मोदीजी की ED आएगी और कांग्रेस के लोगों के मुंह से खाए को नाक से निकाल लेगी- किरोड़ी मीणा का हमला

मैं चुनौती देकर कोटा के सांगोद में कह रहा हूं कि पेपर लीक हुआ है, कोटा की पुलिस में दम है तो वह मुझे गिरफ्तार करके बताए, एक बच्चा मेहनत करता है, लेकिन वह पटवारी, थानेदार, सिपाही और मास्टर नहीं बन सकता है, वहीं, जिसने मेहनत नहीं कि वह पेपर लेकर नौकरी में आ जाता है- डॉ किरोड़ी लाल मीणा

img 20221228 220950
img 20221228 220950

Kirodi Meena’s Big Attack on Gehlot Govt. चुनावी साल में प्रवेश करने जा रही गहलोत सरकार पर प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा का चहुंमुखी हमला जारी है. जन आक्रोश यात्राओं के बाद अब जन आक्रोश सभाओं के जरिए गहलोत सरकार की जन विरोधी नीतियों, बेरोजगारी, बिगड़ती कानून व्यवस्था और हाल के पेपरलीक सहित अन्य मुद्दों को लेकर भाजपा नेताओं का हल्ला बोल जारी है. इसी कड़ी राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा बुधवार को कोटा जिले के सांगोद में जन आक्रोश सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान किरोड़ी मीणा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस सरकार और राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथ लिया. पेपर लीक के ताजा प्रकरण पर बोलते हुए सांसद मीणा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट (ED) की टीम राजस्थान आएगी और पेपर लीक में शामिल कांग्रेस के लोगों ने जो भी खाया है, इस मुंह से खाए को नाक से निकाल लेगी.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा की आरपीएससी पेपरलीक मामले में मोदीजी की ईडी जल्द ही राजस्थान आ रही है और अशोक गहलोत के एक भी आदमी को नहीं छोड़ेगी. सांसद मीणा ने कहा कि निठल्ली और निकम्मी सरकार राजस्थान में चल रही है. यहां पर कानून का नहीं जंगलराज है. सांसद मीणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता कुछ भी इस संबंध में बोलता है तो उस पर मुकदमा लगाकर जेल में डाल दिया जाता है. इसके साथ ही किरोड़ी मीणा ने कहा कि मैं चुनौती देकर कोटा के सांगोद में कह रहा हूं कि पेपर लीक हुआ है. कोटा की पुलिस में दम है तो वह मुझे गिरफ्तार करके बताए. एक बच्चा मेहनत करता है, लेकिन वह पटवारी, थानेदार, सिपाही और मास्टर नहीं बन सकता है. वहीं, जिसने मेहनत नहीं कि वह पेपर लेकर नौकरी में आ जाता है.

यह भी पढ़ें: राहुल राम हैं तो वानर सेना जैसे कपड़े उतारकर घूमें सारे कांग्रेसी – सलमान के बयान पर बीजेपी का तंज

डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा कि राजस्थान की सरकार बेरोजगारों के साथ अन्याय कर रही है. राहुल गांधी आए थे, मुद्दा बनाया कि देश में बेरोजगारी बहुत फैल रही है. लेकिन अशोक गहलोत की सरकार ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 28000 लोगों को एक झटके में नौकरी से निकाल दिया. कई महीनों तक ये बेरोजगार प्रदर्शन करते रहे, लेकिन उनकी एक सुनवाई नहीं हुई. इन सभी लोगों ने कोविड-19 के समय लोगों को बचाने में अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर सेवाएं दी. इसके साथ ही सांसद किरोड़ी मीणा ने आगे कहा कि सांगोद के कांग्रेस एमएलए भरत सिंह का मैं काफी सम्मान करता हूं, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उनका सम्मान नहीं करते हैं. उन्होंने कई दर्जन पत्र भ्रष्टाचार के खिलाफ लिखे हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच नहीं करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: जब तानाशाह डरता है, तब नौटंकी करता है- रॉबर्ट वाड्रा के बचाव में उतरी कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार

वरिष्ठ भाजपा नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि REET की परीक्षा में सामने आया था कि बाड़ी खेत को खा रही है. माध्यमिक शिक्षा बोर्ड का अध्यक्ष डीपी जारोली ही पेपर लीक कांड में शामिल रहा है. इसमें मैंने यह बताया था कि पेपर कहां छपा, कहां से लीक हुआ व किसको पकड़ो. यह पेपर राजीव गांधी स्टडी सर्किल से पेपर लीक हुआ था, जिसका चेयरमैन खुद अशोक गहलोत हैं. इसकी जांच हुई और डीपी जारोली को बर्खास्त कर दिया. बच्चों से लाखों रुपये लेकर सरकार ने करोड़ों कमाए हैं. किरोड़ी मीणा ने कहा कि जिस तरह से पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तार हुए थे, सेंट्रल एजेंसी ने छापा मारकर करोड़ों रुपये बरामद किए थे, वैसे ही हालात राजस्थान के हैं. सीबीआई की जांच होती तब 5 एमएलए, चार मंत्री, कई ब्यूरोक्रेट्स और कांग्रेस के नेता जेल जाते. किरोड़ी मीणा ने कहा कि डीपी जारोली ने कहा था कि मैंने कुछ नहीं लिया, कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं ने लिया है. इसलिए एसओजी ने उन्हें पूछताछ में क्लीन चिट दी

Leave a Reply