाव 15 मार्च से 5 अप्रैल तक जारी है,कांग्रेस की विधायक दल की बैठक पर कहा-अपने अंतर्विरोध के कारण नही बुलवाई गई विधायक दल की बैठक

rajendra rathore press confrence
rajendra rathore press confrence

Rajendra Rathore targeted CM Ashok Gehlot: प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता ओर विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आज सरकार को विभिन्न मुद्दों पर जमकर घेरा. राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरते हुए कहा कि इस सरकार में माफिया का शासन है और यह सरकार लूट झूठ की सरकार है. वहीं नए जिलों की घोषणा को लेकर कहा कि सरकार के गले की फांस बनेगा बिना नियम नए जिला बनाना.

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश भाजपा महामंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेश भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ जनआक्रोश यात्रा का अगला पड़ाव 15 मार्च से 5 अप्रैल तक जारी है. इस सरकार में माफिया का शासन है और लूट झूठ की यह सरकार है. प्रदेशभर में भाजपा नेता जनआक्रोश कार्यक्रम के तहत सभी जिला कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे. इस दौरान पार्टी के सभी प्रमुख नेता अलग अलग जिलो में जाएंगे.

यह भी पढ़ें: राहुल को ‘मीर जाफर’ कहकर बुरे फंसे संबित पात्रा! कांग्रेस ने मोदी-शाह से लेकर सावरकर तक को घसीटा

राजेंद्र राठौड़ ने आगे कहा कि कल ही बजट सत्र समाप्त हुआ है. यह पहला मौका है जब कोई दल विधायक दल की बैठक नहीं बुला पाया. इस सरकार ने अपने अंतर्विरोध के कारण विधायक दल की बैठक नहीं बुलाई. इस सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी विधायक दल की बैठक आयोजित कराने को लेकर मांग की. वहीं हमारे दल ने विधानसभा सत्र के दौरान प्रत्येक मंगलवार को विधायक दल की बैठक आयोजित की जहाँ हम सभी विधायकों ने बैठकर सदन में चल रहे मुद्दों पर विचार किया.

वहीं हालही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा नई जिलों की घोषणाओं को लेकर राठौड़ ने कहा कि 19 जिलों की घोषणाओं में सरकार ने बिना प्रशासनिक वैधता को पूरा किये घोषणा कर दी, जिलों की सीमाओं के निर्धारण के बिना जिले घोषित कर दिये. प्रदेशभर में चर्चा इस बात की है कि कुचामन बहरोड़ और कोटपूतली बहरोड़ में से जिला कौनसा ? इस सरकार ने दूदू ग्राम पंचायत को ही जिला बना दिया है. जिलों की घोषणाओं के बाद प्रदेश के 7 अलग अलग शहर बंद हुए है,सुजानगढ़ तो तीसरे दिन आज बंद है. सरकार के गले की फांस बनेगा बिना नियम नए जिला बनाना.

यह भी पढ़ें: PM मोदी के खिलाफ विवादित पोस्टर लगाए जाने को लेकर दिल्ली में 6 लोग गिरफ़्तार, जानिए AAP का कनेक्शन

कल विधानसभा में पारित हुआ राइट टू हेल्थ बिल को लेकर राठौड़ ने कहा कि चिकित्सक जैसे प्रबुद्ध वर्ग पर 2 बार लाठी चार्ज हुआ है. प्रदेशभर के निजी हॉस्पिटल लगातार आज तीसरे दिन बंद है. प्रदेश में आज मरीजों का जीवन संकट में है. इस बिल को लेकर सरकार डॉक्टर्स से बात ही नहीं करना चाहती है.

राठौड़ ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते है पूरे देश के ओपीएस लागू करनी है, 42 हजार करोड़ जो फण्ड में पड़ा है,उसके लिए केंद्र सरकार ने कह दिया रूल के अनुसार रिफेंडबल नहीं है. राठौड़ ने आगे बताया कि बीजेपी की सदन से सड़क तक राज्य सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी है, आगामी विधानसभा चुनाव तक किसी न किसी जिले में भाजपा का संघर्ष जारी रहेगा.

प्रदेश भाजपा महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बताया कि प्रदेश भाजपा के जनआक्रोश घेराव के सभी जिलों की तारीखें आ चुकी है. आगामी 27 मार्च को जैसलमेर में और प्रतापगढ़ में, 26 मार्च को बारां, 31 मार्च को अलवर, वहीं 2 अप्रैल से लगातार प्रदेश के सभी जिलों में जन आक्रोश सभाओं में रैलियां और प्रदर्शन होंगे.

Leave a Reply