अगले छह महीने ना सोना है, ना ही सोने देना है, प्रचंड बहुमत से बनानी है भाजपा सरकार- सीपी जोशी

प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने आज किया पदभार ग्रहण,दिल्ली से जयपुर तक कार्यकर्ताओ ने किया जोरदार स्वागत, अपने भाषण में जोशी ने कहा- मुझे अगर जीता हुआ देखना चाहते हो तो आज के बाद मेरा नारा मत लगाना, मैं एक साधारण कार्यकर्ता हूं, हमारे पास बचे है सिर्फ छह महीने, कोई अकेला नहीं हम सब मिलकर करेंगे काम, अबसे होर्डिंग केंद्र की योजनाओं के लगने चाहिए

cp joshi rajasthan
cp joshi rajasthan

CP Joshi gave the mantra of victory to the workers: प्रदेश भाजपा के नए चीफ के तौर पर आज चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने पदभार ग्रहण कर लिया है. पदभार ग्रहण समारोह में प्रदेशभर से आए हजारों कार्यकर्ताओं को अध्यक्ष जोशी ने अपने जोशीले भाषण से लबरेज किया. जोशी ने कार्यकर्ताओं से कहा की प्रदेश में छह महीने बाद चुनाव है, हमें आगामी छह महीने में ना ही सोना है, ना ही सोने देना है, आगामी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनानी है.

प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद सीपी जोशी ने अपने संबोधन में कहा कि मुझे अगर जीता हुआ देखना चाहते हो तो आज के बाद मेरा नारा मत लगाना, मैं एक साधारण कार्यकर्ता हूं. मेरे से कई अनेकों अनुभवी नेता, कार्यकर्ता यहां बैठे है, किसी ना किसी को यह जिम्मेदारी मिलनी थी जो मिली है, मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाहिए राजस्थान की इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए.

यह भी पढ़ें: सावरकर को समझना है तो अंडमान की कालकोठरी में जाकर बैठिए- गजेंद्र सिंह का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

सीपी जोशी ने भाजपा केंद्रीय नेतृत्व का धन्यवाद जताते हुए कहा की मुझे जैसे साधारण कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है, उसके लिए मैं केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करता हूं. मुझे युवा मोर्चा में काम करने का भी मौका मिला तो चित्तौड़गढ़ के जिला अध्यक्ष रहने का मौका भी मिला. आज आपके बीच से निकले साधारण कार्यकर्ता को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी है इसके लिए मैं आभार प्रकट करता हूं.

Patanjali ads

सीपी जोशी ने आगे कहा की मुझे पूरा विश्वास है सीपी जोशी अकेला नहीं, सभी वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन से 2023 के चुनाव में इस नकारा, बेकारा सरकार को उखाड़ के फेकने का काम करेंगे. हमारे पास सिर्फ छह महीने का समय बचा है. यह काम कोई अकेला नहीं हम सब मिलकर करेंगे. अगले छह महीने सिर्फ काम करेंगे.

सीपी जोशी ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि आज का दिन हो गया यह होर्डिंग लगाने का, आज के बाद किसी जिले में जाएंगे तो वहां होर्डिंग केंद्र की योजनाओं के लगने चाहिए. जब भी हमारे कोई नेता किसी जिले में आए तो नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद देते हुए उनकी योजनाओं का होर्डिंग लगाना है.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी के खिलाफ ओबीसी को उकसाने की कोशिश में बीजेपी करने जा रही देशभर में आंदोलन!

प्रदेश भाजपा द्वारा निकाली जा रही जनआक्रोश रैली को लेकर कहा कि देश का ऐसा कोई बडा जनांदोलन जिसने प्रदेश के सभी गावों, कस्बों में पहुंचने का काम किया तो इस यात्रा ने किया है. सीपी जोशी ने आगे सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा की हमे ऐसी सरकार को उखाड़ फेकना है3 जिसने युवाओं के साथ दोखा किया है, किसानों के साथ दिखा किया है, बारिश ओलावृष्टि होने के बावजूद कोई गिरदावरी किसान के खेत में नहीं कराई, ऐसी किसान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प हमे लेना है.

सीपी जोशी ने आगे कहा की क्या हम उस सरकार को उखाड़ फेकेंगे जिस सरकार ने उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या की, यह कन्हैया की गर्दन नहीं कटी है, यह राजस्थान सरकार की गर्दन कटी है. कन्हैया के हत्यारों को पकड़कर जिन्होंने पुलिस को सुपुर्द किया आज वो साथी जब सरकार से कह रहे है की हमें धमकी मिल रही है, हमें बचालो तो उनसे कहा जा रहा है की तुम्हे किसने उन्हें पकड़ने की सौगंध दिलाई थी. राजस्थान की सरकार कान खोलकर सुनले अगर खरोच भी आ गई तो बहुत गंभीर मामला हो जाएगा. हम सभी लोग इस सरकार को उखाड़ फेकने का संकल्प ले. अब अगले छह महीने तक हम ना सोएंगे ना ही सोने देंगे. इस कांग्रेस की सरकार की नींद हराम कर देंगे. प्रदेश में 2023 में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी, इसका संकल्प हम लेके जाए.

Leave a Reply