राहुल राम हैं तो वानर सेना जैसे कपड़े उतारकर घूमें सारे कांग्रेसी – सलमान के बयान पर बीजेपी का तंज

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने की थी भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना, कांग्रेसी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को बताया था भरत, टिप्पणी पर बीजेपी सांसद दुष्यंत गौतम, मनोज तिवारी और पार्टी के शहजाद पूनावाल ने सलमान खुर्शीद को लिया आड़े हाथ, राहुल गांधी के एक टीशर्ट में रहने पर कसे तंज

img 20221228 005537
img 20221228 005537

BJP hit back at Salman Khurshid. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के राहुल गांधी को श्रीराम और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को भरत बताने वाले बयान पर अब बीजेपी ने तंजपूर्ण पलटवार किया है. बीजेपी से राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर नाराजगी जताई है. बीजेपी नेता गौतम ने कहा कि राहुल गांधी अगर राम हैं तो उनकी सेना बिना कपड़ों के क्यों नहीं घूमती. कांग्रेसियों को तो बिना कपड़ों के घूमना चाहिए, जैसे भगवान राम की वानर सेना बिना कपड़ों के घूमती थी. राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम ने सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी पर भी तंज कसा. इसके साथ दिल्ली सांसद मनोज तिवारी और बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने भी सलमान खुर्शीद को आड़े हाथ लिया है.

बीजेपी से राज्यसभा सांसद दुष्यंत गौतम ने सर्दी के मौसम में भी राहुल गांधी के टीशर्ट पहनकर घूमने को लेकर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी सेना (पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं) को भी बताएं कि वो क्या लेते हैं, जिससे उन्हें सर्दी नहीं लगती. दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा में जहां कांग्रेसी कार्यकर्ता एवं समर्थक स्वेटर, जर्सी और जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं, वहीं राहुल गांधी सिर्फ एक हाफ टीशर्ट पहने हुए नजर आए हैं. इस पर चुटकी लेते हुए बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम ने कहा कि अगर राहुल गांधी कोई प्रसाद लेते हैं, जिससे उन्हें सर्दी नहीं लगती तो उस प्रसाद के बारे में अपनी मां और बहन को भी बताना चाहिए कि कपड़ों पर इतना पैसा क्यों खर्च करते हैं.

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा के लिए राहुल गांधी को महबूबा मुफ्ती का सलाम! तो मोदी सरकार पर फिर बोला हमला

सलमान खुर्शीद को इलाज की जरूरत – मनोज तिवारी
राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करने पर सलमान खुर्शीद को बीजेपी के दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने इलाज कराने की नसीहत दी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मनोज तिवारी ने कहा कि दुनियाभर में कोरोना फैल रहा है, तब कांग्रेस के नेता यात्रा निकालकर लोगों की जान जोखिम में डाल रहे हैं. इसके जवाब में सलमान खुर्शीद ने कहा कि बीजेपी के पास कोई काम नहीं है, इसीलिए वे यात्रा पर टिप्पणी करते रहते हैं. वे 2 कदम ही चल पाते तो समझ आता कि इस तरह चलने में कितनी हिम्मत लगती है.

हिंदू आस्था का अपमान है सलमान की टिप्पणी – पूनावाला
बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर सलमान खुर्शीद की टिप्पणी को हिंदू आस्था का अपमान करने वाला बताया. बीजेपी नेता ने कहा कि सलमान खुर्शीद ने राहुल की तुलना भगवान राम से की है और खुद को भरत बताया है. उनका यह बयान चौंका देने वाला है. क्या खुर्शीद किसी की तुलना दूसरे धर्मों के भगवान से करने की हिम्मत करेंगे? राम जी के अस्तित्व को नकार कर राम मंदिर को रोकना अब हिन्दू आस्था का अपमान. क्या जनेऊधारी राहुल गांधी इससे सहमत हैं?

राहुल गांधी की तुलना श्रीराम से की थी सलमान खुर्शीद ने
आपको बता दें पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने गत दिनों मुरादाबाद में कहा था कि राहुल गांधी तपस्या कर रहे हैं और वे योगी हैं. खुर्शीद ने कहा, ‘भगवान राम की खड़ाऊं बहुत दूर तक जाती हैं. कभी-कभी खड़ाऊं लेकर भी चलना पड़ता है. हमेशा-हमेशा भगवान राम नहीं पहुंच पाते हैं तो उनकी खड़ाऊं लेकर चलना पड़ता है. भरत उनकी खड़ाऊं लेकर चलते हैं. यूपी में 6 जगहों से कांग्रेस की पद यात्राएं शुरू हुई हैं. अभी क्योंकि वो (राहुल गांधी) नहीं आ रहे हैं तो उनके नाम पर हम (कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता) खड़ाऊं लेकर चल रहे हैं. उत्तर प्रदेश में खड़ाऊं पहुंच गई हैं तो रामजी (राहुल गांधी) भी पहुंचेंगे ये हमारा विश्वास है.’

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी बने ‘श्री राम’ तो कांग्रेस ‘भरत’! पूरे ध्यान से अपनी तपस्या में लीन ‘योगी राहुल’- सलमान खुर्शीद

हालांकि अगले ही दिन गाजियाबाद में खुर्शीद ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि भगवान श्रीराम से तुलना न किसी की हो सकती है, न मैं कर सकता हूं, लेकिन जो भगवान की राह पर चलता है, उसकी सराहना मैं जरूर करूंगा. कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर किसी में मर्यादा पुरुषोत्तम देखें तो क्या उसकी हम तारीफ नहीं कर सकते? क्या तारीफ सिर्फ एक ही पार्टी कर सकती है?

Leave a Reply