bjp vs congress
bjp vs congress

BJP leader Ravi Shankar Prasad attacks Congress: राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता समाप्त होने के बाद कांग्रेस अग्रेसिव मुड में है. उन्होंने रविवार को देशभर में राहुल गांधी के लिए एकजुटता दर्शाने के लिए एकदिवसीय संकल्प सत्याग्रह किया है. सत्याग्रह में कांग्रेसी नेताओं के तीखे प्रहारों के बाद बीजेपी बचाव की राह पर चल निकली है. इतना ही नहीं, राहुल गांधी के गुजरात में दिए बयान ‘मोदी सरनेम’ को ओबीसी से जोड़ते हुए देशभर में आंदोलन करने की तैयारी कर रही है. बीजेपी के और पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झूठ बोलना राहुल की फितरत हो चुकी है. हम देश भर में उनके खिलाफ जबरदस्त आंदोलन करेंगे.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘राहुल गांधी ने पिछड़े समाज का अपमान किया था. उन्होंने कहा था कि ये सारे मोदी चोर क्यों होते हैं. राहुल गांधी को आलोचना करने का अधिकार है लेकिन बेइज्जत करने का अधिकार नहीं है. राहुल गांधी ने गाली दी थी. वे अगर सोच-समझ कर बोलते हैं तो बीजेपी ये मानती है कि राहुल गांधी ने जानबूझ कर पिछड़ों का अपमान किया और बीजेपी इसकी भर्त्सना करती है. हम देश भर में उनके खिलाफ जबरदस्त आंदोलन करेंगे.’

यह भी पढ़ें: पिता के जनाजे में पीछे पैदल चला मेरा भाई, संसद में हुआ माता-पिता का अपमान – प्रियंका गांधी

गौरतलब है कि राहुल गांधी को गुजरात में एक चुनावी रैली में ‘मोदी सरनेम’ बयान पर दो साल की सजा हुई है. मामला 2019 का है और इस पर फैसला तीन साल बाद आया है. राहुल गांधी ने भगोड़े नीरज मोदी और ​ललित मोदी पर ये टिप्पणी की थी. उस समय बीजेपी ने इस मामले में कोई कदम नहीं उठाया था. अब राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को समाप्त करने की जल्दबाजी राजनीति से प्रेरित दिख रही है तो बीजेपी बैकफुट पर है. अब इस मामले में बीजेपी ध्यान भटकाने की कोशिश करते हुए इस मामले को ओबीसी समुदाय से जोड़ते हुए आंदोलन की धमकी दे रही है.

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को 2019 में दिए गए उनके एक भाषण पर सजा हुई है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि वे सोच समझ कर बोलते हैं तो राहुल गांधी 2019 में जो बोले थे, वह सोच समझ कर बोला था. उन्होंने कहा था कि ये सारे मोदी चोर क्यों होते हैं. उन्होंने जान बूझकर ओबीसी लोगों का अपमान किया है. इसके लिए बीजेपी देशभर में राहुल गांधी के खिलाफ आंदोलन करने को तैयार है.

Leave a Reply