मोदी से पंगा KCR को पड़ेगा भारी, राव की राजनीतिक मौत निश्चित- बीजेपी सांसद का CM पर बड़ा हमला

उपचुनाव की हार पर उखड़े KCR, तेलंगाना सीएम राव ने खोला पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा तो भाजपा सांसद ने किया कड़ा प्रहार, राव ने कहा- मैं समर्थन नहीं देता तो ये मुझे देशद्रोही कहते हैं, धर्मपुरी बोले- गीदड़ की मौत आती है तो शहर की और है भागता, भाजपा ने हुजुराबाद सीट TRS के मोहरे के 'कंधे पर बंदूक' रख TRS से छीनी, इसके बाद से राव ने खोला पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा

भाजपा सांसद धर्मपुरी का CM राव पर हमला
भाजपा सांसद धर्मपुरी का CM राव पर हमला

Politalks.News/Telngana. देश के 13 राज्यों में 29 विधानसभा और 3 लोकसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के परिणामों में बीजेपी का प्रर्दशन अपेक्षाकृत ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. लेकिन जहां बीजेपी ने प्रदर्शन अच्छा किया वहां अब भाजपा और अन्य पार्टियों के बीच सियासी हमले तेज हो गए हैं. इसी कड़ी में तेलंगाना में सत्ताधारी टीआरएस और विपक्षी बीजेपी के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है. भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि, ‘केसीआर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पंगा ले रहे हैं इसका मतलब है कि उनकी राजनीतिक मौत निश्चित है’ धर्मपुरी ने यह भी कहा कि,’जब गीदड़ की मौत आती है तो वह शहर की ओर भागता है’.

भाजपा नेताओं को दी थी जुबान काटने की धमकी
दरअसल, सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव ने अपने संबोधन में मोदी सरकार को “राष्ट्र-विरोधी” कहने के लिए नारा दिया था और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए रोजगार पर चुनावी वादों पर सवाल उठाया था. इसके साथ ही राव ने ये भी कहा था कि मैं भाजपा को समर्थन नहीं देता हूं तो ये मुझे देशद्रोही बताते हैं. यही नहीं उपचुनाव में हार के बाद सीएम के.चंद्रशेखर राव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए धमकी दी थी कि अगर वे फालतू बात करते हैं तो बीजेपी नेताओं की जुबान काट देंगे. उनकी टिप्पणियों पर भाजपा के नेताओं ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी. सांसद धर्मपुरी का बयान भी केसीआर के बयान पर पलटवार माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें- शुरू हुई मंत्रिमंडल और नियुक्तियों की धुकधुकी, सीएम ने भी दिए संकेत, लेकिन करना पड़ सकता है इंतजार

गीदड़ की मौत आती है तो वो भागता है शहर की तरफ- सांसद धर्मपुरी

मंगलवार को मुख्यमंत्री राव के बयान के जवाब में तेलंगाना के निजामाबाद से भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने सीएम राव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जब गीदड की मौत आती है तो वो शहर की तरफ भागता है’. धर्मपुरी ने कहा कि,’केसीआर की राजनीतिक मौत का समय आ गया है, इसलिए वह मोदी के साथ ‘पंगा’ ले रहे हैं और मोदी सरकार से झूठ बोल रहे हैं’. धर्मपुरी के इस बयान को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है.

उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद सीएम राव ने खोला है मोर्चा

आपको बता दें कि सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) को हाल के उपचुनावों में अपने गढ़ हुजुराबाद में हार का सामना करना पड़ा था. तब से तेलंगाना भाजपा और मुख्यमंत्री केसीआर आमने-सामने हैं. हुजूराबाद उपचुनाव में केसीआर के पूर्व सहयोगी और भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंदर ने 1,06,780 वोट हासिल किए थे. इस सीट पर टीआरएस के गेलू श्रीनिवास यादव को 82,712 वोट मिले थे. भाजपा, जो अब तक तेलंगाना में नई राजनीतिक पार्टी के रुप में थी, ने टीआरएस के गढ़ में जीत हासिल कर केसीआर की चिंता बढ़ा दी है. भाजपा का मानना है कि राज्य में सत्ता विरोधी लहर बढ़ रही है.

यह भी पढ़ें: आधी रात सांसद रंजीता कोली के घर पर हमला, फायरिंग से बेहोश कोली अस्पताल में भर्ती, फिर दी धमकी

जब मैं भाजपा का नहीं करता समर्थन, तो वे मुझे बताते हैं देशद्रोही- राव

इससे पहले मुख्यमंत्री राव ने सोमवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि, ‘क्या बीजेपी मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और सांसद वरूण गांधी को किसानों संबंधित उनके बयानों के लिए ‘राष्ट्र विरोधी’ कहेगी? राव ने कहा कि, ‘जो भी जवाब मांगता है, उस पर राष्ट्र विरोधी का तमगा लगा दिया जाता है. वे दो या तीन कदम तैयार रखते हैं. पहला है राष्ट्र विरोधी तमगा लगा देना. दूसरा शहरी नक्सल की मोहर..’ राव ने ये भी कहा कि, जब मैं भाजपा का समर्थन नहीं करता तो वे मुझे देशद्रोही बताते हैं’. राव तेलंगाना बीजेपी प्रमुख संजय के उस बयान पर टिप्पणी कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘केसीआर राष्ट्र विरोधी और सीमा मुद्दे पर चीन का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने राव के इस्तीफे की भी मांग की थी. राव ने कहा कि, ‘कल मैंने कहा था कि चीन हमारी भूमि में घुसपैठ का प्रयास कर रहा है, तो क्या आप मुझ पर राष्ट्र विरोधी की मोहर लगा देंगे. यदि कोई व्यक्ति खबरों के आधार पर यह कह देता है कि चीन हमारी भूमि में अतिक्रमण कर रहा है तो वह राष्ट्र विरोधी हो जाता है’.

Leave a Reply