बहुजन समाज पार्टी के नेता जसराम गुर्जर की सोमवार को कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी. हमले में करीब आधा दर्जन बदमाशों के शामिल होने की बात सामने आयी है. हमलावर लादेन गैंग के बताए जा रहे हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वाहन से भाग गए. जसराम गुर्जर राजस्थान के बहरोड़ (अलवर जिला) के पास जैनपुर के रहने वाले थे. उन्होंने बसपा के टिकट पर बहरोड़ विधानसभा सीट से पिछले साल चुनाव लड़ा था. फिलहाल हमलावर फरार हैं.

जानकारी के अनुसार, जसराम गुर्जर सोमवार सुबह बहरोड़ इलाके में जैनपुरवास स्थित होली टीबा पर किसी काम के सिलसिले में आए थे. जहां 2 नकाबपोश बदमाशों ने जसराम पर करीब 10 राउंड फायर किए. इसमें से 6 गोलियां जसराम को लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत एंबुलेंस बुला जसराम को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हमलावर भी उसी गांव के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकेबंदी करा दी है. परिजनों ने लादेन गैंग के विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन, पहाड़ी के मामराज, रामवतार सहित आधा दर्जन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

वैसे जसराम गुर्जर बहरोड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसपर कई केस लगे हुए हैं. वह गैंगस्टर भी रह चुका है. उसने खुद की एक गैंग बना रखी थी जिसका पहले भी लादेन गैंग के साथ गैंगवार हो चुका है. मार्च, 2019 में जसराम गुर्जर की गैंग ने लादेन गैंग के एक बदमाश की हत्या कर दी थी. यह हत्या उसी का पलटवार बदला बताया जा रहा है. हालांकि दिनदहाड़े इस तरह किसी की गोली मारकर हत्या करना पुलिस की मृत और लचर कानून व्यवस्था का एक उम्दा उदाहरण पेश करता है.

Leave a Reply